ENGLISH HINDI Friday, September 22, 2017
Follow us on
व्यापार

रेनो ने की ‘रेनो कैप्चर‘ लॉन्च की घोषणा

September 01, 2017 08:07 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) तेजी से आगे बढ़ते ऑटोमोटिव ब्रांड रेनो ने आज दो महत्वपूर्ण घोषणायें की। ये घोषणायें भारत में रेनो की उपस्थिति निरंतर बढ़ाने की महत्वाकांक्षा को प्रदर्शित करती हैं। रेनो अपनी उत्पाद श्रृंखला को अपने नये गेम चेंजर रेनो कैप्चर के लॉन्च के साथ विस्तारित करेगा। यह एक प्रीमियम एसयूवी है जिसका क्रॉसओवर डीएनए बेहद सुदृढ़ है। यह लॉन्च कंपनी की अपनी मजबूत उत्पाद रणनीति और महत्वपूर्ण उत्पाद नवाचारों की प्रतिबद्धता का एक हिस्सा है। यही नहीं, रेनो ने एक और उपलब्धि हासिल की है। इसकी डीलरशिप आउटलेट्स की संख्या 300 के आंकड़े को पार कर गई है।
सुमित साहनी, कंट्री सीईओ एवं प्रबंध निदेशक, रेनो इंडिया ऑपरेशन्स ने कहा, ‘‘भारत रेनो की वैश्विक विकास योजनाओं के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। देश भर में हमारी उपस्थिति को बढ़ाने के लिए हमारे पास एक पूर्ण कारोबारी रणनीति है। रेनो कैप्चर में सेंसुअल क्रॉसओवर फ्रेंच डिजाइन है जिसकी स्टाइलिंग बेहद प्रभावशाली है। यह रेनो के नये डिजाइन डीएनए को साफतौर पर परिलक्षित करती है जिसने इसकी वैश्विक सफलता में प्रमुख भूमिका निभाई है। रेनो कैप्चर को विभिन्न प्रकार की पसंदों एवं इच्छाओं को आकर्षित करने के लिए निर्मित किया गया है। यह स्टाइल एवं डिजाइनिंग के लिहाज से रेनो की दुनिया में से सर्वश्रेष्ठ को लेकर आती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
नेश्नल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने वित्तीय वर्ष 2016-17 में 14282 करोड़ रुपयों की कुल प्रीमियम इनकम अर्जित की मूड के हिसाब से रंग बदलेगा बल्ब वाघ बकरी ने पंजाब में अपना प्रीमियम टी लॉन्च करके पांव पसारे एस्टीमेबल टेक द्वारा विश्वस्तरीय साइकिल ‘डोजर’ लॉंच प्रोग्रामैटिक टेलीविजन मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँच केन्द्र सरकार को सौंपे गये एआइओसीडी के ज्ञापन में दवाईयों की ऑनलाइन बिक्री के खिलाफ सख्त आपत्ति जताई गई भारत में आईफोन एसेंबल करेगी एप्पल टाटा मोटर्स ने मिलाया माइक्रोसॉफ्ट से हाथ ट्रेन में शुरू की मिल्क डिलीवरी सेवा टाटा हाउसिंग ने लक्ज़री सेकंड होम्स सेगमेंट में बढ़ाए कदम