ENGLISH HINDI Monday, July 24, 2017
Follow us on
पंजाब

मां..हुंदी ऐ.. मां भागां वालियो. . .

May 13, 2017 09:23 AM

किसी भी स्त्री के लिए माँ बनना और माँ होना बहुत ही गर्व पूर्ण एहसास होता है । बच्चो को माँ की गोद मे अतुलनीय सुख अनुभूती होती है । माँ ब्रह्मांड की अनोखी रचना है जिसके पास एक नए जीवन को जन्म देने की शक्ति है। माँ शब्द को देवताओं ने भी बहुत ऊंचा दर्जा दिया है । 

डेरा बस्सी (पिंकी सैनी)
डेरा बस्सी के गलोबल विज़डम इन्टरनैशनल स्कूल में मातृत्व दिवस बड़े ही उत्साहपूर्वक मनाया गया जिसमें बच्चों को ‘‘माँ ’’ शब्द के बारे में विस्तार से बताया गया, जिसमें स्कूल की प्रिंसिंपल तजिंदर कौर ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि भले ही हम कितने ही बड़े क्यों न हो जाएं, परंतु हमारिे जीवन में मां का अद्भुत महत्व है। किसी भी स्त्री के लिए माँ बनना और माँ होना बहुत ही गर्व पूर्ण एहसास होता है । बच्चो को माँ की गोद मे अतुलनीय सुख अनुभूती होती है ।

   माँ ब्रह्मांड की अनोखी रचना है जिसके पास एक नए जीवन को जन्म देने की शक्ति है। माँ शब्द को देवताओं ने भी बहुत ऊंचा दर्जा दिया है । इस मौके पर स्कूल के मनेजिंग डायरेक्टर गुरदीप सिंह चहल, सुभाष चोपड़ा, मास्टर बरखा राम, सुनील जैन ने बच्चों का उत्साह बढ़ाया। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें