ENGLISH HINDI Saturday, October 21, 2017
Follow us on
मनोरंजन

लड़कियां ज्यादती होने पर नहीं हटें पीछे, मैं भी अपने स्वाभिमान की रक्षा के लिए 14 वर्ष से कर रही हूं संघर्ष: अनारा गुप्ता

October 07, 2017 07:19 PM

                                       पहली निर्माणाधीन पंजाबी फिल्म ‘तवीत’ की स्टार कास्ट के साथ हुई मीडिया से रूबरू                                       डैवी सिंह ने इस अवसर पर बताया कि शुरू से ही एक विलेन बनना चाहते थे और वह संगीत निर्देशन के साथ फिल्म एक्टिंग से भी जुड़ गए हैं। डेवी ने बताया कि करीब 30 वर्ष की पेशेंस के बाद उसे फिर ब्रेक मिला है और वह फिल्म ‘तवीत’ के अलावा और फिल्म में भी इसी प्रोडक्शन हाऊस के साथ जुड़े हैं। फिल्म में एक कव्वाली भी है। फिल्म तावीत के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक जमीनी विवाद को लेकर फिल्म है, जो समाज को एक अच्छा संदेश देगी।

चंडीगढ़ (फेस2न्यूज)
करीब 15 वर्ष पहले सुर्खियों एक ब्ल्यू फिल्म के चलते सुर्खियों में रही अनारा गुप्ता अब उस मानसिक पीड़ा से उबर चुकी है और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में प्रवेश कर गईं हैं। मीडियाकर्मियों ने जब उससे अतीत की मानसिक पीड़ा के बारे में चर्चा छेड़ी तो उसने इतना ही कहा जो कट चुका सो कट चुका, परंतु महिलाओं पर अगर ज्यादती हो तो पीछे न हटें और संघर्ष करें, जैसे मैं भी पिछले 14 वर्ष से अपने स्वाभिमान की रक्षा के लिए इज्जत हत्तक के मामले में संघर्ष कर रही हूं।

  अनारा ने कहा कि यह तो गनीमत है कि उसके अभिभावकों ने उसका पूरा साथ दिया वरना वह तो आत्महत्या ही कर लेती। अनारा गुप्ता करीब 45 भोजपुरी फिल्में कर चुकी है, जिसमें विधाता प्रमुख हैं। वह छह बार कलाश्री अवार्ड से सम्मानित हो चुकी हैं जबकि तीन बार उसे श्रेष्ठ कलाकार के तौर पर सम्मानित किया जा चुका है। अब वह एंपरर मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रा. लि. और एजी प्रोडक्शन के तले निर्माता कंवर जगदीप सिंह की प्रथम पंजाबी फीचर फिल्म ‘तवीत’ की स्टार कास्ट के साथ प्रमोशन के सिलसिले में सैक्टर 17 के होटल जेम्स में मीडिया के रूबरू थीं।
इस अवसर पर फिल्म के निर्माता कंवर जगदीप सिंह, निर्देशक-लेखक सुखबीर सहोता, कंपनी के सी.ई.ओ. शत्रुघ्न सिंह , एम.डी.नरेश सिंह, मॉर्केटिंग हैड प्रदीप शर्मा, संगीतकार एवं फिल्म आर्टिस्ट डैवी सिंह, अर्श चावला, विक टर जॉन, हॉबी धालीवाल, सना शहनाज, लखविंदर कंडोला, मलकीत रौनी, सुखविंदर राज आदि उपस्थित थे।
निर्देशक सुखबीर सहोता ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि ‘तवीत’ एक फैमिली ड्रामा है जिसका ताना बाना जमीन-जायदाद के झगड़ों और पारिवारिक रिश्तों को लेकर बुना गया है। आज के माहौल पर आधारित इस फिल्म में प्यार का एहसास भी है और हल्की-फुल्की कॉमेडी भी जो दर्शकों को पसंद आएगी।                                           संगीत निर्देशक डैवी सिंह ने बताया कि फिल्म में कुल पांच गीत हैं जो फिल्म की थीम को लेकर कंपोज किये गये हैं। इन गीतों को अपनी मधुर आवाज में पेश किया है मशहूर गायक कलाकारों फिरोज खान, नछतर गिल, मास्टर सलीम, जैस्मीन अखतर, शरनजीत कौर और सुखी खान ने। डैवी सिंह ने इस अवसर पर बताया कि शुरू से ही एक विलेन बनना चाहते थे और वह संगीत निर्देशन के साथ फिल्म एक्टिंग से भी जुड़ गए हैं। डेवी ने बताया कि करीब 30 वर्ष की पेशेंस के बाद उसे फिर ब्रेक मिला है और वह फिल्म ‘तवीत’ के अलावा और फिल्म में भी इसी प्रोडक्शन हाऊस के साथ जुड़े हैं। फिल्म में एक कव्वाली भी है। फिल्म तावीत के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक जमीनी विवाद को लेकर फिल्म है, जो समाज को एक अच्छा संदेश देगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें