ENGLISH HINDI Thursday, January 18, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
राष्ट्रीय

11 से क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय में अप्वाईंटमेंट लेकर ही पहुंचना होगा

January 09, 2018 06:35 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय चण्डीगढ़ द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि
जन साधारण की पासपोर्ट संबंधी सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सभी आवेदकों को सूचित किया है कि वे 11 जनवरी से लॉगिन आईडी के आधार पर जारी अप्वाईंटमेंट लेकर ही पूछताछ हेतु क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय (बैक ऑफिस) एस. सी. ओ. 28-32, सेक्टर 34-ए, चण्डीगढ़ आएं।
कहा गया है कि आपात तथा संवेदनशील विषयों के संबंध में किसी भी कार्यदिवस पर सीधे क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी से बिना किसी अप्वाईंटमेंट के मिला जा सकता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
पी.टी.यू. का पूर्व उप-कुलपति रजनीश अरोड़ा गिरफ्तार, पाई गई वित्तीय तथा प्रबंधकीय अनियमिततायें चारा घोटाले में लालू को मिली साढ़े तीन साल की जेल और 5 लाख का जुर्माना रिजर्व बैंक द्वारा 10 रुपये मूल्य के बैंक नोट जारी बिजली बिलों और अन्य टैक्सों में गाय सैस्स वसूला जा रहा है तो जनता को बेसहारा पशुओं से निजात क्यों नहीं? 3 जनवरी, सावित्रीबाई फुले जयंती पर विशेष पाकिस्तान पर अमेरिका का आर्थिक प्रहार, 255 मिलियन डॉलर की सैन्य सहायता रोकी डॉक्टरों तथा नैदानिक केन्द्रों के बीच अवैध सांठगांठ हरियाणा में खाद की कमी पर रिपोर्ट तलब डूबते सूरज की बिदाई नववर्ष का स्वागत कैसे प्रधानमंत्री 31 दिसंबर और 1 जनवरी को दो महत्वपूर्ण वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा करेंगे संबोधित