ENGLISH HINDI Tuesday, June 19, 2018
Follow us on
पंजाब

सलारिया और सुखबीर बादल ने पाकिस्तान में की चुनावी रैली!

October 09, 2017 08:02 PM

दीनानगर (उत्तम हिन्दू न्यूज):

गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। अंतिम दिन सभी दलों ने अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और भाजपा के प्रत्याशियों ने दिग्गज नेताओंं के साथ रैलियां व रोड शो किए। भाजपा प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया के पक्ष में दीनानगर में विशाल रैली की गई। रैली को पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल समेत कई दिग्गज नेताओं ने संबोधित किया। इस रैली को फेसबुक पर लाइव भी किया गया। जब फेसबुक पर इस रैली को लाइव किया गया तो रैली की लोकेशन दीनानगर की बजाय पाकिस्तान के एरिया फट्टा में दिखाई दे रही थी। फट्टा पाकिस्तानी पंजाब के सियालकोट का एरिया है। 

इस रैली की सोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों के बाद चर्चाएं तेज हो गई हैं। जो तस्वीर शेयर की गई है उसमें दिखाई  दे रहा है कि सुखबीर बादल रैली को संबोधित कर रहे हैं और उनके साथ स्वर्ण सलारिया खड़े हैं लेकिन लोकेशन पाकिस्तान की दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर ऐसी कई चर्चाएं तेज हो गई हैं जिनमें कहा जा रहा है स्वर्ण सलारिया को इस लोकसभा क्षेत्र में जनसमर्थन नहीं मिल रहा इसलिए पाकिस्तान में रैली कर रहे हैं। कांग्रेसी और आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता यहां तक कह रहे हैं सलारिया को पता लग गया है कि उनकी इस चुनाव में हार होनी है इसलिए वे पाकिस्तान का रुख कर रहे हैं।   

स्मार्टफोन का कमाल 
तकनीकी रूप से इसे समझा जाए तो मामला ये है कि स्मार्टफोन पर फेसबुक लाइव के दौरान लोकेशन दिखाई दे जाती है। इसमें लोकेशन बताने का विकल्प होता है लेकिन लगता है कि सलारिया की रैली नेटवर्क के कारण लाइव होने के दौरान लोकेशन समीपवर्ती एरिया की शो हो गई। पाकिस्तान साथ लगता है इसलिए वहां के एरिया की शो होने लगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बरसात के बावजूद चिड़ियाघर में पर्यटकों ने बनाया रिकार्ड डेरा बस्सी: एटीएम तोड़ने की नाकाम कोशिश कोल्ड स्टोरों में मिले करीब 20 किवंटल गले-सड़े फल नशा तस्करी करने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह की बड़ी मछली सहित चार सदस्य गिरफ्तार पंजाब के सभी शहर, कस्बे 30 जून तक खुले में शौच मुक्त का दावा एअरटेल डिश टीवी का भटठा बैठा, कस्टमर केयर में भी सुनवाई नहीं हलका डेराबस्सी में अकाली दल को निरंतर झटके लगना ज़ारी भाजपा नेता के निवास में कव्वाल समारोह जीरकपुर रियल एस्टेट हब के तौर पर विकसित हुआ, बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रहे लोग जीरकपुर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद का त्योहार -सभी ने गले मिलकर दी ईद की मुबारकबाद