ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
व्यापार

टाटा मोटर्स ने मिलाया माइक्रोसॉफ्ट से हाथ

February 16, 2017 09:23 PM

नयी दिल्ली: वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी टाटा मोटर्स और माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने भारतीय ग्राहकों के लिए कनेक्टेड और व्यक्तिगत ड्राइविंग अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए आज रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की।
इस साझेदारी के तहत टाटा मोटर्स को माइक्रोसॉफ्ट के कनेक्टेड व्हीकल टेक्नोलॉजी का फायदा मिलेगा, जो वैश्विक स्तर पर एज्यूर क्लाउड पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई), एडवांस्ड मशीन लर्निंग, इंटरनेट ऑफ ङ्क्षथग्स (आईओटी) और कॉरटाना इंटेलिजेंस सूट को एक मंच पर लाएगा और डिजिटल एवं व्यवहारिक दुनिया में बदलाव लाकर वाहन मालिक के डिजिटल लाइफ के लिए ज्यादा वैयक्तिक, स्मार्ट और सुरक्षित ड्राइविंग अनुभव प्रदान करेगा।
इस साझेदारी के तहत विकसित पहले वाहन का 7 मार्च को 87वें जिनेवा इंटरनेशनल मोटर शो में प्रदर्शन किया जाएगा। इस वाहन में टाटा मोटर्स के अनोखे यूकार इंटरफेस एप्लीकेशन और सेवाओं के साथ ही माइक्रोसॉफ्ट की उन्नत नेविगेशन, टेलीमैटिक्स और रिमोट मॉनिटरिंग फीचर के उपयोग को देखा जा सकेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’ अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने उद्घाटन किया इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो का ब्लू स्टार ने अपनी 75वीं वर्षगांठ पर 75 नये एयर-कंडीशनर मॉडल लांच किये वैदिक मंत्रो उच्चारण के साथ शुरु हुआ स्कूल का नया सत्र ऑडी ने ’गियर अप फॉर द समर’ कैम्पेन की घोषणा की के एंड ए एपेरल्स-ज्वेल्र्स ने सिल्वर आर्ट ज्वेलरी-इन्डोवैस्टर्न स्टाइलिश स्टोर खोला नेटप्लस ब्राडबैंड ने लांच किये हाई स्पीड ट्रूली अनलिमेटिड प्लांस गॉडफ्रे फिलिप्स को किसानों के उत्थान के लिये ग्रीनटेक सीएसआर गोल्ड अवार्ड किआ मोटर्स ने विश्वस्तरीय यूनीक डिजाईन कार मॉडल पेश किया श्वार्जकोफ प्रोफेशनल ऑफ इंडिया द्वारा ग्लैमज़ोन के हेयर आर्टिस्ट मयूर समीर अहमद, राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित