ENGLISH HINDI Sunday, September 23, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
"कल्याणी शक्ति एनजीओ गीता महायज्ञ में भागीदारी" गीता मनीषीढिल्लों के नेतृत्व में कांग्रेस की डेराबस्सी हलके में जिला परिषद और ब्लाक समिति चुनाव में क्लीन स्वीप जीत दर्जपत्रकार एकता मंच करेगा 21 पत्रकारों का सम्मान, मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगेकैप्टन की कार्यप्रणाली ने दिलवाई कांग्रेस को जीत: भुपिन्दर मांटु एवांस डेंटल केयर ने सफलतापूर्वक 3डी आधारित डेंटल इम्पलांट प्लेसमेंट कियासोलर संयंत्र लगाने के लिए सरकार बांट रही सब्सिडी, मिलेगा दोहरा मुनाफाधवन सर्वसम्मति से महिला परिषद चण्डीगढ़ की अध्यक्ष नियुक्त नेताओं को भेजो पाकिस्तान बॉर्डर पर: जयहिंद
अंतर्राष्ट्रीय

अफगानिस्तान में आत्मघाती हमला 13 मरे

August 28, 2017 01:29 PM

काबुल: अफगानिस्तान के दक्षिणी हेलमंड प्रांत के नावा जिले में हुए एक आत्मघाती बम हमले में 13 लोगों की मौत और 18 अन्य घायल हो गए।
स्थानिय अधिकारियों के मुताबिक नावा जिले के डोपुल इलाके में एक आत्मघाती हमलावर ने एक हथियारबंद वाहन के सामने विस्फोट कर दिया। टोलो समाचार ने गवर्नर उमर जवाक के प्रवक्ता का हवाला देते हुए कहा कि विस्फोट में 18 नागरिक और सैन्य कर्मचारी घायल हो गए।
हमला एक सैन्य वाहन के पास किया गाय। हालांकि, टोलो समाचार के मुताबिक पहले 2 लोगों की मौत बताई गई थी जो बाद में बढक़र 13 हो गई। हमले की तालिबान समेत कोई समूह ने अभी तक जिम्मेदारी नहीं ली है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और अंतर्राष्ट्रीय ख़बरें
सिध्दू का पाक दौरा, दोस्ती रंग लाई, करतारपुर कॉरिडोर खुला श्री राम मंदिर निर्माण की घोषणा व भूमि पूजन करने पर महंत जनमेजय शरण व दुष्यन्त सिंह को मिली जानलेवा धमकी भारत-थाइलैंड संयुक्त युद्धाभ्यास मैत्री 2018 का समापन समारोह बवेरियन संसद में संदीप मारवाह सम्मानित मनीला में महलकलां के नौजवान की हत्या भारत एवं नार्डिक देशों के बीच शिखर सम्मेलन का संयुक्त पत्रकार वक्तव्य सहयोग की प्रतिबद्धता के साथ राष्ट्रपति ने समाप्त की गिनी की यात्रा भारत तथा ईरान के बीच कृषि व संबद्ध क्षेत्रों में सहयोग के लिए समझौता कनाडा —भारत का रिश्ता केवल राजनैतिक नही, आपसी रिश्ते भी हैं मधुर अमेरिका का न्यूयॉर्क शहर सबसे गंदे शहरों में शामिल