ENGLISH HINDI Friday, November 24, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
हाथी को छोड़ हाथ का साथ, निगम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को झटका, युवा नेता और अन्य पंजाब कांग्रेस में शामिलहरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 42 पुलिस उप-अधीक्षकों (डीएसपी) के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी कियेमोरनी में मिले तीन बच्चों के शव, पिता ही निकला हत्यारा, पंचकुला पुलिस ने किया अरेस्टपद्मावती , मीडिया संपर्क प्रमुख को कारण बताओ नोटिसरूपाणी के चुनाव प्रचार जिम्मेदारी संभालेंगे भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुखमैं तो मेवात का हमसफर हूं : राव इंद्रजीत "पढ़ेगी महिला तो बढ़ेगी महिला, महिला पतंजलि योग समिति ने किया महिला सशक्तिकरण दिवस का आयोजन भगवान श्री सत्य साईं बाबा के 92 वें जन्मदिन समारोह के अवसर पर बहुधर्मी एवं वेद समारोह आयोजन 20 से 21 नवंबर तक होगा
पंजाब

कॉजवे पुल पर गिरा ओवरहेड बैरियर, पुल के दोनों तरफ लगा जाम

November 12, 2017 07:42 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

डेराबस्सी ढ़कोली मार्ग पर मुबारिकपुर में घग्गर नदी पर बने कॉजवे पुल का भारी भरकम ओवरहेड बैरियर टूटकर नीचे गिर गया। गनीमत रही कि लोहे का यह गार्डर किसी वाहन समेत राहगीरों पर नहीं गिरा अन्यथा हादसा जानलेवा भी हो सकता था। बहरहाल, बैरियर गिरने से पुल के दोनों ओर चौपहिया वाहनों का जाम लग गया। बैरियर हटाने के लिए पुलिस व प्रशासन की कोई मदद नहीं पहुंची और आधे घंटे बाद राहगीरों को ही मिलकर बैरियर वाला गार्डर एकतरफ करना पड़ा।

 जानकारी मुताबिक ट्रकों समेत ऊंचे वाहनों को पुल पर गुजरने से रोकने के लिए प्रशासन ने सालभर पहले लोहे के गार्डर्स युक्त ओवरहेड बैरियर लगाया था। इस बैरियर का एकतरफ से जाइंट काफी समय पहले कमजोर गलकर कमजोर पड़ चुका था जिससे गार्डर का एक सिरा रविवार को शाम करीब पांच बजे एकाएक जमीन पर आ गिरा। गनीमत रही कि उसकी चपेट में कोई वाहन या राहगीर नहीं आया। किसी ऊंचे वाहन के फंसने से पहले ही कमजोर पड़ चुके बैरियर की लोकनिर्माण विभाग को भी शिकायत की जा चुकी थी परंतु किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।

बैरियर गिरने से उसके नीचे निकलने के प्रयास में एक मालवाहक जीप फंस गई जिससे दोनेां तरफ जाम लग गया। सिर्फ दो पहिया वाहन की बैरियर के एक सिरे से निकल पा रहे थे। कोई मदद न पहुंचने पर राहगीरों ने मिलकर भारी भरकम गार्डर घसीटकर थोड़ा एकतरफ किया जिससे वाहनों की आवाजाही खुल सकी। उन्होंने बताया कि रात के अंधेरे में काेई इस बैरियर की चपेट में हादसे का शिकार भी हो सकता है। मामले की सूचना दिए जाने पर मुबारिकपुर पुलिस इसके समाधान में जुट गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
हाथी को छोड़ हाथ का साथ, निगम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को झटका, युवा नेता और अन्य पंजाब कांग्रेस में शामिल "पढ़ेगी महिला तो बढ़ेगी महिला, महिला पतंजलि योग समिति ने किया महिला सशक्तिकरण दिवस का आयोजन भूमि विवाद में नशेड़ी बेटे ने किया पिता का कत्ल सीमा पर तस्करो व जवानो के बीच फायरिंग, 110 करोड़ की 22 किलो हैरोईन जब्त शराब ठेकेदार के करिंदे ने लडक़ी से किया दुष्कर्म कोर्ट के बाहर से हवालाती फरार सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन काबू, सरगना फरार प्रैस दिवस के अवसर पर एक सेमिनार का आयोजन पंजाब में हुए नौ हिन्दु नेताओं के कत्लेआम के लिए इंटैलीजैंसी जिम्मेवार: एसएमपीसी कैप्टन का रवैैया चुने हुये सांसदो तथा विधायकों से पटियाला राजशाही के दरबारीयों जैसा : तरुण चुग