ENGLISH HINDI Friday, May 26, 2017
Follow us on
चंडीगढ़

डॉ. सिद्धू सातवीं बार पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट बारएसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर विजयी

May 05, 2017 09:37 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
डॉ. अनमोल रतन सिंह सिद्धू ने नया रिकार्ड बनाते हुए 7वीं बार पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर विजयी रहे हैं। उन्होंने प्रताप सिंह को 614 मतों से मात दी। प्रताप सिंह बार काउंसिल ऑफ पंजाब एंड हरियाणा के चेयरमैन रहे हैं। इससे पूर्व जीएस धुरीवाला छह बार हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रहे हैं। चुनाव परिणाम शुक्रवार को घोषित किया गया। वीरवार को बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी का चुनाव हुआ था। जिसमें 85.5 प्रतिशत मतदान दर्ज हुआ। 4494 सदस्य वकीलों में से 3828 सदस्यों ने मतदान किया।

 सिद्धू को 2104 जबकि प्रताप सिंह को 1490 मत हासिल हुए। तथा अध्यक्ष पद के तीसरे उम्मीदवार ताहर सिंह महज 188 वोट प्राप्त कर पाए। सीनियर एडवोकेट पुनीत जिंदल और सीनियर एडवोकेट रीटा कोहली का पहले ही निर्विरोध सीनियर एडवोकेट सदस्य के तौर पर चयन किया जा चुका है।
सचिव पद पर रविंदर सिंह रंधावा ने जीत हासिल की। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी नरिंदर सिंह बेह्गल को 1330 मतों से हराया। रंधावा को 2446 वोट मिले तो बेह्गल के पक्ष में 1116 मत पड़े। उपाध्यक्ष पद पर पुनिता सेठी विजयी घोषित हुई। उन्हें 1783 मत मिले तो उनकी निकटतम प्रतिद्वंदी रितम अग्रवाल को 855 मत मिले।
कोषाध्यक्ष पद के लिए 11 उम्मीदवार में से गगनदीप सिंह जम्मू ने लवनीत ठाकुर को 360 मतों से मात देकर इस पद पर विजय हासिल की है। गगनदीप को 1274 वोट मिले तो ठाकुर के पक्ष में 914 वोट पड़े।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
कश्मीर समस्या के लिए कांग्रेस जिम्मेदार:अमित शाह, 2019 के चुनाव में 400 सीटें जीतेगी भाजपा बराड़ ने इनेलो चीफ मीडिया को-ओर्डिनेटर व मीडिया प्रभारी पद से दिया इस्तीफा शिवसेना ने हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका श्री चैतन्य गौड़ीय मठ में श्रद्धांजलि समारोह आयोजित, श्री भक्ति विचार विष्णु महाराज जी नवनियुक्त मठ के बने महासचिव वकील साथियों के लिए खून का कतरा-कतरा कुर्बान - अनमोल रत्न सिद्धू भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में सुकमा और कश्मीर के शहीदों को श्रद्धांजलि, विनोद खन्ना के निधन पर 2 मिनट का मौन स्वस्थ एवं मजबूत समाज के लिए घातक आरक्षण नीति होनी चाहिए खत्म: जनरल समाज पार्टी चंडीगढ़ बॉडी बिल्डिंग एवम फिटनेस एसोसिएशन ने की कार्यकारिणी की घोषणा मोहित बनवैत की “पाली“ दिखाएगी किसानों की असलियत विराट व्यापारी सम्मेलन की कामयाबी के लिए जताया आभार