ENGLISH HINDI Sunday, May 28, 2017
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

वीरभद्र सिंह का अगला ठिकाना तिहाड़ जेल: धूमल

April 03, 2017 11:44 AM

शिमला, ( विजयेन्दर शर्मा) मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई द्वारा चार्जशीट दायर करने और सीएम की याचिका खारिज होने के बाद हिमाचल प्रदेश की सियासत गरमा गई है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर भाजपा के लगातार जुबानी हमलों के बाद सीएम वीरभद्र सिंह के समर्थन में 6 मंत्रियों के बयान पर नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल के पुत्र अरुण धूमल ने निशाना साधा है।
अरुण ने कहा कि मंत्रियों से बयान जारी करवाने के स्थान पर वीरभद्र सिंह अपने आप को कोर्ट में निर्दोष साबित करें। उन्होंने कहा कि जो लोग वीरभद्र सिंह के साथ चट्टान की तरह खड़े होने का दावा कर रहे हैं, बेशक वो लोग चट्टान की तरह खड़े रहेंगे, लेकिन वीरभद्र सिंह तिहाड़ में होंगे। उनका वहां जाना तय है।
वहीं, अरुण ने कहा कि मंत्रियों-विधायकों से बयान जारी करवाने से वीरभद्र सिंह के पाप धुलने वाले नहीं हैं। अरुण ने कहा कि कोर्ट की प्रक्रिया सबूतों और दलीलों पर चलती है न कि मंत्रियों और विधायकों के समर्थन में आए बयानों के आधार पर।
अरुण ने कहा कि जब भी सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ किसी प्रकार का शिकंजा कसता है तो सीएम इस तरह के बयान जारी करवाकर अपने आप को पाक साबित दिखाने का ढोंग रचते हैं। अरुण धूमल ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह ने हारे और नकारे लोगों को बोर्ड-निगमों में पद देकर बिना मतलब की फौज खड़ी की हुई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें