ENGLISH HINDI Wednesday, September 19, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
श्राद्ध पक्ष. 24 सितंबर से 8 अक्टूबर 2018 तक क्यों करें श्राद्ध ?प्रत्येक नागरिक की प्रतिबद्धता से बनेगा चण्डीगढ़ स्वच्छता में नम्बर वन: महापौर'आप' ने कांग्रेस, अकाली-भाजपा पर पंचायती राज संस्थाओं को बर्बाद करने का लगाया आरोपअकालियों व कांग्रेसियों की तकरार में दो को गंभीर चोटेंअकाली वर्कर के साथियों द्वारा अस्पताल के सुरक्षाकर्मी से हाथापायी करने पर हंगामाश्री राधा अष्टमी का महोत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनायाएनीमिया मुक्त भारत और घर में बच्चे की देखभाल पर राष्ट्रीय प्रसार कार्यशाला का उद्घाटनदेवप्रीत सिंह ने पीआईबी उत्तरी क्षेत्र के अपर महानिदेशक का पदभार संभाला
पंजाब

आम लोगों की ओर से अकाली दल की ड्रामेबाजी का विरोध शुभ संकेत -भगवंत मान

December 09, 2017 06:33 PM
चंडीगढ़, आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रधान व मैंबर पार्लियामेंट भगवंत मान ने अकाली दल बादल की ओर से सडक़ों पर लगाऐ धरने का आम लोगों द्वारा किए गए तीखे विरोध को पंजाब और पंजाबियत के लिए शुभ संकेत कहा है। आप द्वारा जारी प्रैस बयान में भगवंत मान ने कहा कि सुखबीर सिंह बादल अभी भी कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ फिक्स मैच खेल रहे हैं, जिस को पंजाब के लोग अच्छी तरह समझते हैं। इस लिए सरकारी धक्केशाही के नाम पर बादलों की फोकी हो-हल्ला को पंजाब के लोग ड्रामेबाजी से अधिक कुछ नहीं मानते।
Bhagwant Maan
  
भगवंत मान ने कहा कि अकालियों की ओर से सडक़ों और पुलों पर धरने लगा कर जब आम लोगों को परेशान किया गया तो ट्रक चालकों, आम लोगों यहां तक कि हरीके पतन में स्थित गुरुद्वारा साहिब में अस्थियां जल प्रवाह करने आए पारिवारिक सदस्यों ने बादल और कैप्टन अमरिन्दर सिंह के विरुद्ध जाहिर किए रोष और नारेबाजी ने साफ कर दिया है कि पंजाब के लोग कैप्टन और बादलों की मिलीभुगत से न केवल वाकिफ हैं बल्कि दुखी भी हैं।
भगवंत मान ने कहा कि नगर कौंसिल चुनाव में सबसे अधिक धक्केशाही आम आदमी पार्टी के साथ हुई है जिस का पार्टी की ओर से डिप्टी कमीशनरों और मुख्य राज्य चुनाव कमिशनर के पास जोरदार विरुद्ध दर्ज करवाया गया परन्तु आम राहगीरों और लोगों को परेशान नहीं किया गया।
भगवंत मान ने सुखबीर सिंह बादल की तरफ से कुछ पुलिस अफसरों और प्रशासनिक आधिकारियों विरुद्ध की गई निजी टिप्पणियां और धमकियों का सख्त नोटिस लेते कहा कि पिछले 10 सालों में पुलिस का मुकम्मल राजनीतीकरन करने वाले सुखबीर सिंह बादल इस तरह की ब्यानबाज़ी के साथ अपने पाप और ज्यादतियों पर पर्दा नहीं डाल सकते।
मान ने कहा कि बादलों ने जो बीजा था वही काटना पड़ रहा है। हालात यह हो गए हैं कि आम लोगों की नजर में बादल आज धरने देने के काबिल भी नहीं रहे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
'आप' ने कांग्रेस, अकाली-भाजपा पर पंचायती राज संस्थाओं को बर्बाद करने का लगाया आरोप अकालियों व कांग्रेसियों की तकरार में दो को गंभीर चोटें अकाली वर्कर के साथियों द्वारा अस्पताल के सुरक्षाकर्मी से हाथापायी करने पर हंगामा जीरकपुर के नए थाना प्रभारी के सामने अन्ट्रेसड मामलों को सुलझाने की चुनौती, कार्यभार संभाला 30 स्कूलों के मध्य हुआ देश अपनाएं मुहिम का अगाज कल चुनाव, जिले में मात्र 15 फीसदी लोगों ने जमा करवाए हथियार बाहुबल और नशों के जोर पर मतदान लूटने का कांग्रेस पर आरोप प्रापर्टी डीलरों ने तहसीलदार के खिलाफ की नारेबाजी, लगाए भ्रष्टाचार के आरोप बिना सुरक्षा उपकरण जान जोखिम में डाल हाईवोल्टेज तारों पर काम करते है कर्मचारी ए.एस.आई रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोचा