ENGLISH HINDI Friday, June 05, 2020
Follow us on
 
व्यापार

मूड के हिसाब से रंग बदलेगा बल्ब

June 09, 2017 09:13 PM

नयी दिल्ली: आप अपने मूड के हिसाब से बल्ब की रौशनी का रंग बदल सकते हैं। ऐसा अनोखा बल्ब अब बाजार में आ गया है। मशहूर फिल्म अभिनेता कमल हसन की पुत्री और अभिनेत्री श्रुति हसन ने आज यहां एक रंगारंग कार्यक्रम में इस अनूठे बल्ब को लांच किया।
सामान्य आकार से लगभग दस गुना बड़े गोल और चौकोर आकार के इस बल्ब को रिमोट कंट्रोल के अलावा मोबाइल एप के जरिये भी जलाया जा सकता है। मशहूर इलेक्ट्रानिक्स कम्पनी फिलिप्स द्वारा निर्मित इस एलईडी बल्ब में रंगों के पचास हजार शेड्स का उपयोग किया जा सकता है।
रात में नींद के लिए अनुकूल माहौल बनाने, रोमांस, तनाव कम करने, अध्ययन आदि के लिए अपनी जरूरत के हिसाब से बल्ब में अलग अलग रंगों की मद्धम से तेज रोशनी सेट की जा सकती है।
फिलिप्स लाइटिंग इंडिया की ब्रांड एंबेसडर ने श्रुति हासन ने कहा कि यह बल्ब विशेष जीवन शैली और जरूरतों को पूरा करने के लिए दिन में सक्रिय रहने, पढऩे, ध्यान केन्द्रित करने और आराम करने के लिये अनुकूल माहौल बनाता है। इसकी सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इस उपयोग करना आसान है और इसे छत, टेबल और पेंडेंट की तरह लगाया जा सकता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
विप्रो ने लान्च किया सेफवाश एंटी-जर्म लिक्विड डिटरजैंट कोविड 19 के कहर के बीच लॉंच किया होम्योपैथिक सेनेटाइजर "बलिस 99" द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए एनर जेईई अकैडमी की सकारात्मक पहल, गरीब बच्चों को मिलेगी फ्री कोचिंग ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा