ENGLISH HINDI Friday, May 26, 2017
Follow us on
चंडीगढ़

शिवसेना ने हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका

May 15, 2017 10:45 PM

केंद्र सरकार कश्मीर का मसला सुलझाए और अपनी राजनीति न करें : मुकेश कागड़ा

चंडीगढ़, शिवसेना पंजाब के चंडीगढ़ व मोहाली जिला की इकाइयों ने एक संयुक्त रैली निकालते हु हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका। इस रैली एवं प्रदर्शन की अगुवाई मुकेश कागड़ा ने की। काफी संख्या में मौजूद शिवसैनिकों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 मुकेश कागड़ा ने भारतीय सैन्य अधिकारी ले. उमर फैयाज की आतंकवादियों द्वारा हत्या किए जाने व सीमा पर घुसपैठ करने एवं गोलीबारी करने व सैनिकों के सिर काट लिए जाने आदि की घटनाओं की कड़े शब्दों में निंदा की। आक्रोश में भरे शिव सैनिकों ने बाद में पाकिस्तान का पुतला भी फूंका। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि इन घटनाओं का मुंहतोड़ जवाब दिया जाए।  मुकेश कागड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर का मसला भी सुलझाए और अपनी राजनीति न करें नहीं तो पत्थरबाजों को सबक सिखने के लिए शिवसेना पंजाब को आगे आना पड़े। रैली शिवसेना चंडीगढ़ चेयरमैन बीके राव, उपचेयरमैन मुकेश तंवर, अध्यक्ष विनोद गहलोत, महासचिव परमजीत सिंह, सुशील कुमार, हाशिम, विशाल कागड़ा तथा मोहाली से राजेश मलिक, पंचकूला शिवसेना अध्यक्ष अमित कुमार, उपाध्यक्ष सौरभ चौधरी, संजीव सिंगला, खरड़ शिवसेना के चेयरमैन सुशील कुमार, मोहाली शिवसेना उपाध्यक्ष संजीव सिंगला आदि शामिल थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
कश्मीर समस्या के लिए कांग्रेस जिम्मेदार:अमित शाह, 2019 के चुनाव में 400 सीटें जीतेगी भाजपा बराड़ ने इनेलो चीफ मीडिया को-ओर्डिनेटर व मीडिया प्रभारी पद से दिया इस्तीफा श्री चैतन्य गौड़ीय मठ में श्रद्धांजलि समारोह आयोजित, श्री भक्ति विचार विष्णु महाराज जी नवनियुक्त मठ के बने महासचिव डॉ. सिद्धू सातवीं बार पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट बारएसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर विजयी वकील साथियों के लिए खून का कतरा-कतरा कुर्बान - अनमोल रत्न सिद्धू भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में सुकमा और कश्मीर के शहीदों को श्रद्धांजलि, विनोद खन्ना के निधन पर 2 मिनट का मौन स्वस्थ एवं मजबूत समाज के लिए घातक आरक्षण नीति होनी चाहिए खत्म: जनरल समाज पार्टी चंडीगढ़ बॉडी बिल्डिंग एवम फिटनेस एसोसिएशन ने की कार्यकारिणी की घोषणा मोहित बनवैत की “पाली“ दिखाएगी किसानों की असलियत विराट व्यापारी सम्मेलन की कामयाबी के लिए जताया आभार