ENGLISH HINDI Saturday, September 23, 2017
Follow us on
पंजाब

जीरा नगर कौंसिल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

September 11, 2017 07:15 PM

फिरोजपुर, मनीश बावा:
अकाली शासन के वक्त नगर कौंसिल जीरा के प्रधान बने प्यारा सिंह ढिल्लो ने प्रधानगी पद से इस्तीफा दिया है। कार्यसाधक अधिकारी धर्मपाल सिंह ने उनके इस्तीफे की पुष्टि की है।
ढिल्लो का आरोप है कि सत्ता बदलने के बाद से सत्ताधारियो द्वारा उन पर दबाव बनाया जा रहा था। ज्यादातियो से परेशान होकर वह बढिया तरीक्के से काम नहीं कर सकते, इसलिए पद से इस्तीफा देना ही उचित समझते है। पिछले लंबे समय से ढिल्लो परिवार नगर कौंसिल पर काबिज था।
क्यों पैदा हुआ विवाद
ढिल्लो ने कहा कि मुझ पर 28 जुलाई को एक मामला दर्ज हुआ था और विपक्ष द्वारा साजिश के तहत उन्हें फंसाने की पूरा षडयंत्र रचा जा रहा था। आरोप है कि कांग्रेसी अकाली दल के कुछ पार्षदो को डरा धमकाकर उनकी पार्टी बदलवा रहे थे। बताना जरूरी है कि जीरा नगर कौंसिल के पार्षद व विस चुनावो में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रह चुके गुरप्रीत सिंह गोरा को पद से बर्खास्त करने का मामला सामने आया था। वहीं कांग्रेसियो ने अपने ऊपर लगे आरोपो को नकारा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
50,000 रुपए रिश्वत लेता सीनियर सहायक काबू पहले अगवा किया, फिर लूट-पाट कर फरार हुआ स्नैचर गुरदासपुर उपचुनाव: 5 उम्मीदवारों ने अब तक किए नामांकन दाखिल 40,000 रुपए की रिश्वत लेता पटवारी काबू, तीन अन्य भी चढे हत्थे सिविल सर्जनों की कारगुज़ारी की समीक्षा, स्वास्थय विभाग द्वारा जारी निर्देशों तहत दादागिरी: कानून को नहीं मानते दुकानदार संगरूर में हुए पटाख़ों के धमाकों की जांच के आदेश पंजाब भूमि सुधार एक्ट में संशोधन को स्वीकृति गुरदासपुर उपचुनाव: आप प्रत्याशी के सिक्योरिटी गार्ड ने पड़ोसियों पर की फायरिंग पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा किसान यूनियनों को धरने के लिये आज्ञा लेने के आदेश