व्यापार

प्रोग्रामैटिक टेलीविजन मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँच

April 09, 2017 03:34 PM

नई दिल्ली: टेलीविजन विज्ञापन की दुनिया में क्रांतिकारी बदलाव लाने के उद्देश्य से श्योरवेव्ज मीडियाटेक ने प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँन्च करने की घोषणा की है।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि अब तक प्रोग्रामैटिक विज्ञापन की टेक्नोलॉजी केवल डिजिटल मीडिया में प्रयोग की गई है। स्काईनेट अपनी श्रेणी का पहला प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईङ्क्षजग मार्केटप्लेस है जो डिजिटल विज्ञापन की तरह टीवी चैनलों पर विज्ञापन प्रसारण करने की क्षमता प्रदान करता है।
कंपनी ने कहा कि यह मीडिया एजेंसियों को व्यवस्थित और जवाबदेह ढंग से टीवी चैनलों पर विज्ञापनों को सुनिश्चित तरीके से चलाने का कार्यक्रम बनाता है। श्योरवेव्ज मीडियाटेक के संस्थापक अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजेन्द्र कुमार खरे ने कहा कि मीडिया इंडस्ट्री में उनकी कंपनी नई टेक्नोलॉजी लाने में सबसे आगे रही है। उन्होंने कहा कि स्काईनेट को आसानी, पारदर्शिता और जवाबदेही के सिद्धांतों के साथ तैयार किया गया है और यह टीवी प्रसारकों के लिए एक नया युग लेकर आएगा जो टीवी विज्ञापनों के जरिए पहले से कहीं ज्यादा आय अर्जित करने में समर्थ होंगे और यह उन एजेंसियों तथा ब्रांडों के लिए भी नए युग की शुरुआत करेगा जिसमें वे टेलीविजन के माध्यम को पहले से अधिक क्षमता के साथ इस्तेमाल कर पाएँगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें