ENGLISH HINDI Sunday, December 17, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
तीन दिवसीय चिंतन शिविर , पानी की हर बूंद का सदुपयोग , सीमित स्रोतफटे होठों में तेल मालिश स्कून देगीफोर्टिस मामला: डेंगू से बच्ची की मौत और 16 लाख के बिलों पर अन्य आपराधिक धाराएं पर्चे में जोड़ी जाएंगी: अनिल विजप्रेस क्लब के सचिव जलेश ठठई की माता का देहांत ,हेमकुंट पब्लिक स्कूल मोहाली मेें करवाए बच्चों के कविता उच्चारण मुकाबलेआम लोगों की ओर से अकाली दल की ड्रामेबाजी का विरोध शुभ संकेत -भगवंत मानडीजीपी वी.के भावड़ा ने की शबरी प्रसाद की किताब ‘बॉर्डरलाईन’ रिलीज, कहा डाक्टरी विज्ञान साहित्य के लिए होगी लाभदायकविदेश में खेलने का सपना होगा पूरा, सूरज को कृषि मंत्री श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने दी 71 हजार की मदद
हरियाणा

राजस्थानी युवक हत्या पर आधा दर्जन अज्ञात युवाओं पर केस दर्ज

August 11, 2017 07:50 PM

नूंह (धनेश विद्यार्थी) तावडू क्षेत्र में एक राजस्थानी युवक की अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। तावडू पुलिस ने आज नूंह के सरकारी अस्पताल में इस युवक के शव का पंचनामा कराया। उधर पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आधा दर्जन से अधिक अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
सूत्रों के मुताबिक मृतक की शिनाख्त गांव कारेड़ा जिला अलवर के रूप में हुई है। पुलिस इसके हत्यारों को जल्द काबू करने का दावा कर रही है। इस हत्या को लेकर दीपक पुत्र अनिल निवासी तावडू ने पुलिस को बताया कि उसने खोरी कलां में एक मकान किराए पर ले रखा है। 10 अगस्त की रात दस बजे बाद वह अपने मकान की छत पर खड़ा था।
उस वक्त आधा दर्जन से अधिक बदमाश तीन-चार बाइकों पर आए और उसके मकान के पास एक खाली प्लाट में शराब पीने लगे। बाद में उनमें आपस में झगड़ा हो गया। झगड़ा बढऩे के बाद एक युवक मौके से भागने लगा तो उसे दूसरे युवकों ने काबू करके बुरी तरह पीटा तथा उसे बेसुध होने तक पीटते रहे। बाद में आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद उसे इस घटना की सूचना खोरीकलां पुलिस चौकी को दी गई। पुलिस ने मृतक के शव को नल्हड़ सरकारी मेडीकल ले गई, जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
बाद में नूंह में पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
उधर इस मामले के जांच अधिकारी एएसआई अब्दुल मजीद ने बताया की मृतक युवक की पहचान असमीन पुत्र शरीप निवासी गांव कारेंड़ा, थाना चौपानकी जिला अलवर के रूप में हुई है। अज्ञात हत्यारों के विरूद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। आरोपी अभी फरार हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
तीन दिवसीय चिंतन शिविर , पानी की हर बूंद का सदुपयोग , सीमित स्रोत फोर्टिस मामला: डेंगू से बच्ची की मौत और 16 लाख के बिलों पर अन्य आपराधिक धाराएं पर्चे में जोड़ी जाएंगी: अनिल विज विदेश में खेलने का सपना होगा पूरा, सूरज को कृषि मंत्री श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने दी 71 हजार की मदद विकास कार्यों आनाकानी करना अधीक्षण अभियंता पर पड़ा भारी, एसई तत्काल सस्पेंड पांच लाख रुपए तक का इलाज अब बिना पैसे होगा, नई पॉलिसी पहली दिसंबर से लागू गीता जयंती महोत्सव संपन्न, प्रदर्शनी और कार्यक्रम मेवातियों को लुभा नहीं पाए पोलीथिन मुक्ती हेतु महिला समूह बेचेगा कपड़े के थैले किसान के साथ धोखाधड़ी 6 सिविल सर्जन एवं 6 प्रधान चिकित्सा अधिकारियों के तबादले गीता-गंगा एक्सप्रेस का आज से शुभारम्भ