ENGLISH HINDI Wednesday, September 19, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
श्राद्ध पक्ष. 24 सितंबर से 8 अक्टूबर 2018 तक क्यों करें श्राद्ध ?प्रत्येक नागरिक की प्रतिबद्धता से बनेगा चण्डीगढ़ स्वच्छता में नम्बर वन: महापौर'आप' ने कांग्रेस, अकाली-भाजपा पर पंचायती राज संस्थाओं को बर्बाद करने का लगाया आरोपअकालियों व कांग्रेसियों की तकरार में दो को गंभीर चोटेंअकाली वर्कर के साथियों द्वारा अस्पताल के सुरक्षाकर्मी से हाथापायी करने पर हंगामाश्री राधा अष्टमी का महोत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनायाएनीमिया मुक्त भारत और घर में बच्चे की देखभाल पर राष्ट्रीय प्रसार कार्यशाला का उद्घाटनदेवप्रीत सिंह ने पीआईबी उत्तरी क्षेत्र के अपर महानिदेशक का पदभार संभाला
मनोरंजन

लड़कियां ज्यादती होने पर नहीं हटें पीछे, मैं भी अपने स्वाभिमान की रक्षा के लिए 14 वर्ष से कर रही हूं संघर्ष: अनारा गुप्ता

October 07, 2017 07:19 PM

                                       पहली निर्माणाधीन पंजाबी फिल्म ‘तवीत’ की स्टार कास्ट के साथ हुई मीडिया से रूबरू                                       डैवी सिंह ने इस अवसर पर बताया कि शुरू से ही एक विलेन बनना चाहते थे और वह संगीत निर्देशन के साथ फिल्म एक्टिंग से भी जुड़ गए हैं। डेवी ने बताया कि करीब 30 वर्ष की पेशेंस के बाद उसे फिर ब्रेक मिला है और वह फिल्म ‘तवीत’ के अलावा और फिल्म में भी इसी प्रोडक्शन हाऊस के साथ जुड़े हैं। फिल्म में एक कव्वाली भी है। फिल्म तावीत के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक जमीनी विवाद को लेकर फिल्म है, जो समाज को एक अच्छा संदेश देगी।

चंडीगढ़ (फेस2न्यूज)
करीब 15 वर्ष पहले सुर्खियों एक ब्ल्यू फिल्म के चलते सुर्खियों में रही अनारा गुप्ता अब उस मानसिक पीड़ा से उबर चुकी है और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में प्रवेश कर गईं हैं। मीडियाकर्मियों ने जब उससे अतीत की मानसिक पीड़ा के बारे में चर्चा छेड़ी तो उसने इतना ही कहा जो कट चुका सो कट चुका, परंतु महिलाओं पर अगर ज्यादती हो तो पीछे न हटें और संघर्ष करें, जैसे मैं भी पिछले 14 वर्ष से अपने स्वाभिमान की रक्षा के लिए इज्जत हत्तक के मामले में संघर्ष कर रही हूं।

  अनारा ने कहा कि यह तो गनीमत है कि उसके अभिभावकों ने उसका पूरा साथ दिया वरना वह तो आत्महत्या ही कर लेती। अनारा गुप्ता करीब 45 भोजपुरी फिल्में कर चुकी है, जिसमें विधाता प्रमुख हैं। वह छह बार कलाश्री अवार्ड से सम्मानित हो चुकी हैं जबकि तीन बार उसे श्रेष्ठ कलाकार के तौर पर सम्मानित किया जा चुका है। अब वह एंपरर मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रा. लि. और एजी प्रोडक्शन के तले निर्माता कंवर जगदीप सिंह की प्रथम पंजाबी फीचर फिल्म ‘तवीत’ की स्टार कास्ट के साथ प्रमोशन के सिलसिले में सैक्टर 17 के होटल जेम्स में मीडिया के रूबरू थीं।
इस अवसर पर फिल्म के निर्माता कंवर जगदीप सिंह, निर्देशक-लेखक सुखबीर सहोता, कंपनी के सी.ई.ओ. शत्रुघ्न सिंह , एम.डी.नरेश सिंह, मॉर्केटिंग हैड प्रदीप शर्मा, संगीतकार एवं फिल्म आर्टिस्ट डैवी सिंह, अर्श चावला, विक टर जॉन, हॉबी धालीवाल, सना शहनाज, लखविंदर कंडोला, मलकीत रौनी, सुखविंदर राज आदि उपस्थित थे।
निर्देशक सुखबीर सहोता ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि ‘तवीत’ एक फैमिली ड्रामा है जिसका ताना बाना जमीन-जायदाद के झगड़ों और पारिवारिक रिश्तों को लेकर बुना गया है। आज के माहौल पर आधारित इस फिल्म में प्यार का एहसास भी है और हल्की-फुल्की कॉमेडी भी जो दर्शकों को पसंद आएगी।                                           संगीत निर्देशक डैवी सिंह ने बताया कि फिल्म में कुल पांच गीत हैं जो फिल्म की थीम को लेकर कंपोज किये गये हैं। इन गीतों को अपनी मधुर आवाज में पेश किया है मशहूर गायक कलाकारों फिरोज खान, नछतर गिल, मास्टर सलीम, जैस्मीन अखतर, शरनजीत कौर और सुखी खान ने। डैवी सिंह ने इस अवसर पर बताया कि शुरू से ही एक विलेन बनना चाहते थे और वह संगीत निर्देशन के साथ फिल्म एक्टिंग से भी जुड़ गए हैं। डेवी ने बताया कि करीब 30 वर्ष की पेशेंस के बाद उसे फिर ब्रेक मिला है और वह फिल्म ‘तवीत’ के अलावा और फिल्म में भी इसी प्रोडक्शन हाऊस के साथ जुड़े हैं। फिल्म में एक कव्वाली भी है। फिल्म तावीत के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक जमीनी विवाद को लेकर फिल्म है, जो समाज को एक अच्छा संदेश देगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
आदमी गज़ल के द्वारा इंसानियत की बात करेगा - गायक दीप सूफी सिल्वर जुबली साल में डायमंड जुबली बैच की शुरुआत डांस पे चांस और कुशान प्रोडक्शंस ने मनाया तीज उत्सव एक अनमोल रिश्ते की कहानी को पेश करती लघु फिल्म 'नानी माँ' चार वर्षों के अंतराल के बाद गुरदास मान बिग स्क्रीन पर ननकाना के साथ करेंगे वापसी सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर है’ में क्या छटंकी, मुरारी को जहर देने की योजना बना रहा है? रेस 3 का थीम गीत 'अल्लाह दुहाई है' हुआ रिलीज़ शुरू से अंत तक नए मुकाम कायम करेगी पंजाबी फिल्म हरजीता 18 को होगी रिलीज: एमी विर्क हैप्पी गोयल पिक्चर्स ले के आ रहे हैं अपनी पहली पंजाबी फिल्म : "मैरिज पैलेस" पंजाबी फिल्म अभिनेता परम शेरगिल व संजीव क्लेर ने ट्रेस्ड अप सैलून में 'बैसाखी सदस्यता कार्यक्रम ' का अनावरण किया