ENGLISH HINDI Saturday, September 22, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

स्वच्छता पखवाड़े के लिए बैठक का आयोजन

January 12, 2018 06:50 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
पत्र सूचना कार्यालय चण्डीगढ में आज स्वच्छता अभियान के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें बैठक में कार्यालय के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भाग लिया।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए हेमन्त कुमार चौहान, सहायक निदेशक ने अधिकारियों/ कर्मचारियों से 16 से 31 जनवरी 2018 तक मनाए जाने वाले स्वच्छता पखवाडे के बारे में चिन्हित कार्यक्रमों की जानकारी दी तथा सभी से आग्रह किया कि इस पखवाडे के दौरान कार्यालय प्रांगण और आसपास में सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए और पुरानी और समय पा चुकी फाईलों इत्यादि को भी निपटाने के संबंध में आवश्यक कार्रवाई की जाए। श्री चौहान ने इस अभियान के साथ-साथ भविष्य में भी इस अभियान को जारी रखने के लिए और स्वच्छता /सफाई को बनाए रखने का आहवान किया। 

इस अवसर श्री हेमन्त कुमार चौहान व डीएवीपी की सहायक निदेशक, कु. सपना द्वारा पर सभी स्टाफ को लोहडी व मक्रसंक्रान्ति की शुभकामनाएं दी गई। उसके बाद अधिकारियों/कर्मचारियों के मध्य तमोला इत्यादि प्रतियोगिताएं करवाई गईं और विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। अंत में सभी स्टाफ सदस्यों को रियोडी व मुंगफली वितरित की गई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
एवांस डेंटल केयर ने सफलतापूर्वक 3डी आधारित डेंटल इम्पलांट प्लेसमेंट किया सोलर संयंत्र लगाने के लिए सरकार बांट रही सब्सिडी, मिलेगा दोहरा मुनाफा धवन सर्वसम्मति से महिला परिषद चण्डीगढ़ की अध्यक्ष नियुक्त मंगलमुखी ट्रांसजेंडर वेलफेयर सोसाइटी ने पहली बार गणेश जी की मूर्ति की स्थापना व विसर्जन किया प्रत्येक नागरिक की प्रतिबद्धता से बनेगा चण्डीगढ़ स्वच्छता में नम्बर वन: महापौर नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाया श्री राधा अष्टमी का महोत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया भाजपा चंडीगढ़ की प्रदेश कार्यकारिणी में पहुंचे हरियाणा के सीएम,26 किलोवाट की बिजली कि क्षमता पैदा करने वाले सौर ऊर्जा संचालित संयंत्र का उद्घाटन आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक ने किया "स्वच्छता ही सेवा अभियान"का शुभारंभ देव समाज कालेज, सैक्टर 45-बी, चंडीगढ़ में नव-निर्वाचित छात्र परिषद का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न