ENGLISH HINDI Thursday, May 24, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
बलटाना में आवारा कुत्तो ने लड़की को काटा चोरी की घटनाओं के बाद एसएसपी मोहाली ने लिया सोसायटियों की सुरक्षा का जायजाझज्जर के गांव दुल्हेड़ा में डबल मर्डर में एक लाख के मोस्ट वॉन्टेड ईनामी बदमाश गिरफ्तारग़ैर-कानूनी गतिविधियों के कारण ओहदों से बाहर हुए अधिकारी नेटबॉल खिलाड़ियों से कर रहे धोखा -एनएफआई।अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता, ‘एमप्रेस यूनिवर्स 2018’ ने चंडीगढ़ और पंजाब से 300से ज्यादा पंजीकरण हासिल किएएसीपी डेराबस्सी ने सोसाइटी प्रधानों से की मुलाकातजीरकपुर,में बढ़ रही आपराधिक वारदातों के खिलाफ कैंडल मार्च निकालाजीरकपुर: जरनैल एन्क्लेव के एक मकान में लगी आग, अपना फायर स्टेशन न होने से लाखों का सामान जलकर हुआ राख
चंडीगढ़

कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 22 में रक्तदान शिविर का आयोजन

February 12, 2018 11:24 AM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
प्रतिज्ञा फाउंडेशन के द्वारा कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 22 में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रुप में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री संजय टंडन ने ज्योति जला कर रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया।
एनजीओ के चेयरमैन दीपक शर्मा ने बताया कि रक्तदान शिविर में लोगों के साथ साथ शिविर में पहुंचे गेस्ट ऑफ ऑनर गुरप्रीत सिंह ढिल्लो ने भी रक्तदान किया विशेष रूप से फाउंडेशन के सभी पदाधिकारियों ने भी खून दान किया। उन्होंने बताया कि सब लेफ्टिनेंट अतुल पवार 24 वर्ष की उम्र में शहीद हो गए थे और वे पहले ऐसे ऑफिसर थे जिन्होंने अपने सारे ऑर्गन दान कर दिए थे। 

  
एनजीओ के चेयरमैन ने बताया कि एनजीओ के द्वारा हर साल ऐसे ही रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। प्रतिज्ञा फाउंडेशन ने रक्तदान करने वाले लोगों व PGI की टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पानी, बिजली की समस्या से जल्द राहत दिलाने की मांग तमन्ना ने लगाया रक्तचाप जांच शिविर, लोगों को किया जागरूक इन्सान सीसीटीवी कैमरे से तो डरता है, सर्वव्यापी परमात्मा से नहीं इ वे बिल को चंडीगढ़ में ऑप्शनल आधार पर सुचारू किया गया: ईटीसी कमिश्नर एच.एस.ए ने छात्र चुनाव के लिए कसी कमर: नैन दीपाली धस्माना ने 92 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल का नाम किया रोशन सोशल वैल्फेयर युवा संगठन के प्रधान को जान से मारने की धमकी श्री धनवन्तरि आयुर्वेदिक कालेज में फ्रेशर्स पार्टी की धूम गाँवों की समस्याओं को लेकर आज एक प्रतिनिधिमंडल प्रशासक वी पी सिंह बदनोर से मिला पीसीआर गाड़ी और करेटा टक्कर, दोनों वाहनों को नुक्सान