हिमाचल प्रदेश

वीरभद्र तथा उनकी पत्नी को जमानत

May 29, 2017 11:07 PM

नयी दिल्ली: आय से अधिक संपत्ति के मामले में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को कुछ शर्तो के साथ विशेष अदालत ने आज जमानत दे दी। विशेष अदालत ने इसके अलावा वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह और अन्य को भी जमानत दे दी है।
केन्द्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) के विशेष न्यायाधीश वीरेन्द्र कुमार गोयल ने श्री सिंह को एक लाख रुपये के निजी बाँड और इतनी ही जमानत राशि जमा कराने का आदेश दिया है। अदालत ने श्री ङ्क्षसह पर यह शर्त लगायी है कि वह बिना उसकी अनुमति के देश से बाहर नहीं जायेंगे। वीरभद्र सिंह को अपना पासपोर्ट भी जमा करवाना होगा। इस मामले की अगली सुनवाई अब 27 जुलाई को होगी।
ब्यूरो ने आज दिन में हुई सुनवाई के दौरान वीरभद्र सिंह और उनकी पत्नी की जमानत का यह कहते हुए विरोध किया था कि वह गवाहों को प्रभावित कर सकते है। श्री ङ्क्षसह और उनकी पत्नी लगभग 10 करोड़ रुपये के आय से अधिक संपत्ति मामले में 22 मई को आरोपियों के रूप में अदालत में हाजिर हुए थे और जमानत मांगी थी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
मुख्यमंत्री ठाकुर ने की करसोग में पॉलीटैक्नीक कॉलेज खोलने की घोषणा किन्नर कैलाश महासंघ लगाएगा लंगर लेखिका एवं कवियत्री शिखा शर्मा को मातृ शोक हिमाचल प्रदेश व गुजरात में कांग्रेस की जीत अटल -कैप्टन अमरिंदर सिंह कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री की कांग्रेस के विरूद्ध ‘दीमक’ की टिप्पणी को बीजेपी विरूद्ध उभर रही लहर की निराशा बताया गुड़िया हत्याकांड मामले में सीबीआई पुख्ता सबूत जुटाने में जुटी, आरोपियों का ब्रेन टेस्ट रघुवीर सिंह सयाल ने टिकट की दावेदारी जता कर बढाई धवाला की बेचैनी हिमाचल: बिजली घंटों गायब, जेई का जवाब- बिजली नहीं तो इन्वर्टर लगा लो नकाबपोश बदमाशों द्वारा एटीम को लूटने का प्रयास, एक मारा गया, दूसरा घायल व तीसरा फरार नवरात्र मेला के दौरान रहेगी चाक चौबंद सुरक्षा