ENGLISH HINDI Wednesday, June 20, 2018
Follow us on
खेल

वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार विकेट से पीटा

April 08, 2017 01:15 PM

गुवाना: जैसन मोहम्मद (नाबाद 91) और किरेन पॉवेल (61) के शानदार अर्धशतकों की बदौलत वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार विकेट से हराकर तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।
पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुये पांच विकेट के नुकसान पर 308 रन का विशाल स्कोर बनाया जिसे मेजबान वेस्टइंडीज ने छह गेंद शेष रहते छह विकेट के नुकसान पर 309 रन बनाकर हासिल कर लिया।
वेस्टइंडीज का यह सर्वोच्च रन चेज स्कोर है। वेस्टइंडीज ने इससे पहले सर्वाेच्च 300 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक चेज किया था। मोहम्मद ने 58 गेंदों में नाबाद 91 रन की अपन तूफानी पारी में 11 चौके और तीन छक्के जड़े।
पॉवेल ने 86 गेंदों में 61 रन की पारी में पांच चौके लगाये। इसके अलावा ओपनर एविन लेविस ने 63 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 47 और एश्ले नर्स ने 15 गेंदों में पांच चौके और छक्के की मदद से शानदार नाबाद 34 रन बनाये। शाई होप ने 24 रन का योगदान दिया।
पाकिस्तान की तरफ से युवा लेग स्पिनर शादाब खान ने 52 रन पर दो विकेट और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने 59 रन पर दो विकेट लिये। इसके अलावा मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज को एक-एक विकेट मिला।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
जूनियर एशियन चेंपिअनशिप में रजत पदक लेकर पहुंचे दमनीत का हुआ भव्य अभिनंदन ब्रिक्स गेम्स-2018 साउथ अफ्रीका में 17 जुलाई से, ट्रॉयल पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के नेटबॉल मैदान में 16 जून से ब्रजेश्वर जसवाल को चंडीगढ़ वॉलीबॉल एसोसिएशन का उपाध्यक्ष चुना गया चैंपस ट्राफी में चैंपस क्रिकेट एकैडमी जीरकपुर ने जीता मनवीर ने ताईकवांडो में गोल्ड मैडल जीत जीरकपुर नाम किया रौशन ग़ैर-कानूनी गतिविधियों के कारण ओहदों से बाहर हुए अधिकारी नेटबॉल खिलाड़ियों से कर रहे धोखा -एनएफआई। आस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट के कॉमनवेल्थ में देश से 221 खिलाड़ी लें रहें हैं भाग मनाना की टीम ने जीता दयालपुरा का पहला कबड्डी कप, ट्राफी समेत 51 हज़ार ईनामी राशि जीती भारत-अफगानिस्तान के बीच मोदी दोस्ती कप दिव्यांग क्रिकेट सीरीज का आगाज: सोलंकी बने बल्लेबाज और गेंदबाजी का मोर्चा संभाला बेदी ने 35वीं सीनीयर नैशनल नेटबॉल चेंपियनशिप मोहाली में 27 मार्च से