ENGLISH HINDI Friday, November 24, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
हाथी को छोड़ हाथ का साथ, निगम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को झटका, युवा नेता और अन्य पंजाब कांग्रेस में शामिलहरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 42 पुलिस उप-अधीक्षकों (डीएसपी) के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी कियेमोरनी में मिले तीन बच्चों के शव, पिता ही निकला हत्यारा, पंचकुला पुलिस ने किया अरेस्टपद्मावती , मीडिया संपर्क प्रमुख को कारण बताओ नोटिसरूपाणी के चुनाव प्रचार जिम्मेदारी संभालेंगे भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुखमैं तो मेवात का हमसफर हूं : राव इंद्रजीत "पढ़ेगी महिला तो बढ़ेगी महिला, महिला पतंजलि योग समिति ने किया महिला सशक्तिकरण दिवस का आयोजन भगवान श्री सत्य साईं बाबा के 92 वें जन्मदिन समारोह के अवसर पर बहुधर्मी एवं वेद समारोह आयोजन 20 से 21 नवंबर तक होगा
धर्म

माता मनसा देवी मंदिर में लगा वार्षिक मेला

April 04, 2017 08:08 PM

नूंह (धनेश विद्यार्थी) मंगलवार को नवरात्र के दौरान लगने वाला वार्षिक मेला गांव गहबर स्थित श्रीमाता मनसा देवी के मंदिर परिसर में भी इस बार धूमधाम से आयोजित किया गया। नूंह जिला पुलिस की ओर से महिला श्रद्धालुओं की भारी संख्या को देखते हुए सुरक्षा का खासा प्रबंध किया हुआ था।
बता दें कि ग्राम पंचायत बड़ौजी की ओर से भी इस वार्षिक मेले को लेकर मेला परिसर से नूंह तक विशेष व्यवस्थाएं की हुई थी। मंदिर की प्रबंध कमेटी ने मेले के सफल आयोजन के लिए नूंह जिला प्रशासन, उपायुक्त मनीराम शर्मा, पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह और अन्य ग्रामीणों का आभार जताया है। अधिवक्ता केके शर्मा ने बताया कि पांडवकालीन अरावली पर्वतमाला में श्रीमाता मनसा देवी का यह मंदिर दशकों पुराना है, जहां यह मान्यता है कि यहां नवरात्र में पूजा करने पर भक्त की माता हर मुराद पूरी करती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें