ENGLISH HINDI Friday, June 22, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

स्वच्छता पखवाड़े के लिए बैठक का आयोजन

January 12, 2018 06:50 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
पत्र सूचना कार्यालय चण्डीगढ में आज स्वच्छता अभियान के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें बैठक में कार्यालय के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भाग लिया।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए हेमन्त कुमार चौहान, सहायक निदेशक ने अधिकारियों/ कर्मचारियों से 16 से 31 जनवरी 2018 तक मनाए जाने वाले स्वच्छता पखवाडे के बारे में चिन्हित कार्यक्रमों की जानकारी दी तथा सभी से आग्रह किया कि इस पखवाडे के दौरान कार्यालय प्रांगण और आसपास में सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए और पुरानी और समय पा चुकी फाईलों इत्यादि को भी निपटाने के संबंध में आवश्यक कार्रवाई की जाए। श्री चौहान ने इस अभियान के साथ-साथ भविष्य में भी इस अभियान को जारी रखने के लिए और स्वच्छता /सफाई को बनाए रखने का आहवान किया। 

इस अवसर श्री हेमन्त कुमार चौहान व डीएवीपी की सहायक निदेशक, कु. सपना द्वारा पर सभी स्टाफ को लोहडी व मक्रसंक्रान्ति की शुभकामनाएं दी गई। उसके बाद अधिकारियों/कर्मचारियों के मध्य तमोला इत्यादि प्रतियोगिताएं करवाई गईं और विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। अंत में सभी स्टाफ सदस्यों को रियोडी व मुंगफली वितरित की गई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
चंडीगढ़ में बच्चे कुत्ते से नोचने का मामला: छठे दिन भी नसीब नहीं हुई डेढ साल के आयुष को डेढ गज जमीन योग के माध्यम से तन और मन को किया जा सकता है एकाग्र : कर्नल रोहित एचएमटीए पिंजौर की खाली पड़ी 100 एकड़ जमीन पर सेब मंडी बनाने का प्रस्ताव युवा कांग्रेस चंडीगढ़ ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन पंचकुला महिला पुलिस थाने ने दिखाया दम, नाबालिग लड़की की शादी रोकी मनीष तिवारी को चंडीगढ़ संसदीय सीट के लिए उम्मीदवार बनाने की चर्चा पर भडक़े राज नागपाल बजुर्ग बैंक कर्मी ने बैंक के आलाधिकारियों पर धक्केशाही से नौकरी से निकालने के लगाए आरोप, मांगी इच्छा मृत्यु चंडीगढ़ में चार पहिया वाहनों पर बुल बार लगाने पर नहीं कटेंगे चालान: भसीन एम-पासपोर्ट सेवा एप शुरू सोशल मीडिया वर्कशॉप का आयोजन