ENGLISH HINDI Monday, July 24, 2017
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल में गहरी खाई में गिरी कार, छह की मौत

May 02, 2017 07:54 PM

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के चौपाल उप-मंडल के नेरवा में कल रात एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गयी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गयी।
शिमला के पुलिस अधीक्षक डी डब्ल्यू नेगी ने दुर्घटना की जानकारी देते हुये बताया कि कार चालक ने नेरवा थाने से 20 किलोमीटर दूर कियूदाद-मुनाह रोड पर वाहन पर से नियंत्रण खो गया और कार तीन सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिससे कार में सवार छह लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई।
पुलिस बचाव दल को शवों को ढूंढने और निकालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक का संबंध बिलासपुर से है जबकि पांच शिमला के ही लोनजन ग्राम पंचायत के तहत आने वाले टोमाटो गांव के है जिनकी पहचान मोहर सिंह (54), बलवंत (40), बंशी लाल (36), कंवर ङ्क्षसह (45) और सूरत सिंह (42) के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जायेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कदम मिलाकर हिमाचल होगा विकसित: धनखड़ हिमाचल के बद्दी में दीवार ढ़हने से आठ मरे, सात घायल लाखों की रिश्वत लेते उद्योग विभाग बद्दी के संयुक्त निदेशक तिलकराज शर्मा रंगे हाथों काबू वीरभद्र तथा उनकी पत्नी को जमानत डिजिटल भुगतान को देश में बढ़ावा देने के लिए कैट ने किया गोलमेज सम्मेलन मौजूदा प्रदेश सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है : बिंदल वीरभद्र सिंह का अगला ठिकाना तिहाड़ जेल: धूमल हिमाचल में पर्यटन विकास के लिए रज्जू-मार्गों का निर्माण हो: शान्ताकुमार निजी जानकारी शेयर किए बिना मिनटों में करे आईटीआर फाइल प्रदेश में माफिया राज, कानून-व्यवस्था भगवान भरोसे: धूमल