ENGLISH HINDI Sunday, April 22, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
सड़क पर पड़े पशुओं के सेवा कर एक अनूठी पहल कर रही है वेज संस्था : ढिल्लोंबेटी के साथ बलात्कार रिश्ता हुआ शर्मसार, ट्रक चालक पिता के खिलाफ केसनिर्मल छाया सोसाइटी चुनाव में आशीष मेहता की टीम का जलवानाबालिग़ बच्चियों के साथ बलात्कार के लिए मौत की सजा का कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया समर्थनपंजाब राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर ने 9 नये कैबिनेट मंत्रियों व दो राज्य मंत्रियों को भी कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ दिलायीेहर दूसरे व चौथे रविवार को होगी पंजाब भाजपा पदाधिकारियों की बैठकसफाई व्यवस्था को लेकर शहरवासियों ने निकाला रोष मार्चनया भारत नामक प्रदर्शनी का आयोजन, स्वच्छता की ओर प्रेरित किया
चंडीगढ़

डॉ. सिद्धू सातवीं बार पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट बारएसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर विजयी

May 05, 2017 09:37 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
डॉ. अनमोल रतन सिंह सिद्धू ने नया रिकार्ड बनाते हुए 7वीं बार पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर विजयी रहे हैं। उन्होंने प्रताप सिंह को 614 मतों से मात दी। प्रताप सिंह बार काउंसिल ऑफ पंजाब एंड हरियाणा के चेयरमैन रहे हैं। इससे पूर्व जीएस धुरीवाला छह बार हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रहे हैं। चुनाव परिणाम शुक्रवार को घोषित किया गया। वीरवार को बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी का चुनाव हुआ था। जिसमें 85.5 प्रतिशत मतदान दर्ज हुआ। 4494 सदस्य वकीलों में से 3828 सदस्यों ने मतदान किया।

 सिद्धू को 2104 जबकि प्रताप सिंह को 1490 मत हासिल हुए। तथा अध्यक्ष पद के तीसरे उम्मीदवार ताहर सिंह महज 188 वोट प्राप्त कर पाए। सीनियर एडवोकेट पुनीत जिंदल और सीनियर एडवोकेट रीटा कोहली का पहले ही निर्विरोध सीनियर एडवोकेट सदस्य के तौर पर चयन किया जा चुका है।
सचिव पद पर रविंदर सिंह रंधावा ने जीत हासिल की। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी नरिंदर सिंह बेह्गल को 1330 मतों से हराया। रंधावा को 2446 वोट मिले तो बेह्गल के पक्ष में 1116 मत पड़े। उपाध्यक्ष पद पर पुनिता सेठी विजयी घोषित हुई। उन्हें 1783 मत मिले तो उनकी निकटतम प्रतिद्वंदी रितम अग्रवाल को 855 मत मिले।
कोषाध्यक्ष पद के लिए 11 उम्मीदवार में से गगनदीप सिंह जम्मू ने लवनीत ठाकुर को 360 मतों से मात देकर इस पद पर विजय हासिल की है। गगनदीप को 1274 वोट मिले तो ठाकुर के पक्ष में 914 वोट पड़े।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
22वीं वार्षिक जनरल बैठक में कमल गुप्ता चंडीगढ़ प्रॉपर्टी कंसल्टेंट एसोसिएशन के प्रधान नियुक्त लेखक अरविंद भारद्वाज को सामाजिक सस्थाओं ने किया संम्मानित संस्कार-शाला व प्रेरणा स्रोत है हमारे बुजुर्ग: भारद्वाज त्रिवाणी जोनल मुकाबले 22 अप्रैल को, प्रथम विजेता ही 10 मई को आगे हिस्सा ले सकेगा बैसाखी आयोजन: नन्हे बच्चों ने किया पंजाबी गीतों पर नृत्य विधायक फूलका ने अपने क्षेत्र के 70 प्राइमरी स्कूलों को स्मार्ट स्कूल में किया तब्दील खुड्डा लहौरा व दड़ुआ की पंचायतों को पंचायत अवार्ड्स-2018 के लिए चुना गया आटो चालकों का रोष स्वरूप 12 अप्रैल को अनिश्चितकालीन चक्का जाम का एलान उजाला योजना में छाया अंधेरा, ओरिएंट कंपनी का पंखा बदलने से इनकार भाजपा का स्थापना दिवस, चंडीगढ़ के घरों में लहराया कमल का निशान