ENGLISH HINDI Thursday, November 15, 2018
Follow us on
अंतर्राष्ट्रीय

आईएस के कब्जे में रहे आठ लेबनान सैनिकों की मौत

August 28, 2017 01:30 PM

बैरुत: लेबनान के आंतरिक सुरक्षा एजेंसी के प्रमुख ने कहा है कि 2014 से आतंकवादी संगठन इस्लामी स्टेट (आईएस) के कब्जे में रहने वाले आठ लेबनानी सैनिक लगभग मार जा चुके हैं।
जनरल अब्बास इब्राहिम ने कहा कि सेना ने अब तक छह सैनिकों के शव निकाले हैं जबकि दो अन्य खुदाई की जा रही। हालांकि उन्होंने कहा कि पहचान की पुष्टि के लिए इनका डीएनए परीक्षण करने की जरुरत है। आईएस ने 2014 में नौ लेबनान के सैनिकों को बंधक बना लिया था जो अभी तक लापता थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और अंतर्राष्ट्रीय ख़बरें
भारत—मोरक्‍को के बीच फौजदारी मामलों में कानूनी सहायता से जुड़े समझौते पर हस्‍ताक्षर सीवरेज पानी को संशोधित कर पुन: प्रयोग के लिए इजराइल के सहयोग की मांग सिध्दू का पाक दौरा, दोस्ती रंग लाई, करतारपुर कॉरिडोर खुला श्री राम मंदिर निर्माण की घोषणा व भूमि पूजन करने पर महंत जनमेजय शरण व दुष्यन्त सिंह को मिली जानलेवा धमकी भारत-थाइलैंड संयुक्त युद्धाभ्यास मैत्री 2018 का समापन समारोह बवेरियन संसद में संदीप मारवाह सम्मानित मनीला में महलकलां के नौजवान की हत्या भारत एवं नार्डिक देशों के बीच शिखर सम्मेलन का संयुक्त पत्रकार वक्तव्य सहयोग की प्रतिबद्धता के साथ राष्ट्रपति ने समाप्त की गिनी की यात्रा भारत तथा ईरान के बीच कृषि व संबद्ध क्षेत्रों में सहयोग के लिए समझौता