ENGLISH HINDI Thursday, July 19, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

महिला सशक्तिकरण पर सेमिनार, महिलाओं को दी सही निवेश की शिक्षा

August 13, 2017 04:54 PM

पंचकुला.महिला सशक्तिकरण पर सेमिनार आयोजित किया जिसमें महिलाओं को सही निवेश करने हेतु कई जानकारियां दी। सेबी के सहयोग से महिलाओं को निवेश करने के फायदे व गलत तरीके से निवेश करने पर होने वाले नुकसान के बारे में जागरूक किया गया।

 सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप के चेयरमैन सुरिंदर वर्मा ने बताया कि महिलाओं के लिए भी निवेश करना उतना ही जरुरी है जितना पुरूषों के लिए। लेकिन निवेश करने से पहले उसके फायदे व नुकसान पता होना आवश्यक है।

इस कार्यक्रम में पंचकुला मेयर ओपिंदर वालिया और प्रेजिडेंट आई केयर फाउंडेशन रंजीता मेहता ने शिरकत की। इस अवसर पर वुमेन वेलफेयर ट्रस्ट की ग्रैंड ओपनिंग भी की गयी और ट्रस्ट के सदस्यों को सम्मानित किया गया।

वुमेन वेलफेयर ट्रस्ट की मैनेजिंग ट्रस्टी सुष्मा खन्ना ने इस मौके पर कहा कि हमारा एनजीओ महिलाओं की समस्याओं को हल करने का काम करेगा। चाहे किसी भी प्रकार की समस्या हो, महिलाएं हमसे संपर्क कर सकती हैं। मेयर ओपिंदर वालिया ने कहा कि महिलाओं के लिए सबसे जरुरी है कि वे अपने बच्चों पर ध्यान दें। बचपन से ही बच्चों को सही और गलत का फर्क सिखाया जाये तो बहुत सी समस्याओं को टाला जा सकता है।

रंजीता मेहता ने सबसे पहले मेयर ओपिंदर और सुरिंदर वर्मा का धन्यवाद किया। उन्होंने वुमेन वेलफेयर ट्रस्ट को ग्रैंड ओपनिंग पर बधाई दी और कहा कि मैं वुमेन वेलफेयर ट्रस्ट के साथ हूं और ट्रस्ट जो भी काम करेगा उस में मेरा पूरा सहयोग रहेगा। महिलाओं की हर प्रकार की समस्या में हम मिल कर काम करेंगे। इस मौके पर राजीव खन्ना और कनिका शर्मा ने स्टेज संभाला और अंत में इस कार्यक्रम में आने के लिए सबका धन्यवाद किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें