ENGLISH HINDI Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

भीड़ में अलग दिखना है तो सब से अलग दिखाने का जोखिम तो उठाना ही पड़ेगा : बॉबी ग्रेवाल , हनी संधू

August 02, 2017 08:17 PM

चंडीगढ़ ,  सफलता पाने के लिए हर एक को अपना रास्ता खुद तह करना पड़ता है और ये बात उन से सुनना और भी अच्छा लगता है जिन का लक्ष्य एक ही हो. जोड़ी, होनी संधू और बाबी ग्रेवाल अपने नवीनतम संग्रह को "हनी बी" नामक स्टोर को लेकर पहुँच गए हैं चंडीगढ़ शहर में.

सफलता पाने के लिए हर एक को अपना रास्ता खुद तह करना पड़ता है और ये बात उन से सुनना और भी अच्छा लगता है जिन का लक्ष्य एक ही हो. जोड़ी, होनी संधू और बाबी ग्रेवाल अपने नवीनतम संग्रह को "हनी बी" नामक स्टोर को लेकर पहुँच गए हैं चंडीगढ़ शहर में.

 एक विशिष्ट सौंदर्य की भावना और एक अनोखी शैली की धनी, चंडीगढ़ सिटी आधारित हनी संधू, ने फैशन के क्षेत्र में एक अपना एक मक़ाम बनाया है. इनकी कलात्मक  रचनाएं इंटीरियर और शादी के ट्रूजो  को एक अति सुंदर प्लेटफार्म देती हैं। यह एक योग्य इंटीरियर डिजाइनर है और इनके  डिजाइनों ने न केवल कई घरों की सजावट की है, बल्कि उनकी रचनाओं ने भारत के अभिजात वर्ग के कपड़े और दुनिया भर के विभिन्न देशों के कपड़े भी परिभाषित किया है। उसकी हस्ताक्षर शैली के साथ लालित्य और वर्ग को योजना शादियों के लिए बढ़ा दिया गया है, एक बड़ी सफलता के साथ। जब उन से उन के डिज़ाइन्ज़ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, "फ़ैशन हमेशा विचारों का पुनरावृत्ति रहा है, लेकिन आप इसे एक साथ कैसे जोड़ते हैं यह नया बन जाता है”।

हम बाबी ग्रेवाल को भी जानेंगे जो पिछले 27 वर्षों से इस फैशन उद्योग में हैं, जिन्होंने इस इंडस्ट्री में अपने इतने  साल निकाले हैं और जिन्होंने सब के लिए कपडे बनाये है एक आम से लेकर जानी मानी हस्तियों जैसे नीरू बाजवा, सुप्रिया पाठक, टीना देओल, डॉली गुलेरिआ व् सरगुन मेहता के लिए कपड़े तैयार किये हैं. बॉबी ने हमें आधुनिक नहीं बल्कि परम्परागत स्टफ ज़्यादा दिया है . उन की खासियत ब्राइडल वियर में है जिन में हमें बहुत ही तरह के डिज़ाइन्स मिलेंगे. फैशन इंडस्ट्री के बारे में पूछने पर बाबी बताती हैं, "फैशन में लेबल व् ब्रांड ज़रूरी नहीं है, इस में बस एक चीज़ ज़रूरी होती है जो आप के अंदर होती है”. बाबी और होनी दोनों एक साथ काम शुरू करने के लिए उत्साहित हैं और इस एसोसिएशन से बहुत उम्मीद कर रहे हैं। अब ये एक नए कलेक्शन के साथ आ रहे हैं जो क बहुत हे वाजिब दामों पर उपलब्ध होंगे.

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें