ENGLISH HINDI Tuesday, November 21, 2017
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

नकाबपोश बदमाशों द्वारा एटीम को लूटने का प्रयास, एक मारा गया, दूसरा घायल व तीसरा फरार

September 02, 2017 05:02 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
आज सुबह हिमाचल के चौंकीवाला में तीन नकाबपोश बदमाशों द्वारा एचडीएफसी बैंक के एटीम को लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया है। समय पर पुलिस को सूचना मिल जाने पर लुटेरों द्वारा पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस की ओर से जवाबी कार्यवाही में इनमें से एक लुटेरा मौके पर ढेर हो गया, दूसरा घायल हुआ तथा तीसरा मौके से भागने में कामयाब हो गया। घायल को चंडीगढ के पीजीआई में रैफर किया गया है। पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार एटीएम लूट के दौरान चौकीदार के मौके पर पहुंच जाने पर लुटेरों ने उसकी कनपटी पर पिस्तोल रख दी थी। बताया गया कि अचानक से वहां धमाका होने पर लुटेरे भागने लगे, पीछे से चौकीदार द्वारा शोर मचा दिए जाने पर गश्त कर रही पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। मिली जानकारी अनुसार एसपी बद्दी स्वयं इसकी जांच में जुटे हैं।
यह भी पता चला है कि भाग दौड़ में लुटेरों का वाहन एक पोल से टकरा गया। और पकड़े जाने के डर तथा दहशत फैलाने के लिए लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस अनुसार एटीएम लूटने से पूर्व भी इन शातिरों द्वारा कहीं ओर चोरी की गई थी जिसका सामान व नगदी वहां से बरामद होने का समाचार है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
हिमाचल प्रदेश व गुजरात में कांग्रेस की जीत अटल -कैप्टन अमरिंदर सिंह कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री की कांग्रेस के विरूद्ध ‘दीमक’ की टिप्पणी को बीजेपी विरूद्ध उभर रही लहर की निराशा बताया गुड़िया हत्याकांड मामले में सीबीआई पुख्ता सबूत जुटाने में जुटी, आरोपियों का ब्रेन टेस्ट रघुवीर सिंह सयाल ने टिकट की दावेदारी जता कर बढाई धवाला की बेचैनी हिमाचल: बिजली घंटों गायब, जेई का जवाब- बिजली नहीं तो इन्वर्टर लगा लो नवरात्र मेला के दौरान रहेगी चाक चौबंद सुरक्षा प्रधानमंत्री मुद्रा योजना बनी बेरोजगारों के लिए बरदान - सयाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कदम मिलाकर हिमाचल होगा विकसित: धनखड़ हिमाचल के बद्दी में दीवार ढ़हने से आठ मरे, सात घायल लाखों की रिश्वत लेते उद्योग विभाग बद्दी के संयुक्त निदेशक तिलकराज शर्मा रंगे हाथों काबू