ENGLISH HINDI Thursday, January 18, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
सेना के वाहन से टकराया रिक्शा, एक परिवार के दो लोगों की मौतगुरप्रीत सिंह हैप्पी ने नवनियुक्त एसएचओ खान को कार्यभार के लिए शुभकामनाएँ दींमकर संक्रांति पर पतंग महोत्सव का किया आयोजन हरियाणा राजभवन कर्मचारी कल्याण संघ की वार्षिक बैठक, रामकुमार को सर्वसम्मति से एसोसिएशन का प्रधान चुना बरनाला में एक करोड़ की गांजा भरी 35 बोरी समेत पांच तस्कर काबू. 19 जनवरी तक का पुलिस रिमांड विविधताएं हमारी संस्कृति की चुनरी में सितारों की तरह हैं चमकती: प्रो.सोलंकीदादा की मौत को बर्दाश्त नहीं करते कांग्रेस के युवा विंग नेता ने दादी व खुद को मारी गोलीमाघ मकर संक्रान्ति 14 और 15 जनवरी को, खाएं व बाटें खिचड़ी
राष्ट्रीय

अमनदीप बने चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के महासचिव: सुखदेव सिंह ने जिला महासचिव पद पर जीत हासिल की

September 11, 2017 06:05 PM

चंडीगढ़;चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के रविवार हुए चुनाव में अमनदीप सिंह स्लैच भारी मतों से जीत हासिल कर महासचिव निर्वाचित हुए है। उन्हें इस चुनाव में 556 वोट पड़े जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदियों को बहुत ही कम वोट पड़े। वही इन चुनावों में सुखदेव सिंह जिला महासचिव चुने गए।

चंडीगढ़ युथ कांग्रेस के कल रविवार को हुए चुनावो में बरिंदर ठाकुर यहां प्रधान बने वही महासचिव पद पर अमनदीप सिंह स्लैच ने जीत हासिल की।

विजयी होने पर अमनदीप सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी से आशीर्वाद लेने उनके निवास स्थान पहुंचे।अमनदीप सिंह ने बताया कि मनीष तिवारी ने उन्हें जीत की शुभकामनाएं दी है। अमनदीप सिंह सलैच ने बताया की वो दूसरी बार युवा कांग्रेस के महासचिव चुने गए है, इससे पहले के कार्यकाल में भी वे महासचिव पद पर ही थे। उन्होंने बताया की इंडियन युथ कांग्रेस के क्राइटेरिया के हिसाब से प्रधान पद के लिए काम से काम उम्र 27 वर्ष होनी चाहिए । पर वो अभी 27 वर्ष के हुए नहीं है तो उन्होंने पुनः से महासचिव पद पर ही चुनाव लड़ने की सोची। जिसमे उन्हें प्रधान पद सहित अन्य पदों पर हुए मतदान में सब से अधिक वोट पड़े ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
11 से क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय में अप्वाईंटमेंट लेकर ही पहुंचना होगा पी.टी.यू. का पूर्व उप-कुलपति रजनीश अरोड़ा गिरफ्तार, पाई गई वित्तीय तथा प्रबंधकीय अनियमिततायें चारा घोटाले में लालू को मिली साढ़े तीन साल की जेल और 5 लाख का जुर्माना रिजर्व बैंक द्वारा 10 रुपये मूल्य के बैंक नोट जारी बिजली बिलों और अन्य टैक्सों में गाय सैस्स वसूला जा रहा है तो जनता को बेसहारा पशुओं से निजात क्यों नहीं? 3 जनवरी, सावित्रीबाई फुले जयंती पर विशेष पाकिस्तान पर अमेरिका का आर्थिक प्रहार, 255 मिलियन डॉलर की सैन्य सहायता रोकी डॉक्टरों तथा नैदानिक केन्द्रों के बीच अवैध सांठगांठ हरियाणा में खाद की कमी पर रिपोर्ट तलब डूबते सूरज की बिदाई नववर्ष का स्वागत कैसे