ENGLISH HINDI Saturday, September 23, 2017
Follow us on
पंजाब

अपहृत छात्रा पटियाला से बरामद, दुष्कर्म का भी मामला दर्ज

September 11, 2017 06:54 PM

बरनाला, अखिलेश बंसल/विपन गुप्ता:
शिरोमणी गुरूद्वारा प्रबन्धक कमेटी के नेतृत्व में चल रहे शहर के बाबा गांधा पब्लिक स्कूल से चार सितंबर को अपहृत हुई 8वीं कक्षा की छात्रा छ: दिनों बाद रविवार की दोपहर जिला पटियाला के गांव अजनौदा में एक मकान में तूड़ी वाले कमरे से बरामद किया गया है। पुलिस ने वहीं से गिरफ्तार किए आरोपी के खिलाफ अपहरण की धाराओं के साथ साथ बलात्कार का मामला भी दर्ज कर लिया है।
राजस्थान ले गया था लालच देकर:
गांव हमीदी के पूर्व सरपंच नाथ सिंह व दर्शन सिंह तथा उनके साथ खड़े गांव के मोहतवर हरदियाल सिंह ने बताया कि 4 सितंबर की सुबह करीब सवा दस बजे आरोपी गगनदीप सिंह स्कूल से जसप्रीत कौर का अपहरण कर राजस्थान की ओर ले गया था। उसके बाद किसी सुनसान जगह पर बाईक छोड़ वहां से बस पकड़ पटियाला पहुंच गया। जैसे ही वह बस में सवार हो जिला पटियाला के कस्बा रक्खड़ा के गांव अजनौदा में बस से नीचे उतरा तो किसी ऑटो चालक ने लडक़ी की वायरल फोटो को पहचान लिया और उसने तुरन्त परिजनों को फोन कर गांव बुला लिया। जिनके साथ डीएसपी राजेश छिब्बर भी पहुंचे थे। छापेमारी करते वक्त पुलिस व परिजनों ने देखा कि बच्ची को तूड़ी-फूसे वाली कोठरी में छिपा कर रखा हुआ था। जिसे मेडिकल नशा देकर आरोपी ने लडक़ी से बलात्कार किया।
डाक्टरों के बोर्ड ने किया एज्जामिन:
आरोपी द्वारा छात्रा के साथ किए गए दुष्कर्म की जांच करने के लिए डॉ. निहारिका की अध्यक्षता में तीन महिला डाक्टरों का बोर्ड तैयार किया गया। जिनमें डा. निहारिका समेत डॉ. दीपिका व डॉ. इंदु बांसल भी शामिल थे। जिन्हे तीन घंटे से जयादा का वक्त लगा।
बलात्कार का केस भी दर्ज:
सीआइए स्टाफ बरनाला के प्रभारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि नाबालिगा को जिस घर से बरामद किया गया, वह आरोपी गगनदीप सिंह की मौसी सुखविन्दर कौर सेखों पत्नी हाकम सिंह का है। आरोपी गांव हमीदी के गुरुघर में बच्चों को गतका और गुरबाणी सिखाता था। 22 अगस्त को गुरुघर की प्रबंधक समिति ने उसको हटा दिया। आरोपी नाबालिग बच्ची के पिता जो कि गुरुघर की प्रबंधक समिति का सदस्य था, से रंजिश रखने लगा था। इसी रंजिश में आरोपी
ने लडक़ी का अपहरण किया और बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि डाक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी गगनदीप सिंह के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
50,000 रुपए रिश्वत लेता सीनियर सहायक काबू पहले अगवा किया, फिर लूट-पाट कर फरार हुआ स्नैचर गुरदासपुर उपचुनाव: 5 उम्मीदवारों ने अब तक किए नामांकन दाखिल 40,000 रुपए की रिश्वत लेता पटवारी काबू, तीन अन्य भी चढे हत्थे सिविल सर्जनों की कारगुज़ारी की समीक्षा, स्वास्थय विभाग द्वारा जारी निर्देशों तहत दादागिरी: कानून को नहीं मानते दुकानदार संगरूर में हुए पटाख़ों के धमाकों की जांच के आदेश पंजाब भूमि सुधार एक्ट में संशोधन को स्वीकृति गुरदासपुर उपचुनाव: आप प्रत्याशी के सिक्योरिटी गार्ड ने पड़ोसियों पर की फायरिंग पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा किसान यूनियनों को धरने के लिये आज्ञा लेने के आदेश