ENGLISH HINDI Sunday, October 22, 2017
Follow us on
राष्ट्रीय

भाजपा नेता पुत्र मामला: आरोपों को नरम करने की कोशिश न हो: मुख्यमंत्री

August 08, 2017 11:48 AM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चंडीगढ़ में हरियाणा के भाजपा अध्यक्ष के पुत्र द्वारा एक युवती का पीछा करने की कथित घटना की तीखी आलोचना की और कहा कि लगे आरोपों को नरम करने काई भी कोशिश नही की जानी चाहिए।
यहां प्रैस कल्ब ऑफ इंडिया में खुशवंत सिंह की एक पुस्तक को रिलीज करने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि युवती ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि उसको अपहरण करने की कोशिश की गई है, उन्होंने कहा कि यह आरोप कानून की संबंधित धाराओं अधीन ही दर्ज किये जाने चाहिए। घटना को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुये उन्होंने कहा कि वह युवती द्वारा दिखाई गई हिम्मत की सराहना करते हैं।
सी सी टी वी कैमरे ना चलने के कारण चंडीगढ़ पुलिस द्वारा पीछा करने की कथित घटना सी सी टी वी कैमरों में ना उपलब्ध होने का दावा किये जाने संबंधी एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘‘यदि यह घटना सी सी टी वी कैमरे में उपलब्ध नही है तो फिर क्या हुआ, लडक़ी ने इस संबंधी बयान दिया है और पुलिस को अनिवार्य तौर पर कार्रवाई करनी चाहिए।
पंजाब में महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे का जिक्र करते हुये कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनकी सरकार गलियों में लूटपाट की घटनाओं को रोकने और सडक़ों पर महिलाओं की सुरक्षा के लिये कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि नशों ने पंजाब में ऐसी छोटी-मोटी घटनाओं में बढ़ौतरी की है और गलियां महिलाओं के लिए असुरक्षित हुई हैं।
उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने नशों विरूद्ध हल्ला बोला है और आम स्थानों पर पुलिस की उपस्थिति को बढ़ाया है ताकि महिलांए स्वयं को सुरक्षित महसूस कर सकें। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने वीवीआईपी सुरक्षा में बड़े स्तर पर कमी की है और पुलिस को वापिस जन सेवा के लिए भेजा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
स्वच्छ घाटों के बाद वाराणसी में प्रदूषण मुक्‍त भी होगी गंगा पुलिस स्मृति दिवस पर गृहमंत्री अर्पित करेंगे पुलिस बल के शहीदों को श्रद्धांजलि प्रधानमंत्री ने किया केदारनाथ का दौरा, परियोजनाओं की आधारशिला रखी महिला कुली के एक अनुत्तरित सवाल... पटाखे बिक्री बैन पर छूटे बेरुखी के पटाखे लाल आतंकवाद बंद करे कांग्रेस-माकपा: बराला प्रधानमंत्री मोदी बिहार में चार सीवरेज परियोजनाओं और चार राष्‍ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला लीगल मैट्रोलॉजी एक्ट पूरे देश में लागू मगर सब अनजान जीएसटी काउंसिल की बैठक मे उदयमियों को कई राहत के ऐलान विदेशी ग्रुप भारत में निवेश के लिए सही विकल्प तलाशने लगे