चंडीगढ़

श्री चैतन्य गौड़ीय मठ में श्रद्धांजलि समारोह आयोजित, श्री भक्ति विचार विष्णु महाराज जी नवनियुक्त मठ के बने महासचिव

May 14, 2017 05:05 PM
चंडीगढ़,  सेक्टर 20 श्री चैतन्य गौडीय़ मठ में अखिल भारतीय श्री चैतन्य गौड़ीय मठ के आचार्य श्री भक्ति बल्लभ तीर्थ गोस्वामी जी महाराज जी के  प्रवास के  बाद मठ के नव नियुक्त आचार्य अध्यक्ष श्री भक्ति सौरव व्हाट परिसर में श्री भक्ति बल्लभ तीर्थ गोस्वामी महाराज जी के लिए श्रद्धांजलि  समारोह के आयोजन किया गया । श्री भक्ति विचार विष्णु जी महाराज जी के अखिल भारतीय मठ के जनरल सेकेटरी नियुक्त किया  गया है । आज भक्ति बल्लभ तीर्थ गोस्वामी जी महाराज जी के लिए श्रद्धांजलि समारोह का  आयोजन किया  गया। जिसमें हजारों भक्तों ने अपने प्रिय महाराज जी के  श्रद्धासुमन भेंट किया.  
इसके अतिरिक्त चंडीगढ़ के  प्रमुख व्यक्तियों में भाजपा चंडीगढ अध्यक्ष संजय टंडन, पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार  बंसल, पूर्व मेयर सुभाष चावला, मेयर आशा जसवाल,  सत्येंद्र सिंह भाजपा नेता, नरेंद्र पांडे अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के  महासचिव, भाजपा नेता गिरधारी लाल जिंदल एवं एसबी सिंह पूर्व डीजीपी पंजाब पुलिस प्रमुख तौर पर अपने प्रिय महाराज को  श्रद्धांजलि अर्पित कर  तत्पश्चात शोभायात्रा एवं नगर संकीर्तन का  आयोजन किया  गया, जिसमें भक्तों ने नाचते-गाते हुए  आनंद लिया। नवनियुक्त मठ के  महासचिव श्री श्री भक्ति विचार विष्णु महाराज जी ने संकल्प लिया के वे धर्म मार्ग, देश और समाज को  अपना जीवन ज्योंं ही समर्पित करते रहेगे। पत्रकार  वार्ता में उन्होने कहा के  प्रत्येक  मनुष्य को  एक  अच्छा भक्त बनने से पूर्व एक  अच्छा इंसान बनना चाहिए। स्वंय को  खुश रखने की  शुरूआत अपने घर से करनी चाहिए अपने घर  में प्रेम का  वातावर्ण बनाए रखना चाहिए। आगे विष्णु जी महाराज ने बताया की  मठ के  प्रचार के  लिए वैबसाइट व फेज़ बुक  द्वारा लोगों से सम्पर्क  बनाए रखेंगे आज का  युवा समारोह में बड़ चढ़ कर भाग लेते है क्योकी यहां का वातावर्ण  भक्ति और संगीतमय है जिस कारण  युवा नाचते गाते हुए उत्सव मनाते हैं।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पीएनबी घोटाले को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन कार्यक्षमता में सुधार करने के लिए समय निर्धारण विषय पर कार्यशाला आयोजित महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर भजन कीर्तन का आयोजन 'भागवत को सेना के अपमान पर माफ़ी मांगनी ही होगी' हरियाणा, पंजाब, हिमाचल को नशामुक्त बनाने के लिए दो दिवसीय शिविर 17-18 फरवरी से चंडीगढ़ में कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 22 में रक्तदान शिविर का आयोजन वी आई पी रोड पर लोगों ने किया रक्तदान, 82 यूनिट्स एकत्रित शिव की स्मृति से मन को मिलती है शांति : कुलविंदर सोही जीरकपुर में मुफ़्त आँखों के कैंप में 380 मरीजों की जांच ब्रह्मलीन श्री श्री अखंड हरिनाम सम्राट स्वामी असीमदेव महाराज जी का पुण्य भंडारा आयोजित