ENGLISH HINDI Friday, November 24, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
हाथी को छोड़ हाथ का साथ, निगम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को झटका, युवा नेता और अन्य पंजाब कांग्रेस में शामिलहरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 42 पुलिस उप-अधीक्षकों (डीएसपी) के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी कियेमोरनी में मिले तीन बच्चों के शव, पिता ही निकला हत्यारा, पंचकुला पुलिस ने किया अरेस्टपद्मावती , मीडिया संपर्क प्रमुख को कारण बताओ नोटिसरूपाणी के चुनाव प्रचार जिम्मेदारी संभालेंगे भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुखमैं तो मेवात का हमसफर हूं : राव इंद्रजीत "पढ़ेगी महिला तो बढ़ेगी महिला, महिला पतंजलि योग समिति ने किया महिला सशक्तिकरण दिवस का आयोजन भगवान श्री सत्य साईं बाबा के 92 वें जन्मदिन समारोह के अवसर पर बहुधर्मी एवं वेद समारोह आयोजन 20 से 21 नवंबर तक होगा
पंजाब

मां..हुंदी ऐ.. मां भागां वालियो. . .

May 13, 2017 09:23 AM

किसी भी स्त्री के लिए माँ बनना और माँ होना बहुत ही गर्व पूर्ण एहसास होता है । बच्चो को माँ की गोद मे अतुलनीय सुख अनुभूती होती है । माँ ब्रह्मांड की अनोखी रचना है जिसके पास एक नए जीवन को जन्म देने की शक्ति है। माँ शब्द को देवताओं ने भी बहुत ऊंचा दर्जा दिया है । 

डेरा बस्सी (पिंकी सैनी)
डेरा बस्सी के गलोबल विज़डम इन्टरनैशनल स्कूल में मातृत्व दिवस बड़े ही उत्साहपूर्वक मनाया गया जिसमें बच्चों को ‘‘माँ ’’ शब्द के बारे में विस्तार से बताया गया, जिसमें स्कूल की प्रिंसिंपल तजिंदर कौर ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि भले ही हम कितने ही बड़े क्यों न हो जाएं, परंतु हमारिे जीवन में मां का अद्भुत महत्व है। किसी भी स्त्री के लिए माँ बनना और माँ होना बहुत ही गर्व पूर्ण एहसास होता है । बच्चो को माँ की गोद मे अतुलनीय सुख अनुभूती होती है ।

   माँ ब्रह्मांड की अनोखी रचना है जिसके पास एक नए जीवन को जन्म देने की शक्ति है। माँ शब्द को देवताओं ने भी बहुत ऊंचा दर्जा दिया है । इस मौके पर स्कूल के मनेजिंग डायरेक्टर गुरदीप सिंह चहल, सुभाष चोपड़ा, मास्टर बरखा राम, सुनील जैन ने बच्चों का उत्साह बढ़ाया। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
हाथी को छोड़ हाथ का साथ, निगम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को झटका, युवा नेता और अन्य पंजाब कांग्रेस में शामिल "पढ़ेगी महिला तो बढ़ेगी महिला, महिला पतंजलि योग समिति ने किया महिला सशक्तिकरण दिवस का आयोजन भूमि विवाद में नशेड़ी बेटे ने किया पिता का कत्ल सीमा पर तस्करो व जवानो के बीच फायरिंग, 110 करोड़ की 22 किलो हैरोईन जब्त शराब ठेकेदार के करिंदे ने लडक़ी से किया दुष्कर्म कोर्ट के बाहर से हवालाती फरार सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन काबू, सरगना फरार प्रैस दिवस के अवसर पर एक सेमिनार का आयोजन पंजाब में हुए नौ हिन्दु नेताओं के कत्लेआम के लिए इंटैलीजैंसी जिम्मेवार: एसएमपीसी कैप्टन का रवैैया चुने हुये सांसदो तथा विधायकों से पटियाला राजशाही के दरबारीयों जैसा : तरुण चुग