ENGLISH HINDI Wednesday, September 19, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
श्राद्ध पक्ष. 24 सितंबर से 8 अक्टूबर 2018 तक क्यों करें श्राद्ध ?प्रत्येक नागरिक की प्रतिबद्धता से बनेगा चण्डीगढ़ स्वच्छता में नम्बर वन: महापौर'आप' ने कांग्रेस, अकाली-भाजपा पर पंचायती राज संस्थाओं को बर्बाद करने का लगाया आरोपअकालियों व कांग्रेसियों की तकरार में दो को गंभीर चोटेंअकाली वर्कर के साथियों द्वारा अस्पताल के सुरक्षाकर्मी से हाथापायी करने पर हंगामाश्री राधा अष्टमी का महोत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनायाएनीमिया मुक्त भारत और घर में बच्चे की देखभाल पर राष्ट्रीय प्रसार कार्यशाला का उद्घाटनदेवप्रीत सिंह ने पीआईबी उत्तरी क्षेत्र के अपर महानिदेशक का पदभार संभाला
पंजाब

सलारिया और सुखबीर बादल ने पाकिस्तान में की चुनावी रैली!

October 09, 2017 08:02 PM

दीनानगर (उत्तम हिन्दू न्यूज):

गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। अंतिम दिन सभी दलों ने अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और भाजपा के प्रत्याशियों ने दिग्गज नेताओंं के साथ रैलियां व रोड शो किए। भाजपा प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया के पक्ष में दीनानगर में विशाल रैली की गई। रैली को पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल समेत कई दिग्गज नेताओं ने संबोधित किया। इस रैली को फेसबुक पर लाइव भी किया गया। जब फेसबुक पर इस रैली को लाइव किया गया तो रैली की लोकेशन दीनानगर की बजाय पाकिस्तान के एरिया फट्टा में दिखाई दे रही थी। फट्टा पाकिस्तानी पंजाब के सियालकोट का एरिया है। 

इस रैली की सोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों के बाद चर्चाएं तेज हो गई हैं। जो तस्वीर शेयर की गई है उसमें दिखाई  दे रहा है कि सुखबीर बादल रैली को संबोधित कर रहे हैं और उनके साथ स्वर्ण सलारिया खड़े हैं लेकिन लोकेशन पाकिस्तान की दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर ऐसी कई चर्चाएं तेज हो गई हैं जिनमें कहा जा रहा है स्वर्ण सलारिया को इस लोकसभा क्षेत्र में जनसमर्थन नहीं मिल रहा इसलिए पाकिस्तान में रैली कर रहे हैं। कांग्रेसी और आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता यहां तक कह रहे हैं सलारिया को पता लग गया है कि उनकी इस चुनाव में हार होनी है इसलिए वे पाकिस्तान का रुख कर रहे हैं।   

स्मार्टफोन का कमाल 
तकनीकी रूप से इसे समझा जाए तो मामला ये है कि स्मार्टफोन पर फेसबुक लाइव के दौरान लोकेशन दिखाई दे जाती है। इसमें लोकेशन बताने का विकल्प होता है लेकिन लगता है कि सलारिया की रैली नेटवर्क के कारण लाइव होने के दौरान लोकेशन समीपवर्ती एरिया की शो हो गई। पाकिस्तान साथ लगता है इसलिए वहां के एरिया की शो होने लगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
'आप' ने कांग्रेस, अकाली-भाजपा पर पंचायती राज संस्थाओं को बर्बाद करने का लगाया आरोप अकालियों व कांग्रेसियों की तकरार में दो को गंभीर चोटें अकाली वर्कर के साथियों द्वारा अस्पताल के सुरक्षाकर्मी से हाथापायी करने पर हंगामा जीरकपुर के नए थाना प्रभारी के सामने अन्ट्रेसड मामलों को सुलझाने की चुनौती, कार्यभार संभाला 30 स्कूलों के मध्य हुआ देश अपनाएं मुहिम का अगाज कल चुनाव, जिले में मात्र 15 फीसदी लोगों ने जमा करवाए हथियार बाहुबल और नशों के जोर पर मतदान लूटने का कांग्रेस पर आरोप प्रापर्टी डीलरों ने तहसीलदार के खिलाफ की नारेबाजी, लगाए भ्रष्टाचार के आरोप बिना सुरक्षा उपकरण जान जोखिम में डाल हाईवोल्टेज तारों पर काम करते है कर्मचारी ए.एस.आई रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोचा