ENGLISH HINDI Sunday, September 23, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
"कल्याणी शक्ति एनजीओ गीता महायज्ञ में भागीदारी" गीता मनीषीढिल्लों के नेतृत्व में कांग्रेस की डेराबस्सी हलके में जिला परिषद और ब्लाक समिति चुनाव में क्लीन स्वीप जीत दर्जपत्रकार एकता मंच करेगा 21 पत्रकारों का सम्मान, मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगेकैप्टन की कार्यप्रणाली ने दिलवाई कांग्रेस को जीत: भुपिन्दर मांटु एवांस डेंटल केयर ने सफलतापूर्वक 3डी आधारित डेंटल इम्पलांट प्लेसमेंट कियासोलर संयंत्र लगाने के लिए सरकार बांट रही सब्सिडी, मिलेगा दोहरा मुनाफाधवन सर्वसम्मति से महिला परिषद चण्डीगढ़ की अध्यक्ष नियुक्त नेताओं को भेजो पाकिस्तान बॉर्डर पर: जयहिंद
पंजाब

कॉजवे पुल पर गिरा ओवरहेड बैरियर, पुल के दोनों तरफ लगा जाम

November 12, 2017 07:42 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

डेराबस्सी ढ़कोली मार्ग पर मुबारिकपुर में घग्गर नदी पर बने कॉजवे पुल का भारी भरकम ओवरहेड बैरियर टूटकर नीचे गिर गया। गनीमत रही कि लोहे का यह गार्डर किसी वाहन समेत राहगीरों पर नहीं गिरा अन्यथा हादसा जानलेवा भी हो सकता था। बहरहाल, बैरियर गिरने से पुल के दोनों ओर चौपहिया वाहनों का जाम लग गया। बैरियर हटाने के लिए पुलिस व प्रशासन की कोई मदद नहीं पहुंची और आधे घंटे बाद राहगीरों को ही मिलकर बैरियर वाला गार्डर एकतरफ करना पड़ा।

 जानकारी मुताबिक ट्रकों समेत ऊंचे वाहनों को पुल पर गुजरने से रोकने के लिए प्रशासन ने सालभर पहले लोहे के गार्डर्स युक्त ओवरहेड बैरियर लगाया था। इस बैरियर का एकतरफ से जाइंट काफी समय पहले कमजोर गलकर कमजोर पड़ चुका था जिससे गार्डर का एक सिरा रविवार को शाम करीब पांच बजे एकाएक जमीन पर आ गिरा। गनीमत रही कि उसकी चपेट में कोई वाहन या राहगीर नहीं आया। किसी ऊंचे वाहन के फंसने से पहले ही कमजोर पड़ चुके बैरियर की लोकनिर्माण विभाग को भी शिकायत की जा चुकी थी परंतु किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।

बैरियर गिरने से उसके नीचे निकलने के प्रयास में एक मालवाहक जीप फंस गई जिससे दोनेां तरफ जाम लग गया। सिर्फ दो पहिया वाहन की बैरियर के एक सिरे से निकल पा रहे थे। कोई मदद न पहुंचने पर राहगीरों ने मिलकर भारी भरकम गार्डर घसीटकर थोड़ा एकतरफ किया जिससे वाहनों की आवाजाही खुल सकी। उन्होंने बताया कि रात के अंधेरे में काेई इस बैरियर की चपेट में हादसे का शिकार भी हो सकता है। मामले की सूचना दिए जाने पर मुबारिकपुर पुलिस इसके समाधान में जुट गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
ढिल्लों के नेतृत्व में कांग्रेस की डेराबस्सी हलके में जिला परिषद और ब्लाक समिति चुनाव में क्लीन स्वीप जीत दर्ज पत्रकार एकता मंच करेगा 21 पत्रकारों का सम्मान, मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे कैप्टन की कार्यप्रणाली ने दिलवाई कांग्रेस को जीत: भुपिन्दर मांटु 'आप' ने यूथ विंग का बड़े स्तर पर विस्तार, पदाधिकारियों का ऐलान बठिंडा में एम्ज़ के लिए ज़मीन तबदील करने की मंजूरी सर्किट हाऊस बुकिंग करने वाला पोर्टल रहेगा 6 दिन बंद आठ जि़लों में 53 बूथों पर फिर पोलिंग के आदेश नहरों में 22 सितंबर से पानी छोडऩे के विवरण जारी नैना देवी रोपवे प्रोजैक्ट को हरी झंडी, पर्यटन को मिलेगा प्रोत्साहन जीरकपुर के लोहगढ़ क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर रहस्यमयी हालत में लापता