ENGLISH HINDI Saturday, September 23, 2017
Follow us on
चंडीगढ़

शिवसेना ने हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका

May 15, 2017 10:45 PM

केंद्र सरकार कश्मीर का मसला सुलझाए और अपनी राजनीति न करें : मुकेश कागड़ा

चंडीगढ़, शिवसेना पंजाब के चंडीगढ़ व मोहाली जिला की इकाइयों ने एक संयुक्त रैली निकालते हु हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका। इस रैली एवं प्रदर्शन की अगुवाई मुकेश कागड़ा ने की। काफी संख्या में मौजूद शिवसैनिकों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 मुकेश कागड़ा ने भारतीय सैन्य अधिकारी ले. उमर फैयाज की आतंकवादियों द्वारा हत्या किए जाने व सीमा पर घुसपैठ करने एवं गोलीबारी करने व सैनिकों के सिर काट लिए जाने आदि की घटनाओं की कड़े शब्दों में निंदा की। आक्रोश में भरे शिव सैनिकों ने बाद में पाकिस्तान का पुतला भी फूंका। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि इन घटनाओं का मुंहतोड़ जवाब दिया जाए।  मुकेश कागड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर का मसला भी सुलझाए और अपनी राजनीति न करें नहीं तो पत्थरबाजों को सबक सिखने के लिए शिवसेना पंजाब को आगे आना पड़े। रैली शिवसेना चंडीगढ़ चेयरमैन बीके राव, उपचेयरमैन मुकेश तंवर, अध्यक्ष विनोद गहलोत, महासचिव परमजीत सिंह, सुशील कुमार, हाशिम, विशाल कागड़ा तथा मोहाली से राजेश मलिक, पंचकूला शिवसेना अध्यक्ष अमित कुमार, उपाध्यक्ष सौरभ चौधरी, संजीव सिंगला, खरड़ शिवसेना के चेयरमैन सुशील कुमार, मोहाली शिवसेना उपाध्यक्ष संजीव सिंगला आदि शामिल थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनोज तिवारी 28 को चण्डीगढ़ में करेंगे महामाई का गुणगान एचडीएफसी अर्गो इंश्योरेंस कंपनी का बैंक खाता अटैच 75 साल से लेकर नव निर्माण कार्यक्रम चित्र प्रदर्शनी का समापन, डीएवीपी की प्रशंसा चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के जनमदिन पर प्रधानमंत्री मोदी को बडे चश्मे भेंट करके कटाक्ष किया युवा कांग्रेस चुनाव ने पवन बंसल के जनाधार की पोल खोली: राज नागपाल नीम हकीम खतरा ए जान, बिना डिग्री के प्रैक्टिस कर रहा था बंगाली डॉक्टर पूरी तरह से स्वस्थ व नए पेड़ काटने पर रोष हरियाणा, पंजाब, सहित दिल्ली व एनसीआर की 40 टीमे होंगी प्रीमियर लीग का हिस्सा काम करवाती हूं, पर श्रेय लेना नहीं आता: किरण खेर गौरी लंकेश को श्रद्धांजलि देने के लिए शोक सभा का आयोजन