ENGLISH HINDI Tuesday, November 20, 2018
Follow us on
पंजाब

नगला के सरकारी प्राइमरी स्कूल में पहली बार नर्सरी की शुरुआत पर मनाया जशन

February 14, 2018 08:57 AM

सरकारी प्राइमरी स्कूलों में शुरू हुई नर्सरी की क्लास

जीरकपुर इलाके के नगला गांव के सरकारी प्राइमरी स्कूल में पहली बार नर्सरी की शुरुआत हुई तो स्कूल को रंगबिरंगे गुब्बारों व फूलों से सजाया गया। बच्चे कलरफूल कपड़ों में स्कूल पहुंचे। नर्सरी कक्षा के बच्चों को खिलौने, बैट बॉल, आदि दिया गया। अध्यापकों ने नर्सरी कक्षा की शुरुआत पूरा दिन छोटे बच्चों के साथ बिताया। 

जीरकपुर, जेएस कलेर
सरकार की ओर से सूबे के सभी सरकारी प्राइमरी स्कूलों में नर्सरी कक्षा के ऐलान के बाद मंगलवार  डेराबस्सी ब्लाक के अधीन पड़ते गांव नगला से इसकी की शुरुआत की गई। 
जीरकपुर इलाके के नगला गांव के सरकारी प्राइमरी स्कूल में पहली बार नर्सरी की शुरुआत हुई तो स्कूल को रंगबिरंगे गुब्बारों व फूलों से सजाया गया। बच्चे कलरफूल कपड़ों में स्कूल पहुंचे। नर्सरी कक्षा के बच्चों को खिलौने, बैट बॉल, आदि दिया गया।
 
अध्यापकों ने नर्सरी कक्षा की शुरुआत पूरा दिन छोटे बच्चों के साथ बिताया। स्कूल प्रमुख बलजिंदर कौर ने अपने संबोधन में कहा पंजाब सरकार की "पड़ो पंजाब पढ़ाओ पंजाब" मुहिम व जिला शिक्षा उप अधिकारी संतोष रानी की देखरेख में डेराबसी ब्लॉक के पहली मॉडल स्मार्ट नर्सरी कक्षा की शुरुआत हो चुकी है। इस अवसर पर आज स्कूल का वार्षिक उत्सव भी करवाया गया जिसमें विद्यार्द्धियो द्वारा रंगारंग प्रोग्राम पेश किया गया व प्रिंसिपल बलजिंदर कौर ने स्कूल की प्राप्तियों की जानकारी दी। इस मौके पर पड़ो पंजाब पढ़ाओ पंजाब के जिला कन्वीनर हरपाल सिंह, नरिंदर सिंह, संजय वर्मा, चमन सिंह व नगला गांव के पूर्व सरपंच सिमरनजीत सिंह सहित बड़ी संख्या में गांववासी मौजूद रहे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
चेताए जाने पर भी लापरवाही घातक सिद्ध हुई हाई अलर्ट के चलते नाका लगा की गाड़ियों की छानबीन ‘आप’ ने की नाभा नगर कौंसिल घोटाले की सीबीआई जांच की मांग विदेश भेजने के नाम पर 7 लाख रुपए ठगे, मामला दर्ज। नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोपी सौतेला पिता काबू अमृतसर में घटी बम बलास्ट की घटना ने पंजाब में 1982 से लेकर 1992 तक घटे आतंकवाद के जख्म फिर से हरे निरंकारी भवन हमला: आई.एस.आई. अधारित खालिस्तानी या कश्मीरी आतंकवादी ग्रुपों की शमूलियत से इन्कार नहीं निंरकारी भवन पर हमले के बाद पुलिस ने धार्मिक स्थलों पर बढ़ाई चौकसी 22 को होगा स्पोर्टस एक्सीलैंस अवार्डस का आयोजन गाने और डांस से दिया प्लास्टिक के खात्मे का संदेश