ENGLISH HINDI Monday, June 18, 2018
Follow us on
खेल

आईपीएल नीलामी फरवरी के अंत तक संभावित

February 03, 2017 11:43 PM

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट लीग में खिलाड़ियों की नीलामी इस महीने के अंत में संभावित है और सभी फ्रेंचाइजी टीमों के पास यह अंतिम मौका होगा कि वह अगले सत्र के लिये टीम में खिलाड़ियों का सर्वश्रेष्ठ संयोजन तलाश करें।
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में चल रही उठापटक के बीच आईपीएल नीलामी को लेकर अनिश्चितताएं पैदा हो गयी थीं लेकिन इस बात की प्रबल संभावना है कि लीग के 10 वें सत्र की नीलामी प्रक्रिया इसी महीने के अंत में संभावित है। प्रशासकों की नयी समिति (सीओए) ने बताया कि इस सत्र की शुरुआत चार अप्रैल से होगी।
मीडिया में इस बात की भी अटकलें जोरों पर थीं कि नीलामी प्रक्रिया चार फरवरी को होगी लेकिन उच्चतम न्यायालय के बोर्ड अध्यक्ष अनुराग ठाकुर तथा सचिव अजय शिर्के को उनके पदों से हटाने के बाद यह नीलामी महीनें की शुरुआत में संभव नहीं होगी। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि नीलामी 20 से 25 फरवरी के बीच हो सकती है।
सीओए के सदस्यों की बैठक में इस बात पर जोर दिया गया कि आईपीएल नीलामी का आयोजन जल्द से जल्द करायी जाये। बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार सीओए के सदस्यों ने बीसीसीआई के अधिकारियों से मुलाकात की और लीग के बारे में विस्तार से चर्चा की।
सीओए के सदस्यों ने लीग की सभी टीमों को यह भरोसा दिलाया कि वे लीग की तैयारियों के बारे में गंभीर हैं और इसको समय के भीतर आयोजित कराने के लिये प्रतिबद्ध हैं। लीग का यह सत्र पांच अप्रैल से 21 मई तक आयोजित होगा। लीग के इस सत्र का प्रसारण का अधिकार पहले ही सोनी पिक्चर्स को दे दिया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
जूनियर एशियन चेंपिअनशिप में रजत पदक लेकर पहुंचे दमनीत का हुआ भव्य अभिनंदन ब्रिक्स गेम्स-2018 साउथ अफ्रीका में 17 जुलाई से, ट्रॉयल पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के नेटबॉल मैदान में 16 जून से ब्रजेश्वर जसवाल को चंडीगढ़ वॉलीबॉल एसोसिएशन का उपाध्यक्ष चुना गया चैंपस ट्राफी में चैंपस क्रिकेट एकैडमी जीरकपुर ने जीता मनवीर ने ताईकवांडो में गोल्ड मैडल जीत जीरकपुर नाम किया रौशन ग़ैर-कानूनी गतिविधियों के कारण ओहदों से बाहर हुए अधिकारी नेटबॉल खिलाड़ियों से कर रहे धोखा -एनएफआई। आस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट के कॉमनवेल्थ में देश से 221 खिलाड़ी लें रहें हैं भाग मनाना की टीम ने जीता दयालपुरा का पहला कबड्डी कप, ट्राफी समेत 51 हज़ार ईनामी राशि जीती भारत-अफगानिस्तान के बीच मोदी दोस्ती कप दिव्यांग क्रिकेट सीरीज का आगाज: सोलंकी बने बल्लेबाज और गेंदबाजी का मोर्चा संभाला बेदी ने 35वीं सीनीयर नैशनल नेटबॉल चेंपियनशिप मोहाली में 27 मार्च से