ENGLISH HINDI Sunday, December 17, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
तीन दिवसीय चिंतन शिविर , पानी की हर बूंद का सदुपयोग , सीमित स्रोतफटे होठों में तेल मालिश स्कून देगीफोर्टिस मामला: डेंगू से बच्ची की मौत और 16 लाख के बिलों पर अन्य आपराधिक धाराएं पर्चे में जोड़ी जाएंगी: अनिल विजप्रेस क्लब के सचिव जलेश ठठई की माता का देहांत ,हेमकुंट पब्लिक स्कूल मोहाली मेें करवाए बच्चों के कविता उच्चारण मुकाबलेआम लोगों की ओर से अकाली दल की ड्रामेबाजी का विरोध शुभ संकेत -भगवंत मानडीजीपी वी.के भावड़ा ने की शबरी प्रसाद की किताब ‘बॉर्डरलाईन’ रिलीज, कहा डाक्टरी विज्ञान साहित्य के लिए होगी लाभदायकविदेश में खेलने का सपना होगा पूरा, सूरज को कृषि मंत्री श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने दी 71 हजार की मदद
राष्ट्रीय

भाजपा नेता पुत्र मामला: आरोपों को नरम करने की कोशिश न हो: मुख्यमंत्री

August 08, 2017 11:48 AM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चंडीगढ़ में हरियाणा के भाजपा अध्यक्ष के पुत्र द्वारा एक युवती का पीछा करने की कथित घटना की तीखी आलोचना की और कहा कि लगे आरोपों को नरम करने काई भी कोशिश नही की जानी चाहिए।
यहां प्रैस कल्ब ऑफ इंडिया में खुशवंत सिंह की एक पुस्तक को रिलीज करने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि युवती ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि उसको अपहरण करने की कोशिश की गई है, उन्होंने कहा कि यह आरोप कानून की संबंधित धाराओं अधीन ही दर्ज किये जाने चाहिए। घटना को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुये उन्होंने कहा कि वह युवती द्वारा दिखाई गई हिम्मत की सराहना करते हैं।
सी सी टी वी कैमरे ना चलने के कारण चंडीगढ़ पुलिस द्वारा पीछा करने की कथित घटना सी सी टी वी कैमरों में ना उपलब्ध होने का दावा किये जाने संबंधी एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘‘यदि यह घटना सी सी टी वी कैमरे में उपलब्ध नही है तो फिर क्या हुआ, लडक़ी ने इस संबंधी बयान दिया है और पुलिस को अनिवार्य तौर पर कार्रवाई करनी चाहिए।
पंजाब में महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे का जिक्र करते हुये कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनकी सरकार गलियों में लूटपाट की घटनाओं को रोकने और सडक़ों पर महिलाओं की सुरक्षा के लिये कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि नशों ने पंजाब में ऐसी छोटी-मोटी घटनाओं में बढ़ौतरी की है और गलियां महिलाओं के लिए असुरक्षित हुई हैं।
उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने नशों विरूद्ध हल्ला बोला है और आम स्थानों पर पुलिस की उपस्थिति को बढ़ाया है ताकि महिलांए स्वयं को सुरक्षित महसूस कर सकें। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने वीवीआईपी सुरक्षा में बड़े स्तर पर कमी की है और पुलिस को वापिस जन सेवा के लिए भेजा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
बिहार में प्रवासी हरियाणवियों के साथ सीधा संवाद, मनोहर बोले 500 करोड़ से ज्यादा निवेश पर आॅन डिमांड सुविधाएं भगवान श्री सत्य साईं बाबा के 92 वें जन्मदिन समारोह के अवसर पर बहुधर्मी एवं वेद समारोह आयोजन 20 से 21 नवंबर तक होगा 300 साइबर सुरक्षा विशेषज्ञ पहले एपीसीईआरटी सम्‍मेलन में लेंगे भाग मधुमेह पर काबू पाने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाने का आह्वान राष्‍ट्रपति ने किया 37वें भारतीय अंतर्राष्‍ट्रीय व्‍यापार मेला का उद्घाटन राहुल गांधी के टवीट, कांग्रेस और देश की जनता ने जीएसटी में राहत दिलाई ,भाजपा ने खरी खरी सुनाई राहुल गांधी ने मोदी को टारगेट कर किया नया टवीट...न खाऊंगा, न खाने दूंगा की कहानी, शाह-जादा, शौर्य और अब विजय रूपाणी नवोदय विद्यालय में ऑनलाइन एडमिशन सिर्फ सीएससी के माध्यम से वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में हुई अपराध में बढोतरी: टंडन मनजीत सिह राय ने नेशनल कमीशन फार माइनोरिटी में बतौर मैंबर संभाला चार्ज