ENGLISH HINDI Tuesday, February 20, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
प्राइवेट बिल्डर ने नाजायज तौर पर सड़क खोदी, सीवरेज जोड़ने की कोशिशसांपला दुबई के दो दिवसीय दौरे पर: दुबई के गुरुद्वारा गुरु नानक दरबार में हुए नतमस्तकहरियाणा, एक आईएएस अधिकारी तथा दो एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश यहां ड्राइव करने वालों के लिए तो रांग ही है राइटचुनाव खर्च का विवरण देने में किया परहेज तो यमुनानगर के 64 उम्मीदवार तीन साल पालिका चुनाव के लिए कर दिए अयोग्यहरियणा और यूपी विश्व शांति, एकता, आपसी सदभाव और समृद्धि के लिए बहुत अहम, सूरजकुंड मेले के समापन पर बोले सोलंकीप्रशिक्षण कार्यशाला में अध्यापकों ने बच्चों के मन की भावनाओं को किया व्यक्तकार्यक्षमता में सुधार करने के लिए समय निर्धारण विषय पर कार्यशाला आयोजित
खेल

वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार विकेट से पीटा

April 08, 2017 01:15 PM

गुवाना: जैसन मोहम्मद (नाबाद 91) और किरेन पॉवेल (61) के शानदार अर्धशतकों की बदौलत वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार विकेट से हराकर तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।
पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुये पांच विकेट के नुकसान पर 308 रन का विशाल स्कोर बनाया जिसे मेजबान वेस्टइंडीज ने छह गेंद शेष रहते छह विकेट के नुकसान पर 309 रन बनाकर हासिल कर लिया।
वेस्टइंडीज का यह सर्वोच्च रन चेज स्कोर है। वेस्टइंडीज ने इससे पहले सर्वाेच्च 300 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक चेज किया था। मोहम्मद ने 58 गेंदों में नाबाद 91 रन की अपन तूफानी पारी में 11 चौके और तीन छक्के जड़े।
पॉवेल ने 86 गेंदों में 61 रन की पारी में पांच चौके लगाये। इसके अलावा ओपनर एविन लेविस ने 63 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 47 और एश्ले नर्स ने 15 गेंदों में पांच चौके और छक्के की मदद से शानदार नाबाद 34 रन बनाये। शाई होप ने 24 रन का योगदान दिया।
पाकिस्तान की तरफ से युवा लेग स्पिनर शादाब खान ने 52 रन पर दो विकेट और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने 59 रन पर दो विकेट लिये। इसके अलावा मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज को एक-एक विकेट मिला।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
शहर की होनहार जूडो खिलाड़ी कामिनी यादव ने खेलो इंडिया गेम्स में जीता कांस्य डीएसपी अवनीत सिधू ने जीते 2 सिल्वर मैडल भार्गव सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, मैन आॅफ सीरीज का खिताब गोपी फिल्लौर के नाम रहा 10वीं स्टेट जुनियर स्टेट नैटबाल चेंपियनशिप 23 व 24 को संगरूर में डेराबस्सी प्रेस क्लब व जेबीपी में क्रिकेट मुकाबला जेबीपी ने चार रन से जीता फ्रेंडली क्रिकेट कप अंडर 14 लीग टूर्नामेंट, इंडस वैली क्रिकेट अकेडमी डेराबसी ने मोहित क्रिकेट अकेडमी पंचकूला को 100 रनों से हराया हरियाणा के सबसे बड़े खेल महाकुंभ-2017 के लिए 5.5 लाख खिलाडिय़ों ने करवाया पंजीकरण महिला पहलवानों ने किया निराश, विनेश फोगाट जीती हुई बाजी हार गई पंजाब पुलिस की अवनीत और अशीष ने देश का नाम रोशन किया पूर्व कैग महानिदेशक नंदलाल ने एयर पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक