पंजाब

आंतकवाद खात्मे की अधिकारियों ने ली शपथ

May 19, 2017 08:22 PM

अमृतसर: विश्व आंतकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर आज नगर प्रशासन के अधिकारियों ने आंतकवाद के विरूध एकजुटता दिखाते हुए इसे खत्म के लिए शपथ ली।
सहायक आयुक्त विकास हीरा ने जिला परिषद हाल में आयाजित विशेष सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आंतकवाद देश और दुनिया का दुश्मन है इसलिए सभी को इसके खिलाफ एकजुट होकर लडऩा होगा। इस अवसर पर उन्होंने अङ्क्षहसा और सहनशीलता की शानदार रवायत पर चलने का प्रण लेते हुए पूरी ताकत से ङ्क्षहसा और आंतकवाद के विरूध लडऩे की शपथ ली। इस अवसर पर जिला तथा पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
दफ़्तर सील करने खाली हाथ ही अमृतसर जा पहुँची पुलिस मुँह पर कपड़ा बांधकर बाइक चलाना कानूनी जुर्म ...? एफसीआई के दो एजी, एक फार्मासिस्ट और एक राजस्व अधिकारी रंगे हाथों काबू राणा गुरजीत को बर्खास्त करने के लिए ‘आप ’ का कैप्टन को अल्टीमेटम तपा डेरे में कड़े सुरक्षा प्रबंधों के तले हुआ श्रद्धांजली समागम संदेहास्पद हालत में किसान की मौत दसवीं के खराब नतीजों की गाज गिरी, मुख्यमंत्री के आदेश पर पंजाब शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष ढोल को देना पड़ा इस्तीफा बरनाला जेल के प्रबन्धों की औचक चैकिंग, सजा भुगत रहे कैदियों व हवालातियों को दी कानूनी अधिकारों की जानकारी कॅप्टन की कैबिनेट के मंत्री के रसोइये व क्लर्क रेत माफिया सरग़ना बने - तरूण चुघ भांखरपुर में नवविवाहित युवक ने फंदा लगा दी जान, सुसाइड नोट में खुद को जिंदगी से दु:खी बताया