ENGLISH HINDI Saturday, December 16, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
फटे होठों में तेल मालिश स्कून देगीफोर्टिस मामला: डेंगू से बच्ची की मौत और 16 लाख के बिलों पर अन्य आपराधिक धाराएं पर्चे में जोड़ी जाएंगी: अनिल विजप्रेस क्लब के सचिव जलेश ठठई की माता का देहांत ,हेमकुंट पब्लिक स्कूल मोहाली मेें करवाए बच्चों के कविता उच्चारण मुकाबलेआम लोगों की ओर से अकाली दल की ड्रामेबाजी का विरोध शुभ संकेत -भगवंत मानडीजीपी वी.के भावड़ा ने की शबरी प्रसाद की किताब ‘बॉर्डरलाईन’ रिलीज, कहा डाक्टरी विज्ञान साहित्य के लिए होगी लाभदायकविदेश में खेलने का सपना होगा पूरा, सूरज को कृषि मंत्री श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने दी 71 हजार की मदद रोपड़ ज़िले के काठगढ़ में बनेगी फिल्म सिटी : रैंच
हरियाणा

बालीवुड अभिनेता राज कुमार राव ने की तैयार की जा रही हरियाणा फिल्म नीति की प्रशंसा

October 12, 2017 06:57 PM

राव ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि हरियाणा में उनकी फिल्म ‘न्यूटन’ की विशेष स्क्रिनिंग की जा रही है। उन्होंने इस फिल्म में न्यूटन की भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि वे स्वयं हरियाणा से सम्बंध रखते हैं। इस प्रतिभाशाली भूमि के लोग, जिन्होंने जब भी उन्हें अवसर मिला राज्य और देश का नाम रोशन किया। 

चंडीगढ़, प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेता श्री राज कुमार राव ने हरियाणा सरकार द्वारा तैयार की जा रही फिल्म नीति की प्रशंसा की और कहा कि यह नीति न केवल प्रदेश में फिल्म उद्योग को गति देगी बल्कि विश्वभर में हरियाणा की संस्कृति को भी बढ़ावा देगी।

श्री राव, जो आज यहां एक प्रैस सम्मेलन को सम्बोंधित कर रहे थे, ने कहा कि उन्होंने फिल्म नीति के लिए अपने सुझाव भी दिए, जिन्हें शीघ्र ही उदघाटित किया जाएगा। श्री राव ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि हरियाणा में उनकी फिल्म ‘न्यूटन’ की विशेष स्क्रिनिंग की जा रही है। उन्होंने इस फिल्म में न्यूटन की भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि वे स्वयं हरियाणा से सम्बंध रखते हैं। इस प्रतिभाशाली भूमि के लोग, जिन्होंने जब भी उन्हें अवसर मिला राज्य और देश का नाम रोशन किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोग फिल्म उद्योग में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

 अपनी फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए राव ने कहा कि यह फिल्म समाज को एक अच्छा संदेश देती है क्योंकि यह लोगों को ईमानदारी से अपना कर्तव्य निभाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने और कमियों को दूर करके व्यवस्था में बदलाव लाने की कहानी पर आधारित है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में न्यूटन का चरित्र अन्य लोगों को ईमानदारी और समपर्ण की भावना से कार्य करने के लिए प्रेरित करता है।
मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री राजेश खुल्लर ने कहा कि न्यूटन एक अच्छी फिल्म है और प्रत्येक व्यक्ति को इस फिल्म को देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि न्यूटन प्रणाली के भीतर रहकर व्यवस्था परिवर्तन करने की कहानी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रदेश में नवनियुक्त 5000 पुलिस कर्मियों से इस फिल्म को देखने का आग्रह किया क्योंकि यह फिल्म उन्हें सिस्टम के भीतर रहकर अपना कर्तव्य ईमानदारी और समपर्ण की भावना से करने के लिए प्रेरित करेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
फोर्टिस मामला: डेंगू से बच्ची की मौत और 16 लाख के बिलों पर अन्य आपराधिक धाराएं पर्चे में जोड़ी जाएंगी: अनिल विज विदेश में खेलने का सपना होगा पूरा, सूरज को कृषि मंत्री श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने दी 71 हजार की मदद विकास कार्यों आनाकानी करना अधीक्षण अभियंता पर पड़ा भारी, एसई तत्काल सस्पेंड पांच लाख रुपए तक का इलाज अब बिना पैसे होगा, नई पॉलिसी पहली दिसंबर से लागू गीता जयंती महोत्सव संपन्न, प्रदर्शनी और कार्यक्रम मेवातियों को लुभा नहीं पाए पोलीथिन मुक्ती हेतु महिला समूह बेचेगा कपड़े के थैले किसान के साथ धोखाधड़ी 6 सिविल सर्जन एवं 6 प्रधान चिकित्सा अधिकारियों के तबादले गीता-गंगा एक्सप्रेस का आज से शुभारम्भ विभागाध्यक्षों को कर्मचारियों की सूची हिपा गुरुग्राम को प्रदान करने के निर्देश