ENGLISH HINDI Tuesday, January 16, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

स्वच्छता पखवाड़े के लिए बैठक का आयोजन

January 12, 2018 06:50 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
पत्र सूचना कार्यालय चण्डीगढ में आज स्वच्छता अभियान के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें बैठक में कार्यालय के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भाग लिया।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए हेमन्त कुमार चौहान, सहायक निदेशक ने अधिकारियों/ कर्मचारियों से 16 से 31 जनवरी 2018 तक मनाए जाने वाले स्वच्छता पखवाडे के बारे में चिन्हित कार्यक्रमों की जानकारी दी तथा सभी से आग्रह किया कि इस पखवाडे के दौरान कार्यालय प्रांगण और आसपास में सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए और पुरानी और समय पा चुकी फाईलों इत्यादि को भी निपटाने के संबंध में आवश्यक कार्रवाई की जाए। श्री चौहान ने इस अभियान के साथ-साथ भविष्य में भी इस अभियान को जारी रखने के लिए और स्वच्छता /सफाई को बनाए रखने का आहवान किया। 

इस अवसर श्री हेमन्त कुमार चौहान व डीएवीपी की सहायक निदेशक, कु. सपना द्वारा पर सभी स्टाफ को लोहडी व मक्रसंक्रान्ति की शुभकामनाएं दी गई। उसके बाद अधिकारियों/कर्मचारियों के मध्य तमोला इत्यादि प्रतियोगिताएं करवाई गईं और विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। अंत में सभी स्टाफ सदस्यों को रियोडी व मुंगफली वितरित की गई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
मकर संक्रांति पर पतंग महोत्सव का किया आयोजन विविधताएं हमारी संस्कृति की चुनरी में सितारों की तरह हैं चमकती: प्रो.सोलंकी बेटियों ने अाप पार्टी के साथ निकाला पिता को न्याय दिलाने के निकाला शांति मार्च सरोज वर्मा बनीं एसएलएसओ की नेेशनल वाइस प्रेसिडेंट पत्रकार विरुद्ध एफआईआर की मुख्यमंत्री, बाजवा व जाखड़ ने की कड़ी आलोचना चंडीगढ़ पुलिस के सब इंस्पेक्टर उदविंदर ने दी ईमानदारी की मिसाल डी जे नारायण ने पीआईबी उत्तरी क्षेत्र के अपर महानिदेशक का पदभार संभाला भगवान शनिदेव के बारे बाबा रामदेव ने दिया आपत्तिजनक बयान: शनिभक्त भडक़े जसवंत सिंह भुल्लर सर्वसम्मति से रामगढ़िया सभा के प्रधान बने एक शाम-कान्हा के नाम में ताऊ तेजपाल ने खूब झुमाया श्रद्धालुओं को