ENGLISH HINDI Sunday, December 17, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
तीन दिवसीय चिंतन शिविर , पानी की हर बूंद का सदुपयोग , सीमित स्रोतफटे होठों में तेल मालिश स्कून देगीफोर्टिस मामला: डेंगू से बच्ची की मौत और 16 लाख के बिलों पर अन्य आपराधिक धाराएं पर्चे में जोड़ी जाएंगी: अनिल विजप्रेस क्लब के सचिव जलेश ठठई की माता का देहांत ,हेमकुंट पब्लिक स्कूल मोहाली मेें करवाए बच्चों के कविता उच्चारण मुकाबलेआम लोगों की ओर से अकाली दल की ड्रामेबाजी का विरोध शुभ संकेत -भगवंत मानडीजीपी वी.के भावड़ा ने की शबरी प्रसाद की किताब ‘बॉर्डरलाईन’ रिलीज, कहा डाक्टरी विज्ञान साहित्य के लिए होगी लाभदायकविदेश में खेलने का सपना होगा पूरा, सूरज को कृषि मंत्री श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने दी 71 हजार की मदद
धर्म

31 हजार दीपको से होगी भगवान जगन्नाथ की महाआरती

June 17, 2017 05:39 PM

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर शहर में आगामी 25 जून को निकलने वाली पारम्परिक भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा की 31 हजार दीपकों से भव्य महाआरती की जायेगी।
जगन्नाथ रथ यात्रा समिति के संयोजक डॉ. प्रदीप कुमावत ने बताया कि महाआरती के लिए विभिन्न संगठनों की श्रद्धा एवं भावना के अनुरूप बापू बाजार में खुली सडक़ पर सभी को स्वामी के रथ खींचने का अवसर मिलेगा।
उन्होंने बताया कि मंदिर, अखाड़ो तथा धार्मिक संगठनों के साथ इस बार सामाजिक संगठनों से भी अपील की गई है कि वह इस वार्शिक उत्सव में जहाँ राष्ट्रीय एकता साम्प्रदायिक एकता की मिसाल के रूप् में रथ यात्रा को देखा जाता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें