ENGLISH HINDI Tuesday, August 22, 2017
Follow us on
हरियाणा

राजस्थानी युवक हत्या पर आधा दर्जन अज्ञात युवाओं पर केस दर्ज

August 11, 2017 07:50 PM

नूंह (धनेश विद्यार्थी) तावडू क्षेत्र में एक राजस्थानी युवक की अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। तावडू पुलिस ने आज नूंह के सरकारी अस्पताल में इस युवक के शव का पंचनामा कराया। उधर पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आधा दर्जन से अधिक अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
सूत्रों के मुताबिक मृतक की शिनाख्त गांव कारेड़ा जिला अलवर के रूप में हुई है। पुलिस इसके हत्यारों को जल्द काबू करने का दावा कर रही है। इस हत्या को लेकर दीपक पुत्र अनिल निवासी तावडू ने पुलिस को बताया कि उसने खोरी कलां में एक मकान किराए पर ले रखा है। 10 अगस्त की रात दस बजे बाद वह अपने मकान की छत पर खड़ा था।
उस वक्त आधा दर्जन से अधिक बदमाश तीन-चार बाइकों पर आए और उसके मकान के पास एक खाली प्लाट में शराब पीने लगे। बाद में उनमें आपस में झगड़ा हो गया। झगड़ा बढऩे के बाद एक युवक मौके से भागने लगा तो उसे दूसरे युवकों ने काबू करके बुरी तरह पीटा तथा उसे बेसुध होने तक पीटते रहे। बाद में आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद उसे इस घटना की सूचना खोरीकलां पुलिस चौकी को दी गई। पुलिस ने मृतक के शव को नल्हड़ सरकारी मेडीकल ले गई, जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
बाद में नूंह में पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
उधर इस मामले के जांच अधिकारी एएसआई अब्दुल मजीद ने बताया की मृतक युवक की पहचान असमीन पुत्र शरीप निवासी गांव कारेंड़ा, थाना चौपानकी जिला अलवर के रूप में हुई है। अज्ञात हत्यारों के विरूद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। आरोपी अभी फरार हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
12 आईएएस अधिकारियों के तबादले डेरा प्रमुख पर फैसले के दृष्टिगत 24 व 25 अगस्त को पंचकूला में 5 रास्ते बंद डेरा प्रमुख पेशी मामले को लेकर जींद में 27 अधिकारी डियूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त डेरा प्रमुख की पेशी को लेकर हरियाणा पुलिस अलर्ट, मिली 35 पैरा मिलट्री फोर्स क्षय रोग और कैंसर की अनदेखी करता प्रशासन, सरकार को नहीं सही जानकारी फिर खली ऑडोटोरियम की कमी कॉमेडियन ख्याली के ख्याल के सब दिखे कायल हंसना भी एक योग है: कॉमेडियन ख्याली पुलिस ने रेप के तीन केस दर्ज किए, दो आरोपी काबू डेरा सच्चा सौदा प्रमुख केस , पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द , केंद्र से 150 अर्धसैनिक बलों की कम्पनियां मांगी