ENGLISH HINDI Saturday, September 23, 2017
Follow us on
मनोरंजन

एक और ब्लॉकबस्टर हिट लाने की तयारी में जुटी ड्रीम रियलिटी मूवीज़ और नाम दिया : "डाकुआं दा मुंडा"

September 11, 2017 06:11 PM

चंडीगढ़.  पंजाबी फिल्में "रुपिंदर गाँधी द गैंगस्टर”...?" व् इसी का दूसरा भाग, "रुपिंदर गाँधी 2 द रॉबिनहुड" की अपार सफलता के बाद ड्रीम रियलिटी मूवीज़ अपनी तीसरी होम प्रोडक्शन के लिए बिलकुल त्यार है. फिल्म का शीर्षक है "डाकुआं दा मुंडा" और बहुत ही जल्द इसी साल में शुरू करने की पूरी तयारी है और इसे रिलीज़ करना है 7 सितंबर 2018 को. जाने माने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर ओमजी ग्रुप के मुनीश साहनी जी ने इस फिल्म को गाइड करने और दुनिया भर में इस की डिस्ट्रीब्यूशन का ज़िम्मा संभाला है. 

प्रोडक्शन हाउस के साथ में उस के प्रोडूसर्स, लीड एक्टर देव खरौड़ व् कुछ सह कलाकारों ने आज यहाँ मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी नयी व् तीसरी फिल्म की घोषणा की व् फिल्म से सम्बन्धित कुछ दिलचस्प बातें सांझा करी.
इस अवसर पर प्रोडूसर्स ने कहा, "कहानी के बारे में तो अभी ज़्यादा बात नहीं कर सकते पर ये फिल्म हमारी पिछली फिल्में "रुपिंदर गाँधी द गैंगस्टर...?" व् इसी का दूसरा भाग "रुपिंदर गाँधी २ द रॉबिनहुड" की तरह हे अपनी पहचान बनाएगी. हम मानते हैं के फिल्म मेकिंग सबसे बड़ी कला है और इस में एक्सपेरिमेंट और इनोवेशन का अनंत स्कोप है, और इसलिए हम इस प्रोजेक्ट के लिए बिलकुल त्यार हैं.
लीड एक्टर, देव खरौड़, जिन्होंने "रुपिंदर गाँधी द गैंगस्टर...?" व् "रुपिंदर गाँधी 2 द रॉबिनहुड" में रुपिंदर गाँधी की एहम भूमिका निभाई है, ने कहा, "इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ के में बहुत ही खुश हूँ, उन्होंने ने आगे कहा, "वे पूरी तरह से इस प्रोडक्शन हाउस पे विश्वास करते हैं जिन्होंने ने मुझे इतनी प्रसद्धि दिलाई है और आगे भी सफलता की पूरी उम्मीद है".
ओमजी ग्रुप के मुनीश साहनी, ने कहा, "अब फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन किसी भी फिल्म की सफलता में एहम भूमिका निभाती है और एक बार फिर हमने एक पंजाबी फिल्म की ज़िम्मेदारी ली है. फिल्म की स्क्रिप्ट पड़ने के बाद हम बेहद आशाजनक हैं और इस के लिए आप सब का आशीर्वाद चाहते हैं".

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें