हरियाणा

राजस्थानी युवक हत्या पर आधा दर्जन अज्ञात युवाओं पर केस दर्ज

August 11, 2017 07:50 PM

नूंह (धनेश विद्यार्थी) तावडू क्षेत्र में एक राजस्थानी युवक की अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। तावडू पुलिस ने आज नूंह के सरकारी अस्पताल में इस युवक के शव का पंचनामा कराया। उधर पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आधा दर्जन से अधिक अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
सूत्रों के मुताबिक मृतक की शिनाख्त गांव कारेड़ा जिला अलवर के रूप में हुई है। पुलिस इसके हत्यारों को जल्द काबू करने का दावा कर रही है। इस हत्या को लेकर दीपक पुत्र अनिल निवासी तावडू ने पुलिस को बताया कि उसने खोरी कलां में एक मकान किराए पर ले रखा है। 10 अगस्त की रात दस बजे बाद वह अपने मकान की छत पर खड़ा था।
उस वक्त आधा दर्जन से अधिक बदमाश तीन-चार बाइकों पर आए और उसके मकान के पास एक खाली प्लाट में शराब पीने लगे। बाद में उनमें आपस में झगड़ा हो गया। झगड़ा बढऩे के बाद एक युवक मौके से भागने लगा तो उसे दूसरे युवकों ने काबू करके बुरी तरह पीटा तथा उसे बेसुध होने तक पीटते रहे। बाद में आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद उसे इस घटना की सूचना खोरीकलां पुलिस चौकी को दी गई। पुलिस ने मृतक के शव को नल्हड़ सरकारी मेडीकल ले गई, जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
बाद में नूंह में पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
उधर इस मामले के जांच अधिकारी एएसआई अब्दुल मजीद ने बताया की मृतक युवक की पहचान असमीन पुत्र शरीप निवासी गांव कारेंड़ा, थाना चौपानकी जिला अलवर के रूप में हुई है। अज्ञात हत्यारों के विरूद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। आरोपी अभी फरार हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें