ENGLISH HINDI Sunday, December 17, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
तीन दिवसीय चिंतन शिविर , पानी की हर बूंद का सदुपयोग , सीमित स्रोतफटे होठों में तेल मालिश स्कून देगीफोर्टिस मामला: डेंगू से बच्ची की मौत और 16 लाख के बिलों पर अन्य आपराधिक धाराएं पर्चे में जोड़ी जाएंगी: अनिल विजप्रेस क्लब के सचिव जलेश ठठई की माता का देहांत ,हेमकुंट पब्लिक स्कूल मोहाली मेें करवाए बच्चों के कविता उच्चारण मुकाबलेआम लोगों की ओर से अकाली दल की ड्रामेबाजी का विरोध शुभ संकेत -भगवंत मानडीजीपी वी.के भावड़ा ने की शबरी प्रसाद की किताब ‘बॉर्डरलाईन’ रिलीज, कहा डाक्टरी विज्ञान साहित्य के लिए होगी लाभदायकविदेश में खेलने का सपना होगा पूरा, सूरज को कृषि मंत्री श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने दी 71 हजार की मदद
अंतर्राष्ट्रीय

बसों के काफिले पर हमला, 14 मरे

June 09, 2017 12:57 PM

जोहानसबर्ग: दक्षिण सूडान की राजधानी जुबा के निमुले में बसों के काफिले पर कल घात लगाकर किए गए हमले में 14 लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गये।
पुलिस प्रवक्ता डैनियल जस्टिन ने आज कहा कि यूगांडा की सीमा से लगे दक्षिणी सूडान के सुदूरवर्ती इलाके मोली में बसों के काफिले पर हमला किया गया। हमलावरों ने पहले सेना के वाहन को निशाना बनाया उसके बाद अन्य व्यावसायिक वाहनों पर हमले किये।
प्रवक्ता ने कहा कि मरने वालों में सुरक्षा अधिकारी तथा नागरिक हैं जिनकी फिलहाल पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस हमले के पीछे मंशा की जांच कर रही है। गौरतलब है कि इस साल मार्च -अप्रैल के बीच जुबा में व्यावसायिक वाहनों पर हमले में कम से कम 50 नागरिकों की मौत हो गयी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें