ENGLISH HINDI Tuesday, January 16, 2018
Follow us on
जीवन शैली

‘सोनिआ मान’ ‘धागे करीऐशन’ की ब्रांड अम्बेस्डर बनी

December 26, 2017 05:06 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
यह पहली बार नहीं है कि कोई सेलिब्रिटी किसी ब्रांड को प्रमोट कर रहा है या लांच कर रहा है। इससे पहले भी ‘दिलजीत दोसांझ’ ‘जिओनी’ और ‘कोका-कोला’ के ब्रांड अम्बेस्डर रह चुके है।‘गिप्पी गरेवाल’ भी ‘वीडियोकॉन’ और ‘7 उप चट पटाका’ का प्रमोशन कर चुके हैं।अब पॉलीवूड अभिनेत्री ‘सोनिआ मान’ एक कपड़ों के ब्रांड ‘धागे करीऐशन’ की ब्रांड अम्बेस्डर बनी है।
पंजाब के एक छोटे से शहर ‘अमृतसर’ से होने के बावजूद भी इस खूबसूरत अदाकारा ने अपने हुनर का लोहा सिर्फ पॉलीवूड फिल्मों जैसे ‘हरभजन मान’ और ‘सरबजीत चीमा’ की ‘हानी’,’इंदरजीत निक्कू’ और ‘करन कुंद्रा’ के साथ ‘मेरे यार कमीने’ और ‘हैप्पी रायकोटी’, ‘विक्रम सिंह’ की फिल्म ‘मोटर मित्रां दी’ और ‘25 किल्ले’ जिसमें ‘राँझा विक्रम सिंह’, ‘गुग्गु गिल’ और ‘योगराज सिंह’ ने काम किया है में ही नहीं बल्कि टॉलीवूड, बॉलीवुड में फिल्म ‘कहीं है मेरा प्यार’ में ‘जैकी श्रॉफ’ और ‘अभिषेक बच्चन’ और अभी ‘मनोज निगलि ‘की हॉलीवुड फिल्म ‘वाईड’ में भी मनवाया है। यह इकलौती ऐसी पंजाबी अदाकारा हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेता ‘ऋतिक रोशन’ के साथ काम किया है।
एक्टिंग के बाद अब ‘सोनिआ मान’ चंडीगढ़ के एक कपड़ों के ब्रांड ‘धागे करीऐशन’ जो कि सेक्टर 38 D में खुला है की ब्रांड अम्बेस्डर बनी है।यह स्टोर नया होने के बावजूद भी चंडीगढ़ में अपने कदम जमाने में कामयाब हो गया है।इसमें कपड़ों के बहुत ही रंग मौजूद हैं और फैब्रिक की क्वालिटी बहुत ही अच्छी है और हर एक आयु वर्ग के लिए कुछ न कुछ है।
इस मौके पर ‘सोनिआ मान’ ने कहा, "मुझे हमेशा ही लगता है कि हर कोई जो भी पहने उस में खुद को अच्छा लगना चाहिए भले वह किसी अच्छे ब्रांड का हो यां ना हो।मुझे खुद रवायती कपड़े जैसे सलवार सूट पहनना पसंद है इस लिए जब ‘निमरत’ मेरे पास यह प्रस्ताव लेकर आए तो मैंने तभी हाँ करदी”।
‘सोनिआ मान’ ने आगे कहा, "धागे करीऐशन एक बहुत ही अच्छी जगह है उन महिलाओं के लिए जो बिना बोरिंग लगे रवायती कपड़े पहनना चाहती हैं।मुझे वैसे ‘सब्यसाची’ के कपड़े पसंद है तो मैं कह सकती हूँ कि ‘धागे करीऐशन’ पंजाब का सब्यसाची है। मैं सब को यही कहना चाहती हूँ कि एक वार यह जरूर आएं और मुझे विश्वास है कि सब को यह बहुत पसंद आएगा। आखिरकार मैं इस नए प्रोजेक्ट को लेकर बहुत ही उत्तेजित हूँ और पूरी टीम की सफलता की कामना करती हूँ”।
धागे करीऐशन के मालिक निमरत ने कहा, "मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत ही उत्शहित हूँ और मुझे ‘सोनिआ मान’ बहुत ही पसंद है इसी लिए इस ब्रांड कि अम्बेस्डर चुनते समय मेरी पहली पसंद यही थी। मैं सिर्फ यही उम्मीद करती हूँ कि सारी महिलाएं इसे पसंद करे और इसका एक फ़ायदा यह भी है कि सब ऑनलाइन भी आर्डर कर सकते है। यह सब के लिए बहुत ही आसान रहेगा और एक बात की गरंटी मैं खुद दे सकती हूँ कि जो आपको ऑनलाइन दिखेगा वही घर भेजा जायेगा”।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
अम्बाला की मशहूर पूड़ी और गोलगप्पे अब चंडीगढ़ में भी शहनाज हुसैन ने हिमाचली नेताओं को आकर्षक दिखने के गुर बताए “स्टाइल एक तरीका है बिना कुछ कहे अपने आप को बताने का”...जस लखमणा रक्षा बंधन पर सौंदर्य टिप्स भीड़ में अलग दिखना है तो सब से अलग दिखाने का जोखिम तो उठाना ही पड़ेगा : बॉबी ग्रेवाल , हनी संधू मोजो माऊंटेन ट्रेल को इकबाल सिंघा ने दिखाई झंडी -25 लोगों का दल 15 दिन चलाएगा जमकर मोजो बाइक पिंकी मोगे वाली" पिंकी संधू ने कसौली में मनाया बर्थ डे फूड फिएस्टा 2017 के साथ लिविंग फूड्ज़ ने चंडीगढ़ के भोजन शौकीनों का उत्साह बढ़ाया योग बढ़ाता है सुन्दरता ...अब फिल्म निर्देशन की तमन्ना: शैबी सिंह