ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
एस्ट्रोलॉजी

महिलाऐं बताएंगी ज्योतिष से आपका भविष्य और आयुर्वेद के सेहत लाभ, 2 दिवसीय 'क्वींस ऑफ एस्ट्रो एंड हेल्थ' आज से

November 17, 2017 07:44 AM

कार्यक्रम का मकसद ट्राइसिटी के लोगों के बीच ज्योतिष और शहर के प्रसिद्ध आयुर्वेदिक डॉक्टरों के सहयोग से  होने वाले कल्याण और बेहतर स्वास्थ्य के लाभ की जागरूकता फैलाना है। हमारा मकसद सभी महिला  ज्योतिषि विषेशज्ञों को एक समान प्लेटफॉर्म प्रदान करना है।

चंडीगढ़.  फेस2न्यूज  

महिलाएं हर क्षेत्र में अपनी छाप छोड़ते हुए आगे बढ़ रही हैं। ऐसा कोई काम नहीं जो आज की समस्त नारी न कर सकती हो। ऐसी ही प्रतिभाशाली महिलाओं को दुनिया के सामने लाने के लिए रिधि सिधी समूह और शुभ मंगलम ज्योतिष केंडर के तत्वावधान में शहर में 17 और 18 नवंबर को "क्वींस ऑफ एस्ट्रो एंड हेल्थ" नामक एक समारोह आयोजित किया जा रहा है।महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए इस समारोह में महिला ज्योतिष बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती नज़र आएंगी। रिधि सिधी टीम के सदस्य के.पी. ज्योतिषी, के.बी. मोंगा, ज्योतिषी इंदरजीत और टैरो कार्ड रीडर गीतांजलि शर्मा और शुभ मंगलम के निदेशक कुमार विनोद ने यहां बताया कि इस कार्यक्रम का उद्घाटन चंडीगढ़ की मेयर आशा जसवाल द्वारा आज प्रात: 11 बजे किया जाएगा। 
गीतांजलि शर्मा ने बताया कि यह कार्यक्रम जनता और प्रतिभागियों दोनों के लिए अद्वितीय मंच होगा। इस दो दिवसीय समारोह में ज्योतिष और अन्य क्षेत्र की प्रतिष्ठित हस्तियां भारत के विभिन्न शहरों जैसे मुंबई, दिल्ली, देहरादून, सहारनपुर, भटिंडा, गुड़गांव, लुधियाना आदि से भाग लेंगी। 
कुमार विनोद ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान ज्योतिष से संबंधित एक मोबाइल ऐप का शुभारंभ किया जाएगा। इस ऐप से सामान्य जनता कुंडली, कुंडली मिलान, वास्तु शास्त्र, दैनिक पूर्वानुमान, ग्रह योग आदि से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी एकत्र कर सकेगी। 17 और 18 नवंबर को होने वाला यह समारोह सेक्टर-22 स्थित होटल पिकाडली में सुबह 10:30 से शाम 7:00 बजे तक चलेगा। कार्यक्रम में 10 लक्की ड्रा निकाले जाएंगे जिसमें जीतने वाले लोगों को लोरियाल, बिट्टू बेंगल एंड आर्ट ज्वेलरी, चंडीगढ़ आयुर्वेद सेन्टर आदि की ओर से गिफ्ट वाउचर दिए जाएंगे।
इंदरजीत ने बताया कि इस कार्यक्रम का मकसद ट्राइसिटी के लोगों के बीच ज्योतिष और शहर के प्रसिद्ध आयुर्वेदिक डॉक्टरों के सहयोग से  होने वाले कल्याण और बेहतर स्वास्थ्य के लाभ की जागरूकता फैलाना है। हमारा मकसद सभी महिला  ज्योतिषि विषेशज्ञों को एक समान प्लेटफॉर्म प्रदान करना है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें
नामवर ज्योतिष सम्राट नवदीप मदान का सम्मान वास्तु विशेषज्ञ परामर्श के बिना भी अपने घर या कार्यक्षेत्र में कर सकते हैं वास्तु के कुछ खास बदलाव वास्तु के अभाव का प्रभाव हरमिटेज सेंट्रल के ज्योतिष शिविर में सैकड़ों ने दिखाई कुंडली करवा चौथ पर विशिष्ट संयोग,निसंकोच रखें व्रत, करें शुक्रास्त पर भी उद्यापन! हिन्दू त्योहार दो- दो दिन क्यों बताए जाते हैं ? इस वर्ष रक्षा बंधन, किस दिन मनाएं ? श्रावण मास में सोमवार व्रत का अत्यधिक महत्व : स्वामी सुन्दर लाल भार्गव कैसे सुहाना और सुनहरा है सावन...बता रहे हैं जाने माने ज्योतिषी पंडित सुन्दर लाल भार्गव पूर्णिमा: कैसे करें सुबह की शुरुआत गुरु के दिन