ENGLISH HINDI Sunday, June 24, 2018
Follow us on
पंजाब

सब्जी मंडी से महिन्द्रा पिक-अप चुरा ले गए तीन बाईक सवार

November 14, 2017 05:57 PM

फिरोजपुर, मनीष बावा:
स्टेशनरी व्यापारी के घर के बाहर से तीन नकाबपोश बाईक सवार धुंध का फायदा उठाते हुए महिन्द्रा पिक-अप बोलेरो चुराकर ले गए। व्यापारी राहुल छारिया ने बताया कि रोजाना की तरह वह अपनी बोलेरो गाड़ी को घर के बाहर खड़ी की, आज सुबह उठकर देखा तो गाड़ी गायब मिली। सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि बाईक पर सवार तीन लोग रात 2:21 बजे आएं और ताला खोलने के बाद 2:28 पर गाड़ी भगाकर ले गए।
शिकायतकर्ता द्वारा इसकी सूचना थाना कैंट पुलिस को देने के अलावा आसपास के लोगो से पूछा जा रहा है और चौकीदारों से भी बातचीत की है, लेकिन अभी तक गाड़ी का कोई सुराग नहीं लग पाया है।
चोरी की घटनाओं से व्यापारी आक्रोशित
क्षेत्र में बढ़ रही चोरी, लूट व छीनाझपटी की घटनाओं से स्थानीय व्यापारी आक्रोशित है। दो सप्ताह पहले व्यापारी को सरेआम रात को लूटना और गल्ले से पैसे चुराकर भागना जैसी घटनाएं होनें के बावजूद पुलिस अभी तक चोरों का पता नहीं लगा पाई है। व्यापारी नेता विजय कक्कड़, निखिल, विकास, हेमंत, गजेन्द्र अग्रवाल, बंटी, सतपाल मित्तल ने कहा कि पुलिस को असमाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई अमल में लानी चाहिए ताकि ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
भारत की अमन-शान्ति की कोशिशों को कमज़ोरी न समझा जाये, इस्लामाबाद को चेतावनी रेत माफिया विरुद्ध सीबीआई जांच से क्यों भाग रही है कैप्टन सरकार: आप लाडोवाल टोल-प्लाजा के पास मिला फर्जी दस्तावेज बिजली दरों में वृद्धि का फ़ैसला वापिस न लिया तो लोगों के गुस्से के सामने को तैयार रहें मुख्यमंत्री: आप लेबर की कमी होने के कारण धान की फ़सल लगाना हुआ महंगा एरो होम्ज के बिल्डर पर कसा शिकंजा, कर्ज वाला फ्लैट् बेच कर की ठगी, मामला दर्ज, पुलिस कर रही तलाश मोतिया सीटी की औरतों की तरफ से छबील लगाई गई जीरकपुर के पीरमुछल्ला में आयोजित रक्तदान शिविर में 120 यूनिट ब्लड भेजा पंचकूला ‘मिशन तंदरुस्त पंजाब’ के अंतर्गत लगाए जाएंगे 2 करोड़ पौधे अधिकारियों, कर्मचारियों के तबादलों की तारीख़ में वृद्धि