ENGLISH HINDI Sunday, June 24, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

युवराज सिंह अभी खेलेगा वर्ल्ड क्रिकेट कप, बोले योगराज सिंह

November 06, 2017 07:04 PM

योगराज सिंह जल्द ही एक पंजाबी फिल्म बनाने जा रहे हैं,यह फिल्म आज के दौर में चल रही फिल्मोें से अलग विषय पर होगी,उन्होंने कहा की इश्क किसी भी आयु में हो सकता है,के विषय पर बनाई जा रही इस फिल्म में खुद मुख्य भूमिका मे तो होंगे ही साथ ही पंजाबी फिल्मों में अपनी अलग एक्टिंग के जरिये लोगो के दिलों पर राज करने वाली निर्मल ऋषि हेरोइन की भूमिका में होगी।

मोहाली, फेस2न्यूज
युवराज सिंह में अभी काफी क्रिकेट बाकी है,और उसने अपने 17 वर्ष के लंबे क्रिकेट करिअर में कई उतार.चढ़ाव देखे हैं, भारतीय क्रिकेट टीम में अभी तीन वर्ष तक और खेलेगा और 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप में अपने अधूरे सपने को पूरा करने के उपरांत की विदायगी लेगा। यह बात पूर्व क्रिकेटर व एक्टर योगराज सिंह ने मोहाली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही.

मोहाली प्रेस क्लब में सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान योगराज सिंह ने कहा की बेशक उके हिसाब से सब कुछ पूरा हो चुका है,और भारतीय क्रिकेट टीम में 17 वर्ष बने रहना ही बड़ी उपलब्धि है,लेकिन युवराज का कहना है की वह तीन साल तक ओर खेलना चाहता है और 2019 वर्ल्ड कप के बाद ही कोई फैसला लेगा। इसको लेकर काफी मेहनत भी कर रहा है, उन्हें उम्मीद है कि परमात्मा उसकी इच्छा जरूरी पूरी करेगा.

योगराज सिंह का कहना है की पंजाबी फिल्म इंडस्ट्रीज में 30 वर्षो से काम कर रहे हैं,अब पंजाबी फिल्में कुछ अलग ढंग से बनाने का विचार है. वह जल्द ही एक पंजाबी फिल्म बनाने जा रहे हैं,यह फिल्म आज के दौर में चल रही फिल्मोें से अलग विषय पर होगी,उन्होंने कहा की इश्क किसी भी आयु में हो सकता है,के विषय पर बनाई जा रही इस फिल्म में खुद मुख्य भूमिका मे तो होंगे ही साथ ही पंजाबी फिल्मों में अपनी अलग एक्टिंग के जरिये लोगो के दिलों पर राज करने वाली निर्मल ऋषि हेरोइन की भूमिका में होगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
निर्जला एकादशी पर सेक्टर 19 के सदर बाजार में लगाई छबील बदनौर ने जादूगर ओ. पी. शर्मा के 75वा डायमंड जुबली शो पूरा करने पर स्वर्ण मुकुट से सम्मानित किया चंडीगढ़ में बच्चे को कुत्ते का नोचने का मामला: छठे दिन भी नसीब नहीं हुई डेढ साल के आयुष को डेढ गज जमीन योग के माध्यम से तन और मन को किया जा सकता है एकाग्र : कर्नल रोहित एचएमटीए पिंजौर की खाली पड़ी 100 एकड़ जमीन पर सेब मंडी बनाने का प्रस्ताव युवा कांग्रेस चंडीगढ़ ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन पंचकुला महिला पुलिस थाने ने दिखाया दम, नाबालिग लड़की की शादी रोकी मनीष तिवारी को चंडीगढ़ संसदीय सीट के लिए उम्मीदवार बनाने की चर्चा पर भडक़े राज नागपाल बजुर्ग बैंक कर्मी ने बैंक के आलाधिकारियों पर धक्केशाही से नौकरी से निकालने के लगाए आरोप, मांगी इच्छा मृत्यु चंडीगढ़ में चार पहिया वाहनों पर बुल बार लगाने पर नहीं कटेंगे चालान: भसीन