ENGLISH HINDI Tuesday, August 22, 2017
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

वीरभद्र तथा उनकी पत्नी को जमानत

May 29, 2017 11:07 PM

नयी दिल्ली: आय से अधिक संपत्ति के मामले में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को कुछ शर्तो के साथ विशेष अदालत ने आज जमानत दे दी। विशेष अदालत ने इसके अलावा वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह और अन्य को भी जमानत दे दी है।
केन्द्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) के विशेष न्यायाधीश वीरेन्द्र कुमार गोयल ने श्री सिंह को एक लाख रुपये के निजी बाँड और इतनी ही जमानत राशि जमा कराने का आदेश दिया है। अदालत ने श्री ङ्क्षसह पर यह शर्त लगायी है कि वह बिना उसकी अनुमति के देश से बाहर नहीं जायेंगे। वीरभद्र सिंह को अपना पासपोर्ट भी जमा करवाना होगा। इस मामले की अगली सुनवाई अब 27 जुलाई को होगी।
ब्यूरो ने आज दिन में हुई सुनवाई के दौरान वीरभद्र सिंह और उनकी पत्नी की जमानत का यह कहते हुए विरोध किया था कि वह गवाहों को प्रभावित कर सकते है। श्री ङ्क्षसह और उनकी पत्नी लगभग 10 करोड़ रुपये के आय से अधिक संपत्ति मामले में 22 मई को आरोपियों के रूप में अदालत में हाजिर हुए थे और जमानत मांगी थी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कदम मिलाकर हिमाचल होगा विकसित: धनखड़ हिमाचल के बद्दी में दीवार ढ़हने से आठ मरे, सात घायल लाखों की रिश्वत लेते उद्योग विभाग बद्दी के संयुक्त निदेशक तिलकराज शर्मा रंगे हाथों काबू हिमाचल में गहरी खाई में गिरी कार, छह की मौत डिजिटल भुगतान को देश में बढ़ावा देने के लिए कैट ने किया गोलमेज सम्मेलन मौजूदा प्रदेश सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है : बिंदल वीरभद्र सिंह का अगला ठिकाना तिहाड़ जेल: धूमल हिमाचल में पर्यटन विकास के लिए रज्जू-मार्गों का निर्माण हो: शान्ताकुमार निजी जानकारी शेयर किए बिना मिनटों में करे आईटीआर फाइल प्रदेश में माफिया राज, कानून-व्यवस्था भगवान भरोसे: धूमल