ENGLISH HINDI Wednesday, April 25, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
आपराधिक क्षेत्र बताकर चंडीगढ़ कार डीलर्स ने राम दरबार में कार बाजार न लगाने का लिया फैसलामंगल को हुआ अमंगल— बस की टक्कर से बाइक पर सवार महिला की दर्दनाक मौतबिना शौचालय वाले स्कूलों की प्रशासन ने मांगी रिपोर्टवाहनो पर लगाएं रिफ्लैक्टर, 30 अप्रैल तक मनाया जाएगा रोड सेफ्टी सप्ताहपंजाब में भू-जल स्तर जा रहा है 2.5 फुट प्रति वर्ष नीचेहरियाणा ने 23 आईपीएस और छह एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किये29वें सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ, यातायात नियमों की दी जानकारीपीरमुछल्ला इम्पीरियल गार्डन सोसाइटी बिल्डिंग गिरने का मामला: जांच ठंडे बस्ते में, सभी आरोपी शहर में , काबू एक भी नहीं
हिमाचल प्रदेश

वीरभद्र सिंह का अगला ठिकाना तिहाड़ जेल: धूमल

April 03, 2017 11:44 AM

शिमला, ( विजयेन्दर शर्मा) मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई द्वारा चार्जशीट दायर करने और सीएम की याचिका खारिज होने के बाद हिमाचल प्रदेश की सियासत गरमा गई है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर भाजपा के लगातार जुबानी हमलों के बाद सीएम वीरभद्र सिंह के समर्थन में 6 मंत्रियों के बयान पर नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल के पुत्र अरुण धूमल ने निशाना साधा है।
अरुण ने कहा कि मंत्रियों से बयान जारी करवाने के स्थान पर वीरभद्र सिंह अपने आप को कोर्ट में निर्दोष साबित करें। उन्होंने कहा कि जो लोग वीरभद्र सिंह के साथ चट्टान की तरह खड़े होने का दावा कर रहे हैं, बेशक वो लोग चट्टान की तरह खड़े रहेंगे, लेकिन वीरभद्र सिंह तिहाड़ में होंगे। उनका वहां जाना तय है।
वहीं, अरुण ने कहा कि मंत्रियों-विधायकों से बयान जारी करवाने से वीरभद्र सिंह के पाप धुलने वाले नहीं हैं। अरुण ने कहा कि कोर्ट की प्रक्रिया सबूतों और दलीलों पर चलती है न कि मंत्रियों और विधायकों के समर्थन में आए बयानों के आधार पर।
अरुण ने कहा कि जब भी सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ किसी प्रकार का शिकंजा कसता है तो सीएम इस तरह के बयान जारी करवाकर अपने आप को पाक साबित दिखाने का ढोंग रचते हैं। अरुण धूमल ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह ने हारे और नकारे लोगों को बोर्ड-निगमों में पद देकर बिना मतलब की फौज खड़ी की हुई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
लेखिका एवं कवियत्री शिखा शर्मा को मातृ शोक हिमाचल प्रदेश व गुजरात में कांग्रेस की जीत अटल -कैप्टन अमरिंदर सिंह कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री की कांग्रेस के विरूद्ध ‘दीमक’ की टिप्पणी को बीजेपी विरूद्ध उभर रही लहर की निराशा बताया गुड़िया हत्याकांड मामले में सीबीआई पुख्ता सबूत जुटाने में जुटी, आरोपियों का ब्रेन टेस्ट रघुवीर सिंह सयाल ने टिकट की दावेदारी जता कर बढाई धवाला की बेचैनी हिमाचल: बिजली घंटों गायब, जेई का जवाब- बिजली नहीं तो इन्वर्टर लगा लो नकाबपोश बदमाशों द्वारा एटीम को लूटने का प्रयास, एक मारा गया, दूसरा घायल व तीसरा फरार नवरात्र मेला के दौरान रहेगी चाक चौबंद सुरक्षा प्रधानमंत्री मुद्रा योजना बनी बेरोजगारों के लिए बरदान - सयाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कदम मिलाकर हिमाचल होगा विकसित: धनखड़