ENGLISH HINDI Friday, November 24, 2017
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
हाथी को छोड़ हाथ का साथ, निगम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को झटका, युवा नेता और अन्य पंजाब कांग्रेस में शामिलहरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 42 पुलिस उप-अधीक्षकों (डीएसपी) के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी कियेमोरनी में मिले तीन बच्चों के शव, पिता ही निकला हत्यारा, पंचकुला पुलिस ने किया अरेस्टपद्मावती , मीडिया संपर्क प्रमुख को कारण बताओ नोटिसरूपाणी के चुनाव प्रचार जिम्मेदारी संभालेंगे भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुखमैं तो मेवात का हमसफर हूं : राव इंद्रजीत "पढ़ेगी महिला तो बढ़ेगी महिला, महिला पतंजलि योग समिति ने किया महिला सशक्तिकरण दिवस का आयोजन भगवान श्री सत्य साईं बाबा के 92 वें जन्मदिन समारोह के अवसर पर बहुधर्मी एवं वेद समारोह आयोजन 20 से 21 नवंबर तक होगा
पंजाब

सब्जी मंडी से महिन्द्रा पिक-अप चुरा ले गए तीन बाईक सवार

November 14, 2017 05:57 PM

फिरोजपुर, मनीष बावा:
स्टेशनरी व्यापारी के घर के बाहर से तीन नकाबपोश बाईक सवार धुंध का फायदा उठाते हुए महिन्द्रा पिक-अप बोलेरो चुराकर ले गए। व्यापारी राहुल छारिया ने बताया कि रोजाना की तरह वह अपनी बोलेरो गाड़ी को घर के बाहर खड़ी की, आज सुबह उठकर देखा तो गाड़ी गायब मिली। सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि बाईक पर सवार तीन लोग रात 2:21 बजे आएं और ताला खोलने के बाद 2:28 पर गाड़ी भगाकर ले गए।
शिकायतकर्ता द्वारा इसकी सूचना थाना कैंट पुलिस को देने के अलावा आसपास के लोगो से पूछा जा रहा है और चौकीदारों से भी बातचीत की है, लेकिन अभी तक गाड़ी का कोई सुराग नहीं लग पाया है।
चोरी की घटनाओं से व्यापारी आक्रोशित
क्षेत्र में बढ़ रही चोरी, लूट व छीनाझपटी की घटनाओं से स्थानीय व्यापारी आक्रोशित है। दो सप्ताह पहले व्यापारी को सरेआम रात को लूटना और गल्ले से पैसे चुराकर भागना जैसी घटनाएं होनें के बावजूद पुलिस अभी तक चोरों का पता नहीं लगा पाई है। व्यापारी नेता विजय कक्कड़, निखिल, विकास, हेमंत, गजेन्द्र अग्रवाल, बंटी, सतपाल मित्तल ने कहा कि पुलिस को असमाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई अमल में लानी चाहिए ताकि ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
हाथी को छोड़ हाथ का साथ, निगम चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को झटका, युवा नेता और अन्य पंजाब कांग्रेस में शामिल "पढ़ेगी महिला तो बढ़ेगी महिला, महिला पतंजलि योग समिति ने किया महिला सशक्तिकरण दिवस का आयोजन भूमि विवाद में नशेड़ी बेटे ने किया पिता का कत्ल सीमा पर तस्करो व जवानो के बीच फायरिंग, 110 करोड़ की 22 किलो हैरोईन जब्त शराब ठेकेदार के करिंदे ने लडक़ी से किया दुष्कर्म कोर्ट के बाहर से हवालाती फरार सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन काबू, सरगना फरार प्रैस दिवस के अवसर पर एक सेमिनार का आयोजन पंजाब में हुए नौ हिन्दु नेताओं के कत्लेआम के लिए इंटैलीजैंसी जिम्मेवार: एसएमपीसी कैप्टन का रवैैया चुने हुये सांसदो तथा विधायकों से पटियाला राजशाही के दरबारीयों जैसा : तरुण चुग