ENGLISH HINDI Thursday, May 24, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
बलटाना में आवारा कुत्तो ने लड़की को काटा चोरी की घटनाओं के बाद एसएसपी मोहाली ने लिया सोसायटियों की सुरक्षा का जायजाझज्जर के गांव दुल्हेड़ा में डबल मर्डर में एक लाख के मोस्ट वॉन्टेड ईनामी बदमाश गिरफ्तारग़ैर-कानूनी गतिविधियों के कारण ओहदों से बाहर हुए अधिकारी नेटबॉल खिलाड़ियों से कर रहे धोखा -एनएफआई।अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता, ‘एमप्रेस यूनिवर्स 2018’ ने चंडीगढ़ और पंजाब से 300से ज्यादा पंजीकरण हासिल किएएसीपी डेराबस्सी ने सोसाइटी प्रधानों से की मुलाकातजीरकपुर,में बढ़ रही आपराधिक वारदातों के खिलाफ कैंडल मार्च निकालाजीरकपुर: जरनैल एन्क्लेव के एक मकान में लगी आग, अपना फायर स्टेशन न होने से लाखों का सामान जलकर हुआ राख
चंडीगढ़

भगवान शनिदेव के बारे बाबा रामदेव ने दिया आपत्तिजनक बयान: शनिभक्त भडक़े

January 04, 2018 08:21 PM

शंभू बैनर्जी ने दिया दस दिन का अल्टीमेटम, मांफी न मांगने की सूरत में देशभर में आंदोलन का रास्ता अख्तियार किया जाएगा

चण्डीगढ़। समाज अधिकार कल्याण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंभू बैनर्जी ने शनिदेव पर एक बाबा रामदेव के आपत्तिजनक बयान को लेकर मोर्चा खोल दिया है। रेवाड़ी में कुछ दिन पूर्व आयोजित हुए एक कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने बयान दिया था कि शनि पर तेल चढ़़ाने से कुछ नहीं होता। इसके अलावा उन्होंने शनिदेव को महज एक काला पत्थर करार दिया था। 

 शंभू बैनर्जी ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि ढोगी व पाखंडी बाबाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए जिसका वह भी समर्थन करते हैं। पर भगवान शनिदेव कोई बाबा नहीं हैं बल्कि सभी के पूज्य देव हैं। बाबा रामदेव जैसे स्तर के व्यक्तित्व को शनिदेव को महज काला पत्थर बताना शोभा नहीं देता है।

उन्होंने कहा कि भगवान शनिदेव की आरती में भी एक पंक्ति आती हैं कि- विश्वनाथ धरत ध्यान शरण है तिहारी, अर्थात स्वयं महादेव भी शनिदेव का ध्यान करते हैं। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव का उक्त बयान उनके अज्ञानता का प्रदर्शन करता है। उनके बयान से देशभर में करोड़ों शनिभक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं।

उन्होंने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि आगामी शनिवार यानी 1३ जनवरी तक बाबा रामदेव ने अपने बयान को लेकर शनिभक्तों से माफी नहीं मांगी तो वह उनका पुतला फूंकेंगे व धरना प्रदर्शन भी करेंगे। इसके अलावा अदालत की शरण में भी जाएंगे। यह फैसला आज समाज अधिकार कल्याण पार्टी की आपात बैठक में लिया गया जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अजय सिंगला, चंडीगढ़ के प्रधान दान बहादुर एडवोकेट, पंजाब के प्रधान समुंद्र सिंह, कानूनी सलाहकार विनोद चंदेल एवं सचिव अमरनाथ व बलराज श्रीमाली आदि भी मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पानी, बिजली की समस्या से जल्द राहत दिलाने की मांग तमन्ना ने लगाया रक्तचाप जांच शिविर, लोगों को किया जागरूक इन्सान सीसीटीवी कैमरे से तो डरता है, सर्वव्यापी परमात्मा से नहीं इ वे बिल को चंडीगढ़ में ऑप्शनल आधार पर सुचारू किया गया: ईटीसी कमिश्नर एच.एस.ए ने छात्र चुनाव के लिए कसी कमर: नैन दीपाली धस्माना ने 92 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल का नाम किया रोशन सोशल वैल्फेयर युवा संगठन के प्रधान को जान से मारने की धमकी श्री धनवन्तरि आयुर्वेदिक कालेज में फ्रेशर्स पार्टी की धूम गाँवों की समस्याओं को लेकर आज एक प्रतिनिधिमंडल प्रशासक वी पी सिंह बदनोर से मिला पीसीआर गाड़ी और करेटा टक्कर, दोनों वाहनों को नुक्सान