ENGLISH HINDI Monday, June 25, 2018
Follow us on
हरियाणा

घर में अकेली महिला के साथ रेप

November 14, 2017 07:50 PM

नूंह (धनेश विद्यार्थी) शहर की हिदायत कालोनी में एक विवाहित महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। घटना 7 नवंबर की रात की है। उस वक्त महिला घर में अकेली थी। पीडि़त महिला की शिकायत पर एक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। वहीं पुलिस ने पीडि़त महिला का मेडिक़ल करा दिया है जबकि अभी तक उसके बयान नहीं हो सके हैं।
पीडि़ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि घटना की रात वह घर में अपने छोटे बच्चों के साथ अकेली सोई हुई थी। उसका पति घर से बाहर था। आधी रात करीब 12 बजे उसके घर का दरवाजा खटखटाने की आवाज आई। उसने अपने पति के घर वापस लौटने की बात सोचकर दरवाजा खोला तब वहां पड़ोसी खड़ा था। आरोपी ने दरवाजे को धक्का मारकर घर के अंदर घुस गया और गेट अंदर से बंद कर दिया।
इसके बाद आरोपी ने महिला को धमकाकर उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए और इस बात की जानकारी को किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। दो दिन बाद पीडि़ता का पति जब घर वापस लौटा तब उसने उसे इस घटना की जानकारी दी। पति ने महिला थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। केस दर्ज कर लिया गया है। महिला थाने की जांच अधिकारी एएसआई मुकेश ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें