हिमाचल प्रदेश

वीरभद्र सिंह का अगला ठिकाना तिहाड़ जेल: धूमल

April 03, 2017 11:44 AM

शिमला, ( विजयेन्दर शर्मा) मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई द्वारा चार्जशीट दायर करने और सीएम की याचिका खारिज होने के बाद हिमाचल प्रदेश की सियासत गरमा गई है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर भाजपा के लगातार जुबानी हमलों के बाद सीएम वीरभद्र सिंह के समर्थन में 6 मंत्रियों के बयान पर नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल के पुत्र अरुण धूमल ने निशाना साधा है।
अरुण ने कहा कि मंत्रियों से बयान जारी करवाने के स्थान पर वीरभद्र सिंह अपने आप को कोर्ट में निर्दोष साबित करें। उन्होंने कहा कि जो लोग वीरभद्र सिंह के साथ चट्टान की तरह खड़े होने का दावा कर रहे हैं, बेशक वो लोग चट्टान की तरह खड़े रहेंगे, लेकिन वीरभद्र सिंह तिहाड़ में होंगे। उनका वहां जाना तय है।
वहीं, अरुण ने कहा कि मंत्रियों-विधायकों से बयान जारी करवाने से वीरभद्र सिंह के पाप धुलने वाले नहीं हैं। अरुण ने कहा कि कोर्ट की प्रक्रिया सबूतों और दलीलों पर चलती है न कि मंत्रियों और विधायकों के समर्थन में आए बयानों के आधार पर।
अरुण ने कहा कि जब भी सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ किसी प्रकार का शिकंजा कसता है तो सीएम इस तरह के बयान जारी करवाकर अपने आप को पाक साबित दिखाने का ढोंग रचते हैं। अरुण धूमल ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह ने हारे और नकारे लोगों को बोर्ड-निगमों में पद देकर बिना मतलब की फौज खड़ी की हुई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
हिमाचल: बिजली घंटों गायब, जेई का जवाब- बिजली नहीं तो इन्वर्टर लगा लो नकाबपोश बदमाशों द्वारा एटीम को लूटने का प्रयास, एक मारा गया, दूसरा घायल व तीसरा फरार नवरात्र मेला के दौरान रहेगी चाक चौबंद सुरक्षा प्रधानमंत्री मुद्रा योजना बनी बेरोजगारों के लिए बरदान - सयाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कदम मिलाकर हिमाचल होगा विकसित: धनखड़ हिमाचल के बद्दी में दीवार ढ़हने से आठ मरे, सात घायल लाखों की रिश्वत लेते उद्योग विभाग बद्दी के संयुक्त निदेशक तिलकराज शर्मा रंगे हाथों काबू वीरभद्र तथा उनकी पत्नी को जमानत हिमाचल में गहरी खाई में गिरी कार, छह की मौत डिजिटल भुगतान को देश में बढ़ावा देने के लिए कैट ने किया गोलमेज सम्मेलन