चंडीगढ़

शिवसेना ने हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका

May 15, 2017 10:45 PM

केंद्र सरकार कश्मीर का मसला सुलझाए और अपनी राजनीति न करें : मुकेश कागड़ा

चंडीगढ़, शिवसेना पंजाब के चंडीगढ़ व मोहाली जिला की इकाइयों ने एक संयुक्त रैली निकालते हु हाउसिंग बोर्ड चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका। इस रैली एवं प्रदर्शन की अगुवाई मुकेश कागड़ा ने की। काफी संख्या में मौजूद शिवसैनिकों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 मुकेश कागड़ा ने भारतीय सैन्य अधिकारी ले. उमर फैयाज की आतंकवादियों द्वारा हत्या किए जाने व सीमा पर घुसपैठ करने एवं गोलीबारी करने व सैनिकों के सिर काट लिए जाने आदि की घटनाओं की कड़े शब्दों में निंदा की। आक्रोश में भरे शिव सैनिकों ने बाद में पाकिस्तान का पुतला भी फूंका। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि इन घटनाओं का मुंहतोड़ जवाब दिया जाए।  मुकेश कागड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर का मसला भी सुलझाए और अपनी राजनीति न करें नहीं तो पत्थरबाजों को सबक सिखने के लिए शिवसेना पंजाब को आगे आना पड़े। रैली शिवसेना चंडीगढ़ चेयरमैन बीके राव, उपचेयरमैन मुकेश तंवर, अध्यक्ष विनोद गहलोत, महासचिव परमजीत सिंह, सुशील कुमार, हाशिम, विशाल कागड़ा तथा मोहाली से राजेश मलिक, पंचकूला शिवसेना अध्यक्ष अमित कुमार, उपाध्यक्ष सौरभ चौधरी, संजीव सिंगला, खरड़ शिवसेना के चेयरमैन सुशील कुमार, मोहाली शिवसेना उपाध्यक्ष संजीव सिंगला आदि शामिल थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पीएनबी घोटाले को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन कार्यक्षमता में सुधार करने के लिए समय निर्धारण विषय पर कार्यशाला आयोजित महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर भजन कीर्तन का आयोजन 'भागवत को सेना के अपमान पर माफ़ी मांगनी ही होगी' हरियाणा, पंजाब, हिमाचल को नशामुक्त बनाने के लिए दो दिवसीय शिविर 17-18 फरवरी से चंडीगढ़ में कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 22 में रक्तदान शिविर का आयोजन वी आई पी रोड पर लोगों ने किया रक्तदान, 82 यूनिट्स एकत्रित शिव की स्मृति से मन को मिलती है शांति : कुलविंदर सोही जीरकपुर में मुफ़्त आँखों के कैंप में 380 मरीजों की जांच ब्रह्मलीन श्री श्री अखंड हरिनाम सम्राट स्वामी असीमदेव महाराज जी का पुण्य भंडारा आयोजित