ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

“स्टाइल एक तरीका है बिना कुछ कहे अपने आप को बताने का”...जस लखमणा

September 10, 2017 05:21 PM

उद्यमी ने अठारह साल पहले फैशन उद्योग में अपना रास्ता बनाया था

चंडीगढ़: फेस2नयूज:

 
 
जब भी कुछ करो तो एकदम हट के करो क्यूंकि अलग करोगे तो ही अलग ही दिखोगे. जस लखमणा ने अट्ठारा साल पहले अपना लेबल शुरू किया था "जस". स्कूल और कॉलेज के दिनों में चित्रकार और आर्टिस्ट रही जस ने अपनी इस कला को कपड़ने डिज़ाइन करने मे तब्दील किया.

जस ने इस काम को एक शौक के रूप मे शुरू किया और कुछ कलात्मक बनाने के उन के जूनून ने इसे व्यवसाय मे तब्दील कर दिया क्यूंकि उन का मानना है के रचनात्मक स्वभाव होना बहुत ज़रूरी है क्यूंकि इस का एक बड़ा हिस्सा, आप के विचारों में आये स्टाइल्स को एक पोषक में तब्दील करना मन को एक उत्साह और संतुष्टि देता है.
उनका लेबल और रचनात्मकता पारंपरिक हाथों का काम और शैली और रंगों का आधुनिक डिजाइन है जो औपचारिक पार्टी के पहनने, शादी के पहनने से शुरू होती है और युवा और आधुनिक ब्राइड्स के लिए दुल्हन के वस्त्र और ट्रौसेउ संग्रह में माहिर हैं, जस उम्र के पुराने कढ़ाई माध्यम से प्रेरणा ले के पारम्परिक शैली के कपडे त्यार करती हैं.
अपने ड्रीम स्टूडियो को उन्होंने अपने ही हाथों से सजाया है इस का इंटीरियर खुद डिज़ाइन कर के क्यूंकि उन को पता था के उनकी जगह किस तरह दिखेगी. और उन की सफलता का मन्त्र है उन के हर क्लाइंट के बॉडी स्ट्रक्चर व् व्यक्तित्व को समझने की. और जस का कहना है के, " आप कुछ भी डालते है अपने व्यक्तित्व को उभारने और बताने की के आप कौन है और एलेगन्स सिर्फ अपने आप को दिखाना ही नहीं होता बल्कि अपने आप को याद रखवाना होता है."

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें