ENGLISH HINDI Thursday, May 24, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
रिश्तेदार की अवैध शराब ना छोडऩे पर भडक़े कुलबीर जीरा ने ठेकेदारो पर करवाई सख्ती, खुद चैक किए ठेकेकिसानो का कर्जा माफ करने आएं मंत्री ने बादल परिवार पर निकाला गुस्सारेवाड़ी में स्पा की आड़ में देह व्यापार, 19 महिलाओ सहित 7 लोग गिरफ्तार किसानों की सरसों को 31 मई, 2018 तक खरीद करने का निर्णयमोदी सरकार की योजनाओं को लेकर मैदान में उतरेगी भाजपाशिक्षा बोर्ड, भिवानी की सैकेण्डरी एवं सीनियर सैकेण्डरी परीक्षा मार्च-2018 का परिणाम घोषित संधू ने पंचकूला में एमटीओ के पद पर तैनात सब इंस्पेक्टर पुष्पिंदर सिंह निधन पर दुख व्यक्त किया हरियाणा में भयंकर गर्मी के चलते भिवानी जिले में स्कूलों के समय में बदलाव
पंजाब

नगला के सरकारी प्राइमरी स्कूल में पहली बार नर्सरी की शुरुआत पर मनाया जशन

February 14, 2018 08:57 AM

सरकारी प्राइमरी स्कूलों में शुरू हुई नर्सरी की क्लास

जीरकपुर इलाके के नगला गांव के सरकारी प्राइमरी स्कूल में पहली बार नर्सरी की शुरुआत हुई तो स्कूल को रंगबिरंगे गुब्बारों व फूलों से सजाया गया। बच्चे कलरफूल कपड़ों में स्कूल पहुंचे। नर्सरी कक्षा के बच्चों को खिलौने, बैट बॉल, आदि दिया गया। अध्यापकों ने नर्सरी कक्षा की शुरुआत पूरा दिन छोटे बच्चों के साथ बिताया। 

जीरकपुर, जेएस कलेर
सरकार की ओर से सूबे के सभी सरकारी प्राइमरी स्कूलों में नर्सरी कक्षा के ऐलान के बाद मंगलवार  डेराबस्सी ब्लाक के अधीन पड़ते गांव नगला से इसकी की शुरुआत की गई। 
जीरकपुर इलाके के नगला गांव के सरकारी प्राइमरी स्कूल में पहली बार नर्सरी की शुरुआत हुई तो स्कूल को रंगबिरंगे गुब्बारों व फूलों से सजाया गया। बच्चे कलरफूल कपड़ों में स्कूल पहुंचे। नर्सरी कक्षा के बच्चों को खिलौने, बैट बॉल, आदि दिया गया।
 
अध्यापकों ने नर्सरी कक्षा की शुरुआत पूरा दिन छोटे बच्चों के साथ बिताया। स्कूल प्रमुख बलजिंदर कौर ने अपने संबोधन में कहा पंजाब सरकार की "पड़ो पंजाब पढ़ाओ पंजाब" मुहिम व जिला शिक्षा उप अधिकारी संतोष रानी की देखरेख में डेराबसी ब्लॉक के पहली मॉडल स्मार्ट नर्सरी कक्षा की शुरुआत हो चुकी है। इस अवसर पर आज स्कूल का वार्षिक उत्सव भी करवाया गया जिसमें विद्यार्द्धियो द्वारा रंगारंग प्रोग्राम पेश किया गया व प्रिंसिपल बलजिंदर कौर ने स्कूल की प्राप्तियों की जानकारी दी। इस मौके पर पड़ो पंजाब पढ़ाओ पंजाब के जिला कन्वीनर हरपाल सिंह, नरिंदर सिंह, संजय वर्मा, चमन सिंह व नगला गांव के पूर्व सरपंच सिमरनजीत सिंह सहित बड़ी संख्या में गांववासी मौजूद रहे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
रिश्तेदार की अवैध शराब ना छोडऩे पर भडक़े कुलबीर जीरा ने ठेकेदारो पर करवाई सख्ती, खुद चैक किए ठेके किसानो का कर्जा माफ करने आएं मंत्री ने बादल परिवार पर निकाला गुस्सा बलटाना में आवारा कुत्तो ने लड़की को काटा चोरी की घटनाओं के बाद एसएसपी मोहाली ने लिया सोसायटियों की सुरक्षा का जायजा एसीपी डेराबस्सी ने सोसाइटी प्रधानों से की मुलाकात जीरकपुर,में बढ़ रही आपराधिक वारदातों के खिलाफ कैंडल मार्च निकाला जीरकपुर: जरनैल एन्क्लेव के एक मकान में लगी आग, अपना फायर स्टेशन न होने से लाखों का सामान जलकर हुआ राख सहायक लाईनमैन रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू एनएच-71 पर के फलाई ओवर पर लोगों को चुभ रही है चंदा कोचर की तस्वीर बोर्ड उतारते हुए गिरने से सेल्ज मैन जख्मी -कंपनी के मालिक ख़िलाफ़ केस दर्ज