चंडीगढ़

युवराज सिंह अभी खेलेगा वर्ल्ड क्रिकेट कप, बोले योगराज सिंह

November 06, 2017 07:04 PM

योगराज सिंह जल्द ही एक पंजाबी फिल्म बनाने जा रहे हैं,यह फिल्म आज के दौर में चल रही फिल्मोें से अलग विषय पर होगी,उन्होंने कहा की इश्क किसी भी आयु में हो सकता है,के विषय पर बनाई जा रही इस फिल्म में खुद मुख्य भूमिका मे तो होंगे ही साथ ही पंजाबी फिल्मों में अपनी अलग एक्टिंग के जरिये लोगो के दिलों पर राज करने वाली निर्मल ऋषि हेरोइन की भूमिका में होगी।

मोहाली, फेस2न्यूज
युवराज सिंह में अभी काफी क्रिकेट बाकी है,और उसने अपने 17 वर्ष के लंबे क्रिकेट करिअर में कई उतार.चढ़ाव देखे हैं, भारतीय क्रिकेट टीम में अभी तीन वर्ष तक और खेलेगा और 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप में अपने अधूरे सपने को पूरा करने के उपरांत की विदायगी लेगा। यह बात पूर्व क्रिकेटर व एक्टर योगराज सिंह ने मोहाली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही.

मोहाली प्रेस क्लब में सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान योगराज सिंह ने कहा की बेशक उके हिसाब से सब कुछ पूरा हो चुका है,और भारतीय क्रिकेट टीम में 17 वर्ष बने रहना ही बड़ी उपलब्धि है,लेकिन युवराज का कहना है की वह तीन साल तक ओर खेलना चाहता है और 2019 वर्ल्ड कप के बाद ही कोई फैसला लेगा। इसको लेकर काफी मेहनत भी कर रहा है, उन्हें उम्मीद है कि परमात्मा उसकी इच्छा जरूरी पूरी करेगा.

योगराज सिंह का कहना है की पंजाबी फिल्म इंडस्ट्रीज में 30 वर्षो से काम कर रहे हैं,अब पंजाबी फिल्में कुछ अलग ढंग से बनाने का विचार है. वह जल्द ही एक पंजाबी फिल्म बनाने जा रहे हैं,यह फिल्म आज के दौर में चल रही फिल्मोें से अलग विषय पर होगी,उन्होंने कहा की इश्क किसी भी आयु में हो सकता है,के विषय पर बनाई जा रही इस फिल्म में खुद मुख्य भूमिका मे तो होंगे ही साथ ही पंजाबी फिल्मों में अपनी अलग एक्टिंग के जरिये लोगो के दिलों पर राज करने वाली निर्मल ऋषि हेरोइन की भूमिका में होगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पीएनबी घोटाले को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन कार्यक्षमता में सुधार करने के लिए समय निर्धारण विषय पर कार्यशाला आयोजित महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर भजन कीर्तन का आयोजन 'भागवत को सेना के अपमान पर माफ़ी मांगनी ही होगी' हरियाणा, पंजाब, हिमाचल को नशामुक्त बनाने के लिए दो दिवसीय शिविर 17-18 फरवरी से चंडीगढ़ में कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 22 में रक्तदान शिविर का आयोजन वी आई पी रोड पर लोगों ने किया रक्तदान, 82 यूनिट्स एकत्रित शिव की स्मृति से मन को मिलती है शांति : कुलविंदर सोही जीरकपुर में मुफ़्त आँखों के कैंप में 380 मरीजों की जांच ब्रह्मलीन श्री श्री अखंड हरिनाम सम्राट स्वामी असीमदेव महाराज जी का पुण्य भंडारा आयोजित