ENGLISH HINDI Friday, November 24, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
हाथी को छोड़ हाथ का साथ, निगम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को झटका, युवा नेता और अन्य पंजाब कांग्रेस में शामिलहरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 42 पुलिस उप-अधीक्षकों (डीएसपी) के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी कियेमोरनी में मिले तीन बच्चों के शव, पिता ही निकला हत्यारा, पंचकुला पुलिस ने किया अरेस्टपद्मावती , मीडिया संपर्क प्रमुख को कारण बताओ नोटिसरूपाणी के चुनाव प्रचार जिम्मेदारी संभालेंगे भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुखमैं तो मेवात का हमसफर हूं : राव इंद्रजीत "पढ़ेगी महिला तो बढ़ेगी महिला, महिला पतंजलि योग समिति ने किया महिला सशक्तिकरण दिवस का आयोजन भगवान श्री सत्य साईं बाबा के 92 वें जन्मदिन समारोह के अवसर पर बहुधर्मी एवं वेद समारोह आयोजन 20 से 21 नवंबर तक होगा
खेल

अभ्यास मैच में हारी भारतीय महिला टीम

February 06, 2017 10:52 AM

कोलंबो: भारतीय महिला क्रिकेट टीम को आईसीसी महिला विश्वकप क्वालिफायर टूर्नामेंट के अभ्यास मुकाबले में रविवार को दक्षिण अफ्रीका के हाथों छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा।
भारतीय टीम ने 48.3 ओवर में 155 रन का स्कोर बनाया जबकि दक्षिण अफ्रीका ने 34.5 ओवर में ही चार विकेट पर 158 रन बनाकर 91 गेंद शेष रहते आसानी से मैच जीत लिया। भारतीय टीम का बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही क्षेत्रों में निराशाजनक प्रदर्शन रहा।
तिरूष कामिनी ने 71 गेंदेेेें खेलकर चार चौकों की मदद से सर्वाधिक नाबाद 30 रन बनाये। कामिनी दूसरे ओवर में बल्लेबाजी करने उतरी और नाबाद 30 रन बनाकर पवेलियन लौटी। कप्तान मिताली राज ने 42 गेंदों में 26 रन, हरमनप्रीत कौर ने 38 गेंदों में 18 रन, शिखा पांडे ने 22 गेंदों में 18 रन, देविका वैद्य ने 24 गेंदों में 14 रन और सुषमा वर्मा ने 25 गेंदों में 12 रन बनाये।
दक्षिण अफ्रीका की ओर से डेन वान निकर्क ने 20 रन देकर सर्वाधिक चार रन लिये। दक्षिण अफ्रीका के लिये तृषा चेट्टी ने 38, मेरीजान कैप ने नाबाद 45 और क्लो ट्रायन ने नाबाद 22 रन बनाये। भारत के लिये शिखा पांडे, एकता बिष्ट और देविका वैद्य ने एक एक विकेट हासिल किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
फ्रेंडली क्रिकेट कप अंडर 14 लीग टूर्नामेंट, इंडस वैली क्रिकेट अकेडमी डेराबसी ने मोहित क्रिकेट अकेडमी पंचकूला को 100 रनों से हराया हरियाणा के सबसे बड़े खेल महाकुंभ-2017 के लिए 5.5 लाख खिलाडिय़ों ने करवाया पंजीकरण महिला पहलवानों ने किया निराश, विनेश फोगाट जीती हुई बाजी हार गई पंजाब पुलिस की अवनीत और अशीष ने देश का नाम रोशन किया पूर्व कैग महानिदेशक नंदलाल ने एयर पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार विकेट से पीटा कबड्डी के रोमांचक मुकाबलों का आयोजन, 1 से 3 अप्रैल तक नेशनल सर्कल कबड्डी चैम्पियनशिप में भिड़ेंगी टीमें आईपीएल नीलामी फरवरी के अंत तक संभावित पूर्व आस्ट्रेलियाई अंपायर रोवन का निधन पहली महिला फुटबाल लीग 28 जनवरी से