ENGLISH HINDI Tuesday, August 21, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

भगवान शनिदेव के बारे बाबा रामदेव ने दिया आपत्तिजनक बयान: शनिभक्त भडक़े

January 04, 2018 08:21 PM

शंभू बैनर्जी ने दिया दस दिन का अल्टीमेटम, मांफी न मांगने की सूरत में देशभर में आंदोलन का रास्ता अख्तियार किया जाएगा

चण्डीगढ़। समाज अधिकार कल्याण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंभू बैनर्जी ने शनिदेव पर एक बाबा रामदेव के आपत्तिजनक बयान को लेकर मोर्चा खोल दिया है। रेवाड़ी में कुछ दिन पूर्व आयोजित हुए एक कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने बयान दिया था कि शनि पर तेल चढ़़ाने से कुछ नहीं होता। इसके अलावा उन्होंने शनिदेव को महज एक काला पत्थर करार दिया था। 

 शंभू बैनर्जी ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि ढोगी व पाखंडी बाबाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए जिसका वह भी समर्थन करते हैं। पर भगवान शनिदेव कोई बाबा नहीं हैं बल्कि सभी के पूज्य देव हैं। बाबा रामदेव जैसे स्तर के व्यक्तित्व को शनिदेव को महज काला पत्थर बताना शोभा नहीं देता है।

उन्होंने कहा कि भगवान शनिदेव की आरती में भी एक पंक्ति आती हैं कि- विश्वनाथ धरत ध्यान शरण है तिहारी, अर्थात स्वयं महादेव भी शनिदेव का ध्यान करते हैं। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव का उक्त बयान उनके अज्ञानता का प्रदर्शन करता है। उनके बयान से देशभर में करोड़ों शनिभक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं।

उन्होंने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि आगामी शनिवार यानी 1३ जनवरी तक बाबा रामदेव ने अपने बयान को लेकर शनिभक्तों से माफी नहीं मांगी तो वह उनका पुतला फूंकेंगे व धरना प्रदर्शन भी करेंगे। इसके अलावा अदालत की शरण में भी जाएंगे। यह फैसला आज समाज अधिकार कल्याण पार्टी की आपात बैठक में लिया गया जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अजय सिंगला, चंडीगढ़ के प्रधान दान बहादुर एडवोकेट, पंजाब के प्रधान समुंद्र सिंह, कानूनी सलाहकार विनोद चंदेल एवं सचिव अमरनाथ व बलराज श्रीमाली आदि भी मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां 22 को पहुंचेगी चंडीगढ राजीव गांधी के दूरदर्शी निर्णयों से देश आईटी क्षेत्र की विश्व महाशक्ति बना: नागपाल श्रावण मास का आखिरी सोमवार: सनातन धर्म सभा सेक्टर 46 ने लगाया खीर मालपुड़े का लंगर सतयुग दर्शन ट्रस्ट द्वारा आयोजित अनूठा अंतर्राष्ट्रीय मानवता ई-ओलम्पियाड-2018 विश्व हिन्दू परिषद-बजरंग दल चंडीगढ़ ने किया संगठन विस्तार पूर्वांचल विकास महासंघ, चण्डीगढ़ के प्रधान सुनील गुप्ता नेकालका-पिंजौर में ध्वजारोहण किया। समस्या-समाधान टीम ने मनाया जश्न ए आजादी महोत्सव पूजा बख्शी राष्ट्रीय गौरव अवॉर्ड 2018 से सम्मानित टंडन के देहांत से एक युग का अंत: भाजपा नेता आतंकवाद-पत्थरबाजों को करारा जवाब है करीम मोहम्मद