ENGLISH HINDI Thursday, November 15, 2018
Follow us on
हरियाणा

गंभीर स्थिति में फाईल बाद में, मरीज का इलाज पहले करने के निर्देश

February 12, 2018 10:26 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा सरकार ने प्रदेश के सभी सिविल सर्जन, प्रधान चिकित्सा अधिकारियों व चिकित्सा अधीक्षकों को निर्देश दिए हैं कि यदि कोई मरीज गम्भीर स्थिति में ईलाज हेतु अस्पताल में आता है तो उसकी जांच व ईलाज तुरंत किया जाए तथा रिकार्ड हेतु फाइल कार्य बाद में किया जाए। किसी भी मरीज के पास आधार कार्ड अथवा किसी भी तरह के पहचान पत्र न होने के कारण उसके ईलाज में देरी अथवा मनाही नहीं होनी चाहिए। ऐसा न करने वाले अधिकारी व कर्मचारी के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।
हरियाणा स्वास्थ्य सेवाएं विभाग के महानिदेशक डॉ० सतीश कुमार अग्रवाल ने यह जानकारी देते हुए कहा कि हरियाणा में किसी भी प्रकार के ईलाज के लिए आधार कार्ड जरूरी नहीं है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
हल्ला बोल कर शक्ति दिवस मनाएगी महिला कांग्रेस कबड्डी को बढ़ावा देने के लिए पूरा प्रयास करेंगे: रंजीता मेहता परिवार का पुलिस द्वारा झूठे मामले में फंसाने का आरोप, मुख्यमंत्री से लगाई गुहार 700 करोड़ के मेवात भूमि घोटाला पर क्यों चुप रही खट्टर सरकार: हुड्डा चुनाव के मद्देनजर 7 दिसंबर को छुट्टी सीआईए स्टाफ ने मुठभेड उपरान्त 11 अति वांछित, ईनामी बदमाश अवैध हथियारों सहित किये गिरफ्तार दो आईएएस अधिकारियों के स्थानातंरण चौकसी ब्यूरो द्वारा 2014 से 2018 तक 542 जांचें दर्ज पंचकूला गौधाम में श्रीमद भागवत कथा एवं गोष्टमी धूमधाम से मनाई जाएगी कर्मियों, अधिकारियों की पुन: नियुक्ति व सेवा विस्तार वित्त विभाग की पूर्व अनुमति से करने के निर्देश