ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

टेलीविजन की लोकप्रिय स्टार जोड़ी किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने किया मैक्स समर 2017 कलेक्शन लांच

April 16, 2017 08:45 AM
मुम्बई, फेस2न्यूज:

किश्वर मर्चेंट ने कहा कि गर्मी के इस मौसम में ताजा कलेक्शन मुझे अंतहीन ड्रेस का विकल्प देता है। मेरे लिए फैशन का मतलब है महिला की सुंदरता और आत्मविश्वास। मैक्स के इस ताजा समर कलेक्शन के साथ महिलाएं वहन करने योग्य कीमत पर अंतरराष्ट्रीय समर स्टाइल का लुत्फ उठा सकती हैं। 

भारत के विशाल फैशन ब्रांड ने मुंबई के घाटकोपर स्थित आर सिटी माॅल में समर 2017 कलेक्शन लांच किया। इस बेहतरीन कलेक्शन से टेलीविजन की लोकप्रिय जोड़ी किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने पर्दा उठाया। मैक्स ने अपने कलेक्शन को एक फैशन शो के जरिए लांच किया, जहां युवा और अनुभवी माॅडल्स ने मैक्स फैशन के कभी न खत्म होने वाले कपड़ों के शौक को अलग-अलग परिस्थितियों में प्रस्तुत किया।मैक्स द्वारा प्रस्तुत किए गए समर कलेक्शन में साॅफ्ट ब्लू, आॅलिव ग्रीन्स, खाकी और पिंक साॅफ्ट रेड के पेस्टल शेड्स लिए हुए रंग-बिरंगे अर्बन सफारी का कलेक्शन पेश किया।
इस फैशन ब्रांड जिसका लक्ष्य अंतरराष्ट्रीय चिक से सामान्य श्रेणी के डिजाइन के कपड़ों को बैग, बेल्ड और मौसम के हिसाब से जूते जैसी एक्सेसरीज के साथ उपलब्ध कराना है। शिल्पकारिता पर मजबूती से फोकस करते हुए मैक्स के कलेक्शन में कलर ब्लाॅकिंग तकनीक के साथ-साथ कोबाल्ट ब्लू और सफेद जैसे ताजे रंगों का मौसम के साथ उत्कृष्टता के साथ मिश्रण दिखाई देता है। इसके अलावा कोल्ड शोल्डर्स और लूज निट कैफ्टेन्स, कीडियो टाॅप्स, ओवरलेयर्स, ड्रेसेस, लान्ग लाइन शट्र्स और बाॅक्सी फिट ग्राफिक टीज जैसी डिजाइन और रंग भी इसके कलेक्शन में शामिल है। 
मैक्स फैशन ने अपने ग्राहकों को भी इस लांच का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया है
इस अवसर पर किश्वर मर्चेंट ने कहा कि गर्मी के इस मौसम में ताजा कलेक्शन मुझे अंतहीन ड्रेस का विकल्प देता है। मेरे लिए फैशन का मतलब है महिला की सुंदरता और आत्मविश्वास। मैक्स के इस ताजा समर कलेक्शन के साथ महिलाएं वहन करने योग्य कीमत पर अंतरराष्ट्रीय समर स्टाइल का लुत्फ उठा सकती हैं। सुयश राय ने कहा कि मैक्स जैसे ब्रांड के साथ जुड़कर मैं काफी प्रफल्लित हूं, जो अपने ग्राहकों के लिए कभी न खत्म होने वाले तरीकों से खुशियां लेकर आ रहा है। अंतरराष्ट्रीय और वहन करने योग्य कीमत पर मैक्स जैसे ब्रांड के साथ समुचित कपड़े न पहनने का कोई प्रश्न नहीं होता है क्योंकि आपको हर स्टाइल यहां मात्र 599 रूपए में उपलब्ध है।  मैक्स फैशन के रिजनल मैनेजर पीयूष शर्मा ने कहा कि खुद को आरामदायक और सुविधापूर्ण स्थिति में रखने के लिए लोग मौसम के हिसाब से अपना फैशन स्टेटमेंट बदल सकते हैं। मैक्स के ताजा समर कलेक्शन से हम उम्मीद करते हैं कि ग्राहक स्टाइल की ओर कदम बढ़ाते हुए और ज्यादा आत्मविश्वास का अनुभव करेगा। 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें