ENGLISH HINDI Wednesday, June 20, 2018
Follow us on
राष्ट्रीय

11 से क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय में अप्वाईंटमेंट लेकर ही पहुंचना होगा

January 09, 2018 06:35 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय चण्डीगढ़ द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि
जन साधारण की पासपोर्ट संबंधी सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सभी आवेदकों को सूचित किया है कि वे 11 जनवरी से लॉगिन आईडी के आधार पर जारी अप्वाईंटमेंट लेकर ही पूछताछ हेतु क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय (बैक ऑफिस) एस. सी. ओ. 28-32, सेक्टर 34-ए, चण्डीगढ़ आएं।
कहा गया है कि आपात तथा संवेदनशील विषयों के संबंध में किसी भी कार्यदिवस पर सीधे क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी से बिना किसी अप्वाईंटमेंट के मिला जा सकता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
राष्ट्रपति ने एथेंस में विदेश नीति थिंकटैंक को संबोधित किया साइबर अपराध की ऑनलाइन शिकायत दर्ज के पोर्टल को जल्द लांच करें: केंद्रीय गृह मंत्री आतंकवादियों विरूद्ध सुरक्षा बलों की आक्रामक कार्रवाइयां फि‍र से होंगी शुरू दिल्ली सरकार ने 2016 से नहीं बढाया ईंधन पर वैट पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ और राजस्थान में वांछित जोधपुर जेल में बंद लारेंस बिशनोई का साथी संपत नेहरा हैदराबाद से काबू हरियाणा ने किये 6 आईपीएस और 48 एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश पंजाब के गन्ना किसानों को केंद्र द्वारा मिलेगा 876.43 करोड़ रुपए का पैकेज व्यवस्था सुधार हेतु मीडिया से सकारात्मक सोच अपनाने का आहवान राजनायिकों ने राष्ट्रपति के समक्ष किये पहचान पत्र प्रस्तुत पंजाब और चंडीगढ में बैंकों की दो दिवसीय हड़ताल का रहा व्यापक असर