ENGLISH HINDI Sunday, July 22, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
तम्बाकू छुड़वाने के लिए सहायक सिद्ध हो सकते हैं बच्चे: डा. रुपिन्दर कौर15 लाख से लगवाए 12 सीसीटीवी कैमरे हैं खराब, ट्रैफिक पुलिस ने एमसी को लिखे 13 लेटर, फिर भी नहीं हुए रिपेयरशिव और सावन जीरकपुर में सारी रात दौड़ती रही संदिग्ध नंबर वाली कार, सोई रही पुलिसविदेश ले जाने के नाम पर पादरी ने किया रेप, इंगलैंड भागने की फिराक में दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तारजीरकपुर के दशमेश नगर में 20 घंटे गुल रही बत्ती मचा हाहाकार बिजली गुल तो गुल पनाग ने ट्विटर पर बारिश के बावजूद तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की प्रशंसा के पुल बांधे 104 साल बाद लगेगा 27 व 28 जुलाई की रात्रि सबसे लंबा चंद्र ग्रहण
खेल

अभ्यास मैच में हारी भारतीय महिला टीम

February 06, 2017 10:52 AM

कोलंबो: भारतीय महिला क्रिकेट टीम को आईसीसी महिला विश्वकप क्वालिफायर टूर्नामेंट के अभ्यास मुकाबले में रविवार को दक्षिण अफ्रीका के हाथों छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा।
भारतीय टीम ने 48.3 ओवर में 155 रन का स्कोर बनाया जबकि दक्षिण अफ्रीका ने 34.5 ओवर में ही चार विकेट पर 158 रन बनाकर 91 गेंद शेष रहते आसानी से मैच जीत लिया। भारतीय टीम का बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही क्षेत्रों में निराशाजनक प्रदर्शन रहा।
तिरूष कामिनी ने 71 गेंदेेेें खेलकर चार चौकों की मदद से सर्वाधिक नाबाद 30 रन बनाये। कामिनी दूसरे ओवर में बल्लेबाजी करने उतरी और नाबाद 30 रन बनाकर पवेलियन लौटी। कप्तान मिताली राज ने 42 गेंदों में 26 रन, हरमनप्रीत कौर ने 38 गेंदों में 18 रन, शिखा पांडे ने 22 गेंदों में 18 रन, देविका वैद्य ने 24 गेंदों में 14 रन और सुषमा वर्मा ने 25 गेंदों में 12 रन बनाये।
दक्षिण अफ्रीका की ओर से डेन वान निकर्क ने 20 रन देकर सर्वाधिक चार रन लिये। दक्षिण अफ्रीका के लिये तृषा चेट्टी ने 38, मेरीजान कैप ने नाबाद 45 और क्लो ट्रायन ने नाबाद 22 रन बनाये। भारत के लिये शिखा पांडे, एकता बिष्ट और देविका वैद्य ने एक एक विकेट हासिल किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
वैदिक स्कूल मनीमाजरा ने जीते दो रजत और एक कांस्य पदक जूनियर एशियन चेंपिअनशिप में रजत पदक लेकर पहुंचे दमनीत का हुआ भव्य अभिनंदन ब्रिक्स गेम्स-2018 साउथ अफ्रीका में 17 जुलाई से, ट्रॉयल पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के नेटबॉल मैदान में 16 जून से ब्रजेश्वर जसवाल को चंडीगढ़ वॉलीबॉल एसोसिएशन का उपाध्यक्ष चुना गया चैंपस ट्राफी में चैंपस क्रिकेट एकैडमी जीरकपुर ने जीता मनवीर ने ताईकवांडो में गोल्ड मैडल जीत जीरकपुर नाम किया रौशन ग़ैर-कानूनी गतिविधियों के कारण ओहदों से बाहर हुए अधिकारी नेटबॉल खिलाड़ियों से कर रहे धोखा -एनएफआई। आस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट के कॉमनवेल्थ में देश से 221 खिलाड़ी लें रहें हैं भाग मनाना की टीम ने जीता दयालपुरा का पहला कबड्डी कप, ट्राफी समेत 51 हज़ार ईनामी राशि जीती भारत-अफगानिस्तान के बीच मोदी दोस्ती कप दिव्यांग क्रिकेट सीरीज का आगाज: सोलंकी बने बल्लेबाज और गेंदबाजी का मोर्चा संभाला बेदी ने