ENGLISH HINDI Thursday, June 27, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
व्यापार

प्रोग्रामैटिक टेलीविजन मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँच

April 09, 2017 03:34 PM

नई दिल्ली: टेलीविजन विज्ञापन की दुनिया में क्रांतिकारी बदलाव लाने के उद्देश्य से श्योरवेव्ज मीडियाटेक ने प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँन्च करने की घोषणा की है।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि अब तक प्रोग्रामैटिक विज्ञापन की टेक्नोलॉजी केवल डिजिटल मीडिया में प्रयोग की गई है। स्काईनेट अपनी श्रेणी का पहला प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईङ्क्षजग मार्केटप्लेस है जो डिजिटल विज्ञापन की तरह टीवी चैनलों पर विज्ञापन प्रसारण करने की क्षमता प्रदान करता है।
कंपनी ने कहा कि यह मीडिया एजेंसियों को व्यवस्थित और जवाबदेह ढंग से टीवी चैनलों पर विज्ञापनों को सुनिश्चित तरीके से चलाने का कार्यक्रम बनाता है। श्योरवेव्ज मीडियाटेक के संस्थापक अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजेन्द्र कुमार खरे ने कहा कि मीडिया इंडस्ट्री में उनकी कंपनी नई टेक्नोलॉजी लाने में सबसे आगे रही है। उन्होंने कहा कि स्काईनेट को आसानी, पारदर्शिता और जवाबदेही के सिद्धांतों के साथ तैयार किया गया है और यह टीवी प्रसारकों के लिए एक नया युग लेकर आएगा जो टीवी विज्ञापनों के जरिए पहले से कहीं ज्यादा आय अर्जित करने में समर्थ होंगे और यह उन एजेंसियों तथा ब्रांडों के लिए भी नए युग की शुरुआत करेगा जिसमें वे टेलीविजन के माध्यम को पहले से अधिक क्षमता के साथ इस्तेमाल कर पाएँगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज 40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश बजाज फिनसर्व ने लाइफ केयर फाइनेंस सुविधा प्रदान करने के लिए मदरहुड हॉस्पिटल्स के साथ की भागेदारी शिमला में तीसरी एचसीएल ग्रांट पैन-इंडिया सिंपोज़ियम ‘सीएसआर फार नेशन बिल्डिंग 2019’ का आयोजन इंडिया मेडिकल शो में उच्च तकनीक व उपकरणों को किया प्रदर्शित चार दिवसीय सीआईआई कूलेक्स का हिमाचल भवन में आगाज आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’ अभिनेत्री कायनात अरोड़ा ने उद्घाटन किया इन्फर्नी फर्नीचर स्टूडियो का ब्लू स्टार ने अपनी 75वीं वर्षगांठ पर 75 नये एयर-कंडीशनर मॉडल लांच किये