ENGLISH HINDI Monday, July 23, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
राष्ट्रीय

अमनदीप बने चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के महासचिव: सुखदेव सिंह ने जिला महासचिव पद पर जीत हासिल की

September 11, 2017 06:05 PM

चंडीगढ़;चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के रविवार हुए चुनाव में अमनदीप सिंह स्लैच भारी मतों से जीत हासिल कर महासचिव निर्वाचित हुए है। उन्हें इस चुनाव में 556 वोट पड़े जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदियों को बहुत ही कम वोट पड़े। वही इन चुनावों में सुखदेव सिंह जिला महासचिव चुने गए।

चंडीगढ़ युथ कांग्रेस के कल रविवार को हुए चुनावो में बरिंदर ठाकुर यहां प्रधान बने वही महासचिव पद पर अमनदीप सिंह स्लैच ने जीत हासिल की।

विजयी होने पर अमनदीप सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी से आशीर्वाद लेने उनके निवास स्थान पहुंचे।अमनदीप सिंह ने बताया कि मनीष तिवारी ने उन्हें जीत की शुभकामनाएं दी है। अमनदीप सिंह सलैच ने बताया की वो दूसरी बार युवा कांग्रेस के महासचिव चुने गए है, इससे पहले के कार्यकाल में भी वे महासचिव पद पर ही थे। उन्होंने बताया की इंडियन युथ कांग्रेस के क्राइटेरिया के हिसाब से प्रधान पद के लिए काम से काम उम्र 27 वर्ष होनी चाहिए । पर वो अभी 27 वर्ष के हुए नहीं है तो उन्होंने पुनः से महासचिव पद पर ही चुनाव लड़ने की सोची। जिसमे उन्हें प्रधान पद सहित अन्य पदों पर हुए मतदान में सब से अधिक वोट पड़े ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
महिला आयोग की लोक अदालत में 35 मामलों का निपटारा नाबार्ड ने 37वां स्थापना दिवस मनाया वो भाई ही होता है... अफगानिस्तान में बसे सिख-हिन्दुओं को सहायता देगी भारत सरकार: सांपला मेडिकल कॉलेज शिक्षा की गुणवत्ता भारत के स्वस्थ भविष्य का जीवन आधार: उपराष्ट्रपति राष्ट्रपति 7 और 8 जुलाई को गोवा यात्रा पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, दिल्ली के असली बॉस मुख्यमंत्री है, उपराज्यपाल नहीं कोसली-दिल्ली वाया रेवाड़ी रेल-सेवा शुरू होने का सैनिकों को बेसब्री से इंतजार दिल्ली में निजी स्वामित्व भूमि के नियोजित विकास के लिए अधिसूचना जारी इसरो ने अंतरिक्ष यात्री बचाव प्रणाली का सफलतापूर्वक किया परीक्षण