ENGLISH HINDI Monday, July 24, 2017
Follow us on
चंडीगढ़

शिवसेना ने हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका

May 15, 2017 10:45 PM

केंद्र सरकार कश्मीर का मसला सुलझाए और अपनी राजनीति न करें : मुकेश कागड़ा

चंडीगढ़, शिवसेना पंजाब के चंडीगढ़ व मोहाली जिला की इकाइयों ने एक संयुक्त रैली निकालते हु हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका। इस रैली एवं प्रदर्शन की अगुवाई मुकेश कागड़ा ने की। काफी संख्या में मौजूद शिवसैनिकों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 मुकेश कागड़ा ने भारतीय सैन्य अधिकारी ले. उमर फैयाज की आतंकवादियों द्वारा हत्या किए जाने व सीमा पर घुसपैठ करने एवं गोलीबारी करने व सैनिकों के सिर काट लिए जाने आदि की घटनाओं की कड़े शब्दों में निंदा की। आक्रोश में भरे शिव सैनिकों ने बाद में पाकिस्तान का पुतला भी फूंका। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि इन घटनाओं का मुंहतोड़ जवाब दिया जाए।  मुकेश कागड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर का मसला भी सुलझाए और अपनी राजनीति न करें नहीं तो पत्थरबाजों को सबक सिखने के लिए शिवसेना पंजाब को आगे आना पड़े। रैली शिवसेना चंडीगढ़ चेयरमैन बीके राव, उपचेयरमैन मुकेश तंवर, अध्यक्ष विनोद गहलोत, महासचिव परमजीत सिंह, सुशील कुमार, हाशिम, विशाल कागड़ा तथा मोहाली से राजेश मलिक, पंचकूला शिवसेना अध्यक्ष अमित कुमार, उपाध्यक्ष सौरभ चौधरी, संजीव सिंगला, खरड़ शिवसेना के चेयरमैन सुशील कुमार, मोहाली शिवसेना उपाध्यक्ष संजीव सिंगला आदि शामिल थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
चंडीगढ़ प्रैस कल्ब में जोश और उत्साह के साथ मनाया गया तीज गुडिया रेप और मर्डर मामला: शिमला की तपस पंचकुला में भी , न्याय को निकाला कैंडल मार्च प्रेस क्लब में तीन दिवसीय प्राण योग शिविर आयोजित चंडीगढ की मेयर से 1000 ट्री गार्ड की मांग फेसबुक ने बनाया लेखक और लिख डाली किताब “सच्च दे अर्क”, लेखक अपनी प्रथम पुस्तक के साथ हुए रूबरू विश्व जनसंख्या दिवस पर पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन फोटोजर्निलिस्ट वैल्फेयर ऐसोसियेशन की तीन दिवसीय फोटो प्रदशर्नी सम्पन्न 6 नये जजों को अपर न्यायाधीश के तौर पर दिलाई शपथ किन्नरों को भी मुख्यधारा में लाया जाए: महंत कामिनी पानी बिलों पर 100% प्रतिशत बढ़ौतरी, मेयर की शिकायत