ENGLISH HINDI Tuesday, November 21, 2017
Follow us on
पंजाब

जीरा नगर कौंसिल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

September 11, 2017 07:15 PM

फिरोजपुर, मनीश बावा:
अकाली शासन के वक्त नगर कौंसिल जीरा के प्रधान बने प्यारा सिंह ढिल्लो ने प्रधानगी पद से इस्तीफा दिया है। कार्यसाधक अधिकारी धर्मपाल सिंह ने उनके इस्तीफे की पुष्टि की है।
ढिल्लो का आरोप है कि सत्ता बदलने के बाद से सत्ताधारियो द्वारा उन पर दबाव बनाया जा रहा था। ज्यादातियो से परेशान होकर वह बढिया तरीक्के से काम नहीं कर सकते, इसलिए पद से इस्तीफा देना ही उचित समझते है। पिछले लंबे समय से ढिल्लो परिवार नगर कौंसिल पर काबिज था।
क्यों पैदा हुआ विवाद
ढिल्लो ने कहा कि मुझ पर 28 जुलाई को एक मामला दर्ज हुआ था और विपक्ष द्वारा साजिश के तहत उन्हें फंसाने की पूरा षडयंत्र रचा जा रहा था। आरोप है कि कांग्रेसी अकाली दल के कुछ पार्षदो को डरा धमकाकर उनकी पार्टी बदलवा रहे थे। बताना जरूरी है कि जीरा नगर कौंसिल के पार्षद व विस चुनावो में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रह चुके गुरप्रीत सिंह गोरा को पद से बर्खास्त करने का मामला सामने आया था। वहीं कांग्रेसियो ने अपने ऊपर लगे आरोपो को नकारा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
"पढ़ेगी महिला तो बढ़ेगी महिला, महिला पतंजलि योग समिति ने किया महिला सशक्तिकरण दिवस का आयोजन भूमि विवाद में नशेड़ी बेटे ने किया पिता का कत्ल सीमा पर तस्करो व जवानो के बीच फायरिंग, 110 करोड़ की 22 किलो हैरोईन जब्त शराब ठेकेदार के करिंदे ने लडक़ी से किया दुष्कर्म कोर्ट के बाहर से हवालाती फरार सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन काबू, सरगना फरार प्रैस दिवस के अवसर पर एक सेमिनार का आयोजन पंजाब में हुए नौ हिन्दु नेताओं के कत्लेआम के लिए इंटैलीजैंसी जिम्मेवार: एसएमपीसी कैप्टन का रवैैया चुने हुये सांसदो तथा विधायकों से पटियाला राजशाही के दरबारीयों जैसा : तरुण चुग शिक्षा मंत्री द्वारा प्री-प्राईमरी कक्षाओं का औपचारिक आरंभ