ENGLISH HINDI Monday, June 18, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

शिवसेना ने हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका

May 15, 2017 10:45 PM

केंद्र सरकार कश्मीर का मसला सुलझाए और अपनी राजनीति न करें : मुकेश कागड़ा

चंडीगढ़, शिवसेना पंजाब के चंडीगढ़ व मोहाली जिला की इकाइयों ने एक संयुक्त रैली निकालते हु हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका। इस रैली एवं प्रदर्शन की अगुवाई मुकेश कागड़ा ने की। काफी संख्या में मौजूद शिवसैनिकों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 मुकेश कागड़ा ने भारतीय सैन्य अधिकारी ले. उमर फैयाज की आतंकवादियों द्वारा हत्या किए जाने व सीमा पर घुसपैठ करने एवं गोलीबारी करने व सैनिकों के सिर काट लिए जाने आदि की घटनाओं की कड़े शब्दों में निंदा की। आक्रोश में भरे शिव सैनिकों ने बाद में पाकिस्तान का पुतला भी फूंका। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि इन घटनाओं का मुंहतोड़ जवाब दिया जाए।  मुकेश कागड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर का मसला भी सुलझाए और अपनी राजनीति न करें नहीं तो पत्थरबाजों को सबक सिखने के लिए शिवसेना पंजाब को आगे आना पड़े। रैली शिवसेना चंडीगढ़ चेयरमैन बीके राव, उपचेयरमैन मुकेश तंवर, अध्यक्ष विनोद गहलोत, महासचिव परमजीत सिंह, सुशील कुमार, हाशिम, विशाल कागड़ा तथा मोहाली से राजेश मलिक, पंचकूला शिवसेना अध्यक्ष अमित कुमार, उपाध्यक्ष सौरभ चौधरी, संजीव सिंगला, खरड़ शिवसेना के चेयरमैन सुशील कुमार, मोहाली शिवसेना उपाध्यक्ष संजीव सिंगला आदि शामिल थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पंचकुला महिला पुलिस थाने ने दिखाया दम, नाबालिग लड़की की शादी रोकी मनीष तिवारी को चंडीगढ़ संसदीय सीट के लिए उम्मीदवार बनाने की चर्चा पर भडक़े राज नागपाल बजुर्ग बैंक कर्मी ने बैंक के आलाधिकारियों पर धक्केशाही से नौकरी से निकालने के लगाए आरोप, मांगी इच्छा मृत्यु चंडीगढ़ में चार पहिया वाहनों पर बुल बार लगाने पर नहीं कटेंगे चालान: भसीन एम-पासपोर्ट सेवा एप शुरू सोशल मीडिया वर्कशॉप का आयोजन निवेशकों को शिक्षित करना आवश्यक :सुरेन्दर वर्मा सुरक्षित नहीं सुखना लेक, सुबह की सैर 33 हजार में पड़ी, बच्चों की दो साइकिलें चोरी सात दिवसीय निशुल्क योग शिविर का आयोजन पासपोर्ट मेला 9 जून से चण्डीगढ़, अम्बाला एवं लुधियाना में आयोजित