ENGLISH HINDI Wednesday, August 22, 2018
Follow us on
चंडीगढ़

कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 22 में रक्तदान शिविर का आयोजन

February 12, 2018 11:24 AM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
प्रतिज्ञा फाउंडेशन के द्वारा कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 22 में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रुप में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री संजय टंडन ने ज्योति जला कर रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया।
एनजीओ के चेयरमैन दीपक शर्मा ने बताया कि रक्तदान शिविर में लोगों के साथ साथ शिविर में पहुंचे गेस्ट ऑफ ऑनर गुरप्रीत सिंह ढिल्लो ने भी रक्तदान किया विशेष रूप से फाउंडेशन के सभी पदाधिकारियों ने भी खून दान किया। उन्होंने बताया कि सब लेफ्टिनेंट अतुल पवार 24 वर्ष की उम्र में शहीद हो गए थे और वे पहले ऐसे ऑफिसर थे जिन्होंने अपने सारे ऑर्गन दान कर दिए थे। 

  
एनजीओ के चेयरमैन ने बताया कि एनजीओ के द्वारा हर साल ऐसे ही रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। प्रतिज्ञा फाउंडेशन ने रक्तदान करने वाले लोगों व PGI की टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां 22 को पहुंचेगी चंडीगढ राजीव गांधी के दूरदर्शी निर्णयों से देश आईटी क्षेत्र की विश्व महाशक्ति बना: नागपाल श्रावण मास का आखिरी सोमवार: सनातन धर्म सभा सेक्टर 46 ने लगाया खीर मालपुड़े का लंगर सतयुग दर्शन ट्रस्ट द्वारा आयोजित अनूठा अंतर्राष्ट्रीय मानवता ई-ओलम्पियाड-2018 विश्व हिन्दू परिषद-बजरंग दल चंडीगढ़ ने किया संगठन विस्तार पूर्वांचल विकास महासंघ, चण्डीगढ़ के प्रधान सुनील गुप्ता नेकालका-पिंजौर में ध्वजारोहण किया। समस्या-समाधान टीम ने मनाया जश्न ए आजादी महोत्सव पूजा बख्शी राष्ट्रीय गौरव अवॉर्ड 2018 से सम्मानित टंडन के देहांत से एक युग का अंत: भाजपा नेता आतंकवाद-पत्थरबाजों को करारा जवाब है करीम मोहम्मद