ENGLISH HINDI Wednesday, February 21, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कौंसिल प्रशासन ने तैयार की रणनीति, पॉलीथिन पर बैन पीएनबी घोटाले को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन प्राइवेट बिल्डर ने नाजायज तौर पर सड़क खोदी, सीवरेज जोड़ने की कोशिशसांपला दुबई के दो दिवसीय दौरे पर: दुबई के गुरुद्वारा गुरु नानक दरबार में हुए नतमस्तकहरियाणा, एक आईएएस अधिकारी तथा दो एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश यहां ड्राइव करने वालों के लिए तो रांग ही है राइटचुनाव खर्च का विवरण देने में किया परहेज तो यमुनानगर के 64 उम्मीदवार तीन साल पालिका चुनाव के लिए कर दिए अयोग्यहरियणा और यूपी विश्व शांति, एकता, आपसी सदभाव और समृद्धि के लिए बहुत अहम, सूरजकुंड मेले के समापन पर बोले सोलंकी
पंजाब

प्रापर्टी को लेकर करतूत दर करतूत: कौन है पीछे, नहीं बाज आ रहे जीरकपुर के अकाली

February 13, 2018 09:27 PM

जीरकपुर,जेएस कलेर
शिअद की पूर्व पंच कुलदीप कौर के सुपुत्र पर एक विधवा महिला को उसके अपने प्लाट को जबरदस्ती हथियाने को लेकर तंग परेशान करने और जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। दूसरी तरफ, पुलिस ने पूर्व पंच के सुपुत्र खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए आगामीं जांच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि विधवा ने शिकायत में अमरजीत सिंह बब्बू से अपनी जान को खतरा भी बताया है।

 साहिल छाबड़ा पुत्र स्व. सुभाष छाबड़ा निवासी मकान नंबर-2515, तेलहन सोसाइटी सेक्टर-50/सी चंडीगढ़ ने जीरकपुर पुलिस थाने में शिकायत दी है कि उन्होंने 2005 में वीआईपी रोड पर स्थित मिल्टन टॉवर के समीप पूर्व अकाली पंच के सुपुत्र अमरजीत सिंह उर्फ बब्बू नामक प्रापर्टी डीलर से एक प्लाट खरीदा था। उस समय प्लाट खरीदते समय प्रॉपर्टी डीलर अमरजीत सिंह को मुंह मांगी रकम अदा कर दी थी। वहीं, कुछ वर्षों के बाद उन्होंने जब अपने प्लाट के ऊपर चारदिवारी करवाने के लिए कंस्ट्रक्शन शुरू की तो उक्त प्रॉपर्टी डीलर ने एमसी ऑफिस में झूठी शिकायत देकर कंस्ट्रक्शन कार्यों को रूकवा दिया।

दूसरी तरफ, इस मामले को लेकर उन्होंने जब पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई तो उक्त प्रापर्टी डीलर ने पंजाब पुलिस विभाग में आईजी रैंक के एक उच्चाधिकारी से संबंधों का जिक्र करते हुए धमकियां दी और एएसआई हरजिंदर सिंह के पर दबाव बनाया, ताकि उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई न हो पाएं।

छह घंटे विधवा को थाने में बिठाए रखा
शिकायत के अनुसार, सोमवार को साहिल अपनी विधवा मां राज छाबड़ा के साथ पुलिस थाने पहुंचे, यहां उसकी शिकायत पर जांच अधिकारी एएसआई हरजिंदर सिंह ने उनको पूरे छह घंटों तक पुलिस थाने के अंदर बिना किसी कारण बिठाए रखा। आरोप है कि प्रापर्टी डीलर अमरजीत सिंह उर्फ बब्बू खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत देने के बावजूद उसे एक बार थाने में जांच के लिए नहीं बुलाया गया जबकि उन्हें बार-बार पुलिस थाने बुलाकर तंग परेशान किया जा रहा है।

फोन करके दी धमकी: ‘प्लाट मुझे वापस बेच दो, वरना जान से मरवा दूंगा :
शिकायत में विधवा ने पुलिस को बताया है कि ये प्लाट उन्होंने 2005 में अमरजीत सिंह उर्फ बब्बू से खरीदा था। तब इसकी कीमत लाखों में थी। वहीं, अब इस प्लाट की कीमत करोड़ों रूपए हो चुकी हैं, इसलिए अमरजीत सिंह उसे तंग परेशान कर रहा है। आरोप है कि अमरजीत सिंह ने फोन करके धमकी दी है कि अगर उन्होंने उक्त प्लाट मुझे वापस नहीं बेचा तो वह उन्हें जान से मरवा देगा। शिकायतकर्ता ने पुलिस प्रॉपर्टी डीलर अमरजीत सिंह उर्फ बब्बू द्वारा किए फोन कॉल्स की ऑडियो रिकार्डिंगस भी पुलिस थाने में दर्ज करवाई है।
क्या कहते हैं जीरकपुर के थानेदार
साहिल छाबड़ा की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि कार्रवाई को लेकर दूसरी पार्टी से दस्तावेज मंगवाए गए हैं, जिसके लिए उन्होंने समय मांगा है।

-पवन शर्मा, एसएचओ, पुलिस थाना जीरकपुर।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
कौंसिल प्रशासन ने तैयार की रणनीति, पॉलीथिन पर बैन प्राइवेट बिल्डर ने नाजायज तौर पर सड़क खोदी, सीवरेज जोड़ने की कोशिश सांपला दुबई के दो दिवसीय दौरे पर: दुबई के गुरुद्वारा गुरु नानक दरबार में हुए नतमस्तक यहां ड्राइव करने वालों के लिए तो रांग ही है राइट प्रशिक्षण कार्यशाला में अध्यापकों ने बच्चों के मन की भावनाओं को किया व्यक्त राजपुरा से जीरकपुर घर लौट रहे सेंट्रो कार ट्रक में घुसी, मौके पर कार सवार नौजवानों ने तोड़ा दम प्रापर्टी डीलर ने एक प्लाट को 2 अलग-अलग टुकड़ों में बांटा, और फिर एमसी ने कर दिए नक्शे पास.. जीरकपुर : दस्तावेज पूरे तो तीस दिन में नक्शा चकाचक कुकरमुत्तों की तरह डेराबस्सी और जीरकपुर में बनी अवैध कलोनियां एनओसी के बिना रजिस्ट्री पर रोक का निकाला हल पावरकॉम ने बकायेदारों से वसूली के लिए कसी कमर, काटे जाएंगे कनेक्शन