ENGLISH HINDI Monday, March 25, 2019
Follow us on
व्यापार

रेनो ने की ‘रेनो कैप्चर‘ लॉन्च की घोषणा

September 01, 2017 08:07 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) तेजी से आगे बढ़ते ऑटोमोटिव ब्रांड रेनो ने आज दो महत्वपूर्ण घोषणायें की। ये घोषणायें भारत में रेनो की उपस्थिति निरंतर बढ़ाने की महत्वाकांक्षा को प्रदर्शित करती हैं। रेनो अपनी उत्पाद श्रृंखला को अपने नये गेम चेंजर रेनो कैप्चर के लॉन्च के साथ विस्तारित करेगा। यह एक प्रीमियम एसयूवी है जिसका क्रॉसओवर डीएनए बेहद सुदृढ़ है। यह लॉन्च कंपनी की अपनी मजबूत उत्पाद रणनीति और महत्वपूर्ण उत्पाद नवाचारों की प्रतिबद्धता का एक हिस्सा है। यही नहीं, रेनो ने एक और उपलब्धि हासिल की है। इसकी डीलरशिप आउटलेट्स की संख्या 300 के आंकड़े को पार कर गई है।
सुमित साहनी, कंट्री सीईओ एवं प्रबंध निदेशक, रेनो इंडिया ऑपरेशन्स ने कहा, ‘‘भारत रेनो की वैश्विक विकास योजनाओं के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। देश भर में हमारी उपस्थिति को बढ़ाने के लिए हमारे पास एक पूर्ण कारोबारी रणनीति है। रेनो कैप्चर में सेंसुअल क्रॉसओवर फ्रेंच डिजाइन है जिसकी स्टाइलिंग बेहद प्रभावशाली है। यह रेनो के नये डिजाइन डीएनए को साफतौर पर परिलक्षित करती है जिसने इसकी वैश्विक सफलता में प्रमुख भूमिका निभाई है। रेनो कैप्चर को विभिन्न प्रकार की पसंदों एवं इच्छाओं को आकर्षित करने के लिए निर्मित किया गया है। यह स्टाइल एवं डिजाइनिंग के लिहाज से रेनो की दुनिया में से सर्वश्रेष्ठ को लेकर आती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
गॉडफ्रे फिलिप्स को किसानों के उत्थान के लिये ग्रीनटेक सीएसआर गोल्ड अवार्ड किआ मोटर्स ने विश्वस्तरीय यूनीक डिजाईन कार मॉडल पेश किया श्वार्जकोफ प्रोफेशनल ऑफ इंडिया द्वारा ग्लैमज़ोन के हेयर आर्टिस्ट मयूर समीर अहमद, राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित क्लासिक लेजेंड्स ने जावा मोटरसाइकल डीलरशिप के लॉन्च की घोषणा की खाने के शौकीनों के लिए बीकानेरवाला लाया भारतीय स्वाद का मल्टी कुजीन रेस्टोरेंट रियलमी ऑफलाइन की बिक्री 150 शहरों तक बढ़ेगा रैपिडो बाइक सेवा चंडीगढ़ में शुरू भारत में निर्मित पहली किआ एसपी2आइ 2019 में लॉन्च होगी बढ़ सकती है ई-रिक्शा की माइलेज सौलर पैनल के साथ रोग-प्रतिरोधक से क्षमता बढ़ाता है डाबर च्यवनप्राश