खेल

वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार विकेट से पीटा

April 08, 2017 01:15 PM

गुवाना: जैसन मोहम्मद (नाबाद 91) और किरेन पॉवेल (61) के शानदार अर्धशतकों की बदौलत वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को चार विकेट से हराकर तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।
पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुये पांच विकेट के नुकसान पर 308 रन का विशाल स्कोर बनाया जिसे मेजबान वेस्टइंडीज ने छह गेंद शेष रहते छह विकेट के नुकसान पर 309 रन बनाकर हासिल कर लिया।
वेस्टइंडीज का यह सर्वोच्च रन चेज स्कोर है। वेस्टइंडीज ने इससे पहले सर्वाेच्च 300 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक चेज किया था। मोहम्मद ने 58 गेंदों में नाबाद 91 रन की अपन तूफानी पारी में 11 चौके और तीन छक्के जड़े।
पॉवेल ने 86 गेंदों में 61 रन की पारी में पांच चौके लगाये। इसके अलावा ओपनर एविन लेविस ने 63 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 47 और एश्ले नर्स ने 15 गेंदों में पांच चौके और छक्के की मदद से शानदार नाबाद 34 रन बनाये। शाई होप ने 24 रन का योगदान दिया।
पाकिस्तान की तरफ से युवा लेग स्पिनर शादाब खान ने 52 रन पर दो विकेट और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने 59 रन पर दो विकेट लिये। इसके अलावा मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज को एक-एक विकेट मिला।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
महिला पहलवानों ने किया निराश, विनेश फोगाट जीती हुई बाजी हार गई पंजाब पुलिस की अवनीत और अशीष ने देश का नाम रोशन किया पूर्व कैग महानिदेशक नंदलाल ने एयर पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक कबड्डी के रोमांचक मुकाबलों का आयोजन, 1 से 3 अप्रैल तक नेशनल सर्कल कबड्डी चैम्पियनशिप में भिड़ेंगी टीमें अभ्यास मैच में हारी भारतीय महिला टीम आईपीएल नीलामी फरवरी के अंत तक संभावित पूर्व आस्ट्रेलियाई अंपायर रोवन का निधन पहली महिला फुटबाल लीग 28 जनवरी से डॉ. बी आर अंबेडकर 6वां विश्वकप कबड्डी-2016: भारत की पुरूष एवं महिला कबड्डी टीमों द्वारा जीत से शुरूआत दीपा मलिक को भी ओलम्पिक पदक विजेताओं की तरह ही 4 करोड़ , अनिल विज