ENGLISH HINDI Saturday, September 22, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

बेटियों ने अाप पार्टी के साथ निकाला पिता को न्याय दिलाने के निकाला शांति मार्च

January 12, 2018 05:18 PM

चंडीगढ़, कुलबीर कलसी:

बेटियों की पिता के कातिल को सजा दिलाऩे की लड़ाई में आज आम अादमी पार्टी भी जुड़ गई। आप ने बेटियों के साथ एसएसपी अॉफिस तक शांति मार्च निकाला। सेक्टर-4 निवासी नामी उद्योगपति हिट एंड रन केस में उनकी बेटी ने बताया कि आरोपी को पुलिस जानबूझ कर गिरफ्तार नहीं कर रही है, इसीलिए पहले नीति गोयल ने आरोपी का पासपोर्ट जब्त करवाने की याचिका जिला अदालत में दायर की थी। सुबोध गुप्ता की बेटी नीति गोयल ने याचिका में कहा कि आरोपी म्यूजिक कंपोजर बठिंडा निवासी हरजसनीत सिंह की मां अमेरिका में रहती है। वह कभी भी इंडिया से बाहर भाग सकता है। सेक्टर-3 थाना पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही है।  

चंडीगढ हिट व रन केस में आरोपी अभी तक फरार, पुलिस नाकाम, बेटियों की न्याय को लेकर जारी है लड़ाई


एक बार जमानत के बाद दोबारा जोड़ी धारा:
अाम अादमी पार्टी के संयोजक प्रेम गर्ग ने बताया कि हादसे के बाद मृतक उद्योगपति सुबोध गुप्ता की बेटियों ने पिता की मौत पर सवाल खड़े किए थे। उनकी भागदौड़ व अधिकारियों से गुहार के बाद सेक्टर-3 पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर थाने से जमानत दी थी। हालांकि, बाद में जांच के बाद पुलिस ने आरोपी म्यूजिक कंपोजर के खिलाफ गैरजमानती धारा (304) जोड़ दी गई।
सुबूतों के तलाश में खुद निकली थी बेटियां:
हादसे के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए उनकी बेटियों ने पुलिस में हत्या होने की आशंका जताकर लिखित शिकायत दी थी। थाने के कई चक्कर काटने के बाद डीजीपी, एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने कानूनी राय लेकर मामले की कार्रवाई की है। केस में पुलिस की ढिलाई से परेशान बेटियों ने अपने वकील से साथ मिलकर खुद सुबूत तलाशने लगी थी।
टॉप-100 उद्योगपतियों में थे गुप्ता:
हादसे में जान गवांने वाले 75 वर्षीय सुबोध गुप्ता भारत के टॉप-100 उद्योगपतियों में गिने जाते थे। उनकी तीन बेटियां रीना, राशि व नीति हैं। वह सेक्टर-4 स्थित कोठी में रहते थे और उनका कॉर्न प्रोडक्ट के नाम से मोहाली, बेंगलुरु व मध्य प्रदेश में बड़ी कंपनियां हैं। होटल माउंट व्यू के सामने 6 अगस्त की शाम सड़क क्रास करते हुई 75 वर्षीय सुबोध गुप्ता को अज्ञात कार सवार ओवरस्पीड में कुचलकर फरार हो गया था। सामने लगे सीसीटीवी को खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपी का कार नंबर निकाल लिया और उसको ट्रेस करके गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी बठिंडा निवासी हरजसनीत सिंह चहल फेमस म्यूजिक कंपोजर है और उसने बताया था कि वह उस दिन मोहाली सेक्टर-70 में गानों की रिकॉर्डिग में आया था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
एवांस डेंटल केयर ने सफलतापूर्वक 3डी आधारित डेंटल इम्पलांट प्लेसमेंट किया सोलर संयंत्र लगाने के लिए सरकार बांट रही सब्सिडी, मिलेगा दोहरा मुनाफा धवन सर्वसम्मति से महिला परिषद चण्डीगढ़ की अध्यक्ष नियुक्त मंगलमुखी ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसाइटी ने पहली बार गणेश जी की मूर्ति की स्थापना व विसर्जन किया प्रत्येक नागरिक की प्रतिबद्धता से बनेगा चण्डीगढ़ स्वच्छता में नम्बर वन: महापौर नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाया श्री राधा अष्टमी का महोत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया भाजपा चंडीगढ़ की प्रदेश कार्यकारिणी में पहुंचे हरियाणा के सीएम,26 किलोवाट की बिजली कि क्षमता पैदा करने वाले सौर ऊर्जा संचालित संयंत्र का उद्घाटन आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक ने किया "स्वच्छता ही सेवा अभियान"का शुभारंभ देव समाज कालेज, सैक्टर 45-बी, चंडीगढ़ में नव-निर्वाचित छात्र परिषद का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न