ENGLISH HINDI Friday, November 24, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
हाथी को छोड़ हाथ का साथ, निगम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को झटका, युवा नेता और अन्य पंजाब कांग्रेस में शामिलहरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 42 पुलिस उप-अधीक्षकों (डीएसपी) के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी कियेमोरनी में मिले तीन बच्चों के शव, पिता ही निकला हत्यारा, पंचकुला पुलिस ने किया अरेस्टपद्मावती , मीडिया संपर्क प्रमुख को कारण बताओ नोटिसरूपाणी के चुनाव प्रचार जिम्मेदारी संभालेंगे भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुखमैं तो मेवात का हमसफर हूं : राव इंद्रजीत "पढ़ेगी महिला तो बढ़ेगी महिला, महिला पतंजलि योग समिति ने किया महिला सशक्तिकरण दिवस का आयोजन भगवान श्री सत्य साईं बाबा के 92 वें जन्मदिन समारोह के अवसर पर बहुधर्मी एवं वेद समारोह आयोजन 20 से 21 नवंबर तक होगा
खेल

आईपीएल नीलामी फरवरी के अंत तक संभावित

February 03, 2017 11:43 PM

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट लीग में खिलाड़ियों की नीलामी इस महीने के अंत में संभावित है और सभी फ्रेंचाइजी टीमों के पास यह अंतिम मौका होगा कि वह अगले सत्र के लिये टीम में खिलाड़ियों का सर्वश्रेष्ठ संयोजन तलाश करें।
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में चल रही उठापटक के बीच आईपीएल नीलामी को लेकर अनिश्चितताएं पैदा हो गयी थीं लेकिन इस बात की प्रबल संभावना है कि लीग के 10 वें सत्र की नीलामी प्रक्रिया इसी महीने के अंत में संभावित है। प्रशासकों की नयी समिति (सीओए) ने बताया कि इस सत्र की शुरुआत चार अप्रैल से होगी।
मीडिया में इस बात की भी अटकलें जोरों पर थीं कि नीलामी प्रक्रिया चार फरवरी को होगी लेकिन उच्चतम न्यायालय के बोर्ड अध्यक्ष अनुराग ठाकुर तथा सचिव अजय शिर्के को उनके पदों से हटाने के बाद यह नीलामी महीनें की शुरुआत में संभव नहीं होगी। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि नीलामी 20 से 25 फरवरी के बीच हो सकती है।
सीओए के सदस्यों की बैठक में इस बात पर जोर दिया गया कि आईपीएल नीलामी का आयोजन जल्द से जल्द करायी जाये। बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार सीओए के सदस्यों ने बीसीसीआई के अधिकारियों से मुलाकात की और लीग के बारे में विस्तार से चर्चा की।
सीओए के सदस्यों ने लीग की सभी टीमों को यह भरोसा दिलाया कि वे लीग की तैयारियों के बारे में गंभीर हैं और इसको समय के भीतर आयोजित कराने के लिये प्रतिबद्ध हैं। लीग का यह सत्र पांच अप्रैल से 21 मई तक आयोजित होगा। लीग के इस सत्र का प्रसारण का अधिकार पहले ही सोनी पिक्चर्स को दे दिया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
फ्रेंडली क्रिकेट कप अंडर 14 लीग टूर्नामेंट, इंडस वैली क्रिकेट अकेडमी डेराबसी ने मोहित क्रिकेट अकेडमी पंचकूला को 100 रनों से हराया हरियाणा के सबसे बड़े खेल महाकुंभ-2017 के लिए 5.5 लाख खिलाडिय़ों ने करवाया पंजीकरण महिला पहलवानों ने किया निराश, विनेश फोगाट जीती हुई बाजी हार गई पंजाब पुलिस की अवनीत और अशीष ने देश का नाम रोशन किया पूर्व कैग महानिदेशक नंदलाल ने एयर पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार विकेट से पीटा कबड्डी के रोमांचक मुकाबलों का आयोजन, 1 से 3 अप्रैल तक नेशनल सर्कल कबड्डी चैम्पियनशिप में भिड़ेंगी टीमें अभ्यास मैच में हारी भारतीय महिला टीम पूर्व आस्ट्रेलियाई अंपायर रोवन का निधन पहली महिला फुटबाल लीग 28 जनवरी से