ENGLISH HINDI Friday, November 24, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
हाथी को छोड़ हाथ का साथ, निगम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को झटका, युवा नेता और अन्य पंजाब कांग्रेस में शामिलहरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 42 पुलिस उप-अधीक्षकों (डीएसपी) के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी कियेमोरनी में मिले तीन बच्चों के शव, पिता ही निकला हत्यारा, पंचकुला पुलिस ने किया अरेस्टपद्मावती , मीडिया संपर्क प्रमुख को कारण बताओ नोटिसरूपाणी के चुनाव प्रचार जिम्मेदारी संभालेंगे भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुखमैं तो मेवात का हमसफर हूं : राव इंद्रजीत "पढ़ेगी महिला तो बढ़ेगी महिला, महिला पतंजलि योग समिति ने किया महिला सशक्तिकरण दिवस का आयोजन भगवान श्री सत्य साईं बाबा के 92 वें जन्मदिन समारोह के अवसर पर बहुधर्मी एवं वेद समारोह आयोजन 20 से 21 नवंबर तक होगा
अंतर्राष्ट्रीय

हाफिज सईद की नजरबंदी की अवधि बढ़ी

May 02, 2017 12:40 PM

लाहौर (पाकिस्तान): पाकिस्तान सरकार ने भारत की वित्तीय राजधानी मुंबई पर 2008 में हुए हमलों के मुख्य आरोपी हाफिज सईद की नजरबंदी की अवधि तीन महीने और बढ़ा दी है।
पाकिस्तानी अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है। सईद को पाकिस्तान में स्वतंत्र रहने के कई वर्षों बाद जनवरी में नजरबंद किया गया था। प्रांतीय पंजाब सरकार के एक प्रवक्ता मलिक मुहम्मद अहमद खान ने कहा कि क्षेत्रीय प्रशासन ने कल सईद के प्रतिबंधों को बढ़ाने का फैसला लिया था। लेकिन इसके बढ़ाने के कारण स्पष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा, कि हाफिज सईद की नजरबंदी की अवधि रविवार की रात समाप्त हो गई थी और इसकी अवधि तीन महीने और बढ़ा दी गयी है।
गौरतलब है कि सईद का स्वतंत्र रहना अमेरिका और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में कड़वाहट आने का प्रमुख मुद्दा बन गया था। अमेरिका ने जमात-उद-दावा के प्रमुख सईद की गिरफ्तारी को लेकर एक करोड़ डॉलर की पेशकश की थी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें